GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

Bigg Boss 13: बेघर होते ही सिद्धार्थ डे ने दिखाए अपना घाव, घर के इस कंटेस्टेंट को बताया चालबाज

प्रीती कुशवाहा

31st October 2019

छोटे पर्दे का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) लगातार चर्चा में बना हुआ है। धीरे—धीरे ये शो फाइनल की ओर बढ़ता जा रहा है। हर कोई खुद को घर में सुरक्षित करने को लेकर दूसरे को नॉमिनेट कर रहा है। वहीं 'बिग बॉस' ने घरलावों को मीड नाइट कन्विक्शन का सरप्राइज दिया। लेकिन ये सरप्राइज घर के एक सदस्य के लिए भारी पड़ गया। दरअसल, मीड नाइट कन्विक्शन का सरप्राइज में सिद्धार्थ डे ( Siddharth Dey ) 'बिग बॉस' के घर से बेघर हो गए।

Bigg Boss 13: बेघर होते ही सिद्धार्थ डे ने दिखाए अपना घाव, घर के इस कंटेस्टेंट को बताया चालबाज
सिद्धार्थ डे ने अबतक के अपने 'बिग बॉस' के सफर में खुद घर में बनाए रखने की पूरी कोशिश की। लेकिन दर्शकों से उन्हें सबसे कम वोट मिले थे इसी वजह से उन्हें घर से बेघर होना पड़ा। बता दें ​कि घर से बाहर आते ही सिद्धार्थ डे ने मीडिया के सामने अपने घाव दिखाए, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। सिद्धार्थ डे को लगी चोट की फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, साथ ही दर्शक भी उनकी चोट देखकर खूब रिएक्शन दे रहे हैं।
हाल ही में एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ डे ने बताया कि आरती और शहनाज ने उन पर करीब एक किलो ब्लीच पाउडर डाला, जिससे स्किन पूरी तरह जल गई थी।
इसके बाद उन्होंने उस पर लाल मिर्च पाउडर भी डाला और करीब 9 घंटे रखा। इसी इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने कंटेस्टेंट आसिम रियाज को सबसे ज्यादा चालबाज, शहनाज गिल को ड्रामेबाज और नौटंकीबाज कहा।
ये भी पढ़े-

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

default

बिना शादी प्रेग्नेंट हुई इस एक्ट्रेस की बेबी...

default

आखिर क्यूं ममी बनी नीना गुप्ता

default

सामने आई गिन्नी चतरथ और कपिल शर्मा के Baby...

default

ऐश्वर्या राय का सालों पुराना वीडियो हो रहा...