GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

Bigg Boss 13: ये 8 कंटेस्टेंट हुए बेघर होने के लिए नॉमिनेट, आखिर किसका सफर होगा खत्म?

प्रीती कुशवाहा

23rd October 2019

'बिग बॉस 13' तेजी से फाइनल की तरफ बढ़ रहा है। 'बिग बॉस' का अब का चौथा हफ्ता शुरू हो गया है। इसी के साथ कंटेस्टेंट के बीच पहले फिनाले में जाने की जंग शुरू हो गई है। शो में टास्क के दौरान सभी कंटेस्टेंट एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। टास्क को लेकर कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई—झगड़े बढ़ते ही जा रहे हैं। वहीं मंगलवार के एपिसोड में बिग बॉस का तीसरा नॉमिनेशन टास्क हुआ। इस टास्क में कई कंटेस्टेंट नॉमिनेशन लिस्ट में शामिल हुए हैं।

Bigg Boss 13: ये 8 कंटेस्टेंट हुए बेघर होने के लिए नॉमिनेट, आखिर किसका सफर होगा खत्म?
अबतक के 'बिग बॉस' के सफर में इस बार के 'बिग बॉस 13' का नॉमिनेशन टास्क काफी इंटरेस्टिंग था। इस टास्क में घर में एक बड़ा सा रेड रोज लगाया था। लड़कों को बजर बजने पर भागकर रेड रोज लेना था। सबसे पहले रोज उठाने वाले लड़के को अपनी पसंद की किसी एक लड़की को रोज देना था। रोज मिलने पर उस लड़की को घर के किसी एक लड़के को घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट करना था।
आपको बता दें कि थर्ड नॉमिनेशन में असीम रियाज और आरती सिंह सुरक्षित हो गए हैं। वहीं घर के बाकी कंटेस्टेंट नॉमिनेट हो गए हैं। इनमें सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, माहिरा शर्मा, शहनाज गिल, शेफाली बग्गा, देवोलीना, पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ डे का नाम शामिल है।  

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

default

Bigg Boss 13: इस कंटेस्टेंट के साथ सिद्धार्थ...

default

Bigg Boss 13: टास्क के दौरान सिद्धार्थ हुए...

default

कोएना मित्रा के घर से ​बेघर होते ही इस एक्ट्रेस...

default

जब रश्मि देसाई का नौकर बनना पड़ा सिद्धार्थ,...