GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

अनूप जलोटा-जसलीन की जोड़ी दिखेगी इस फिल्म में, शूटिंग से जसलीन की सेक्सी तस्वीरें हुईं वायरल

प्रीती कुशवाहा

23rd October 2019

पिछले साल सलमान खान के रिएलिटी शो 'बिग बॉस 12' में एक जोड़ी सबसे ज्यादा चर्चा में रही थी। ये जोड़ी थी भजन सम्राट अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की। दोनों ने 'बिग बॉस' के घर में एंट्री के साथ ही अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी। हालांकि दोनों ने शो से बाहर आते ही अपने को टीचर और स्टूडेंट का रिश्ता बता दिया था। हालांकि लोगों को दोनों की जोड़ी बहुत पसंद आई थी। ऐसे में दोनों सितारों के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है।

अनूप जलोटा-जसलीन की जोड़ी दिखेगी इस फिल्म में, शूटिंग से जसलीन की सेक्सी तस्वीरें हुईं वायरल
अब जसलीन और अनूप जलोटा की जोड़ी एक बार फिर साथ में नजर आएगी और इस बार इनकी जोड़ी टीवी पर नहीं बल्कि सिल्वर स्क्रीन पर देखने को मिलेगी। दोनों फिल्म 'वो मेरी स्टूडेंट है' में नजर आएंगे। फिल्म के लेखक और डायरेक्टर जसलीन के पिता केसर मथारू हैं।  फिल्म का मुहूर्त शॉट मुंबई में शूट किया गया जहां अनूप और जसलीन समेत मीडिया भी मौजूद थी। फिल्म के मुहूर्त शॉट से अनूप जलोटा और जसलीन की कई सारी तस्वीरें सामने आई हैं। जिसमें जसलीन एक स्कूल स्टूडेंट के रूप में अपने हॉट अंदाज में नजर आ रही है। जसलीन सफेद शर्ट और लाल स्कर्ट में कहर ढा रही थीं जबकि अनूप जलोटा भी यहां काफी अलग लुक में नजर आए। बेहद रंगीली टी-शर्ट, हाथ में बंदूक और गले में AJ की लॉकेट, कई चैन, सर पे कैप पहने अनूप एक रैपर के रंग में नजर आए।
इस कॉमेडी फिल्म में अनुप जलोटा सिंगर रैपर बनेंगे और जसलीन उनकी शिष्या. मुंबई के फ्यूचर स्टूडियो में फिल्म के मुहूर्त के समय अनूप जलोटा ने कहा कि पिछले साल, दिवाली के पहले 'बिग बॉस' में जाकर एक धमाका किया था और अब ये फिल्म इस दिवाली से पहले का बड़ा धमाका है। जसलीन के साथ मेरे रिश्ते को लेकर लोगों के मन में बहुत सारी गलत धारणाएं हैं इस फिल्म से सब क्लियर हो जाएगा। अनूप जलोटा ने कहा कि मूवी में वो मेरे पास म्यूजिक सीखने आती हैं।
'बिग बॉस' में अनूप जलोटा के संग अपने रिलेशन के बारे में जलसीन ने कहा कि उस समय मजाक में कही गई बात इतनी बड़ी हो जाएगी मुझे अंदाजा नहीं था। उसी रिश्ते के बारे में फैली गलतफहमियां दूर करने के लिए यह फिल्म बनाई जा रही है। फिल्म के एक सीन के साथ इसकी शूटिंग भी शुरू हो गई है। फहीम कुरैशी द्वारा निर्मित फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी।

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

default

शारदीय नवरात्रि 2019: नौ दुर्गा पूजन की ऐसे...

default

बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस को फिल्मों में छुपानी...

default

Teachers Day Special: इन फिल्मों में दिखा...

default

कैसे जानें? कौन है असली कौन है नकली चेहरा...