GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

मेकअप एक्सपर्ट से जानिए 2019 के अंत के मेकअप ट्रेंड्स

यशोधरा वीरोदय

25th October 2019

स्टार सैलून एण्ड एकेडमी के सेलेब्रिटी मेकअप एक्सपर्ट आश्मीन मुंजाल बता रही हैं कि 2019 के आखिर में मेकअप और फैशन में क्या कुछ ट्रेंड में रहेगा।

मेकअप एक्सपर्ट से जानिए 2019 के अंत के मेकअप ट्रेंड्स
जल्द ही हम नए साल की ओर रूख कर रहे हैं, साल के इस समय हम फैशन के नए रूझानों की उम्मीद रखते हैं। फैशन हो या ब्यूटी, वैलनैस, डोकर या शादी, हमें हर क्षेत्र में नए रूझानों का इंतज़ार रहता हैं। स्टार सैलून एण्ड एकेडमी के सेलेब्रिटी मेकअप एक्सपर्ट आश्मीन मुंजाल साल की इन आखिरी महीनों के लिए कुछ नए मेकअप ट्रेंड्स लेकर आए हैं-

1. ब्राउन कलर फिर से फैशन में

पिछले साल हाट रैड का चलन था, आने वाले महीनों में ब्राउड मैट और ग्लास के गहरे टोन्स फैशन में रहेंगे। हर जगह ब्राउन दिखाई देखा, फिर चाहे वह आंखें हों, होठ या चीक्स। यहां कि ब्राउन हेयर कलर भी आने वाले समय में अधिक वायरल हो जाएगा। इस सीज़न में ब्राइडर मेकअप में भी कुछ ऐसे ही रूझान दिखाई देंगे। टिपिकल रैड और फ्यूशिया का स्थान, बोल्ड, होट ब्राउन के शिमर और मैट शेड्स ले लेंगे।

2. 2019 के लिए आईलाइनर

पिछले साल की तरह नए साल में भी आईलाइनर के रूझान बने रहेंगे, कैजुअल या फोर्मल हर तरह की पार्टी के लिए आईलाइनर चलन में रहेगा।

3. स्मोकी आंखें

आंखों पर स्मोकी मेकअप हमेशा बेहतरीन लगता है, लेकिन यह किसी किसी के लिए बहुत ज़्यादा बोल्ड हो जाता है। आने वाले समय में ब्लर आईलाइनर का चलन रहेगा। कलर्स के साथ स्मज लुक हर उम्र और हर स्टाइल के साथ जंचेगा, और ब्राइडल मेकअप में भी यह ग्लैमरस लुक देगा। आंखों का स्मोमी मेकअप शादी, पार्टी या कैजुअल पार्टी सभी मौकों पर शानदार लगता है। आप आंखों को नया लुक देने के लिए आईलाईनर के साथ एक्सपेरिमेन्ट कर सकती हैं।

4. बालों की खूबसूरती-

क्राउन पर खूबसूरती से बंधे बाल या कंधे पर गिरता ब्रेयड स्टाइल, फिशटेल, क्लासिक फ्रैंच ब्रेयड इस सीज़न चलन में रहेंगे। खुली ब्रेयड हर मौके के लिए बेहतरीन हैं, फिर चाहे आप ब्रंच मीटिंग के लिए जा रही हैं, सनडाउनपर पार्टी के लिए या किसी कैजु़अल डेट के लिए।

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

default

30 की उम्र के बाद कैसे रखें त्वचा का ध्यान...

default

नया साल शुरू होने से पहले घर से निकाल दें...

default

ग्लैमरस लुक फॉर पार्टी

default

विंटर सीज़न में लिपस्टिक के ये कलर्स बढ़ाएंगे...

पोल

सबसे अछि दाल कौन सी है

गृहलक्ष्मी गपशप

कम हो गया है...

कम हो गया है अब...

‘‘मैंने सुना है कि आजकल एपिसिओटॉमी का चलन नहीं रहा...

सेक्स ना करन...

सेक्स ना करने के...

यूं तो हर इंसान अपने जीवन में सेक्स ज़रूर करता है,...

संपादक की पसंद

केविनकेयर के...

केविनकेयर के "इनोवेटिव...

भारतीय एफएफसीजी ग्रुप केविनकेयर ने अभिनेता अक्षय कुमार...

इन व्यंजनों ...

इन व्यंजनों को बनाकर,...

सभी भारतीय त्यौहारों के उपवास और अनुष्ठानों के बाद...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription