GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

​इस दिवाली होंगे 3 बड़े धमाके, रिलीज होंगी ये 3 बिग बजट फिल्में

प्रीती कुशवाहा

24th October 2019

साल 2019 की दिवाली दर्शकों के लिए बेदह ही खास होने वाली है। वो कैसे आइए बताते हैं। दरअसल, इस दिवाली सिनेमाघरों में एक नहीं बल्कि 3 बड़े बजट की फिल्में रिलीज होने जा रही हैं। लेकिन इस बार लोगों को मूवी देखने के लिए खूब सोचना पड़ेगा कि आखिर वो कौन सी फिल्म देंखे क्योंकि तीनों ही फिल्मों को लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है।

​इस दिवाली होंगे 3 बड़े धमाके, रिलीज होंगी ये 3 बिग बजट फिल्में
तो चहिए फिर देर किस बात की हम आपको बताने जा रहे हैं कि ये तीन फिल्में कौन सी हैं और इसमें कौन-कौन से स्टार्स होंगे...

'सांड की आंख' 

इस ल्स्टि में पहला नाम शामिल होता है 'सांड की आंख' फिल्म का। इस फिल्म में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर अहम रोल में है। ये फिल्म हरियाणा की दो शूटर दादी के जीवन पर आधारित है। 'सांड की आंख' 25 अक्टूबर को रिलीज़ होगी। ऐसा माना जा रहा है कि शूटर दादी पर बनी ये दमदार फिल्म पहले दिन 5 से 10 करोड़ रुपये की ओपनिंग कर सकती है। इस फिल्म का बजट 25 करोड़ बताया जा रहा है।

'मेड इन चाइना'

सुपरस्टार राजकुमार राव की फिल्म 'मेड इन चाइना' भी इसी दिवाली पर रिलीज हो रही हैं। ये एक कॉमेडी बेस्ड मूवी है। इसमें राजकुमार राव के अपोजिट टीवी की नागिन यानी मौनी रॉय मुख्य किरदार में हैं। बता दें कि मौनी फिल्म में राजकुमार की पत्नी की पत्नी के रोल में हैं। फिल्म दिवाली के दिन यानी की 25 अक्टूबर को रिलीज़ होगी।

'हाउसफुल 4'

अक्षय कुमार की मल्टीस्टारर फिल्म 'हाउसफुल 4' को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड हैं। इस फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फिल्म काफी मजेदार साबित हो सकती है। आपको बता दें इस फिल्म का बजट 150 करोड़ रुपये है। फिल्म दिवाली के दिन 30 से 40 करोड़ रुपये तक की ओपनिंग कर सकती है।

 

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

default

शॉपिंग करने के लिए दिल्ली के इन 5 सस्ते मार्केट...

default

दिवाली पर ये 6 चीज़ें सबसे पहले घर से करें...

default

बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस को फिल्मों में छुपानी...

default

दिवाली की शॉपिंग के लिए दिल्ली के ये 4 मार्केट...