GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

सिद्धार्थ शुक्ला पर उनकी ताई ने लगाए गंभीर आरोप! कहा- उन्होंने कई बार मुझे...

प्रीती कुशवाहा

24th October 2019

'बिग बॉस 13' ​इन​ दिनों कई विवादों के चलते सुर्खियों में बना हुआ। जहां पिछले दिनों कंटेस्टेंट आरती पर भद्दा कमेंट करने को लेकर सिद्धा​र्थ डे चर्चा में आए थे। वहीं सलमान खान का गुस्से वाला वीडियो भी खूब वायरल हुआ था। वहीं अब एक और खबर सामने आई है। बता दें कि 'बिग बॉस 13' शो के सबसे हैंडसम कंटेस्टेंट यानी सिद्धार्थ शुक्ला की मुश्किलें बढ़ गई हैं। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला पर एक उन्हीं के एक टीवी शो की को-एक्ट्रेस ने सेक्सुअल हैरेस्मेंट का आरोप लगाया है।

सिद्धार्थ शुक्ला पर उनकी ताई ने लगाए गंभीर आरोप! कहा- उन्होंने कई बार मुझे...
हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ उनकी को-एक्ट्रेस रहीं शीतल खंडाल ने चौंकाने वाला आरोप लगाया है। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कहा कि 'बालिका वधू' की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ ने उन्हें गलत तरीके से छुआ था। शीतल ने कहा, 'रश्मि देसाई और बाकी सबसे झगड़ने के अलावा,  हाल ही में उसने तब आरती सिंह की तरफदारी की, जब सिद्धार्थ डे से उनका झगड़ा हुआ था। खुद को कुछ ऐसे पेश किया, जैसे वह हमेशा महिलाओं का सम्मान करता है। लेकिन इंडस्ट्री में ज्यादातर लोग उसके असली रंग से वाकिफ हैं। 'बालिका वधू' के दौरान मैं खुद भी उसके सेक्शुअल बिहैवियर की शिकार हो चुकी हूं। वह कई लड़कियों पर ट्राय मार चुका है...आप समझ रहे हैं कि मेरा मतलब क्या है?"
इसके बाद शीतल ने आगे कहा, ' सिद्धार्थ ने न केवल मुझे गलत तरीके से छुआ, बल्कि वह अक्सर कई तरह के आपत्तिजनक डबल मीनिंग शब्दों का इस्तेमाल भी करता था।' उनके इस बिहेवियर के लिए शीतल ने सेट पर शिकायत भी की। बता दें कि  शीतल 'बालिका वधू' में गहना के किरदार में दिखाई दी थीं। वहीं, सिद्धार्थ ने शो में शिव का रोल किया था। शो में शीतल (गहना) ​सिद्धार्थ की ताई सास बनी थीं। 
ये भी पढ़े-

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

default

बिग बॉस 13 को कुछ इस अंदाज में होस्ट करते...

default

Bigg Boss 13: गोविंदा की भांजी पर इस कंटेस्टेंट...

default

Bigg Boss 13: टास्क के दौरान सिद्धार्थ हुए...

default

जब रश्मि देसाई का नौकर बनना पड़ा सिद्धार्थ,...