GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

Bigg Boss 13: सीक्रेट रूम से आखिर कौन रख रहा है घरवालों पर नजर, जानें क्या है पारस और रश्मि का नया प्लान?

प्रीती कुशवाहा

1st November 2019

टेलीवीजन का सबसे ज्यादा विवादित रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' हर एपिसोड के साथ काफी दिलचस्प होता जा रहा है। हर कोई घर में खुद को बनाए रखने के लिए दूसरों पर निशाना साध रहे हैं। वहीं टास्क भी काफी टफ होते जा रहे हैं। बीते दिनों शो से कंटेस्टेंट सिद्धार्थ डे बेघर हुए। वहीं उनके जाते ही उनकी जगह लेने के लिए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स सीक्रेट रूम में तैयार बठे हैं। अब देखना ये है ​कि कौन वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स घर के मेन हिस्से में रहने के लिए एंट्री करेंगे।

आपको बता दें कि वर्तमान में, वे एक सीक्रेट कमरे से घर में रह रहे कंटेस्टेंट्स पर अपनी नजर रखे हुए हैं। प्रीव्यू में रश्मि देसाई ने घोषणा की कि वह डिलीवरी गर्ल बनना चाहती हैं। वहीं उनकी यह बात यह शेफाली बग्गा और आरती सिंह को नागवार गुजरी हैं क्योंकि वह भी इस पार्ट को निभाना चाहती हैं। उधर पारस छाबड़ा ने पहले ही रश्मि को अपनी तरफ मिला लिया है। टास्क के दौरान, राश्मि को पारस को अधिकतम फूड ऑर्डर देने थे, ताकि वह फिनाले में जगह बना सकें, और इस हफ्ते वह नॉमिनेट होने से बच सकें।
दिलचस्प बात यह है कि इस खेल को चार वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी - तहसीन पूनावाला, शेफाली जरीवाली, खेसारी लाल यादव और हिंदुस्तानी भाऊ - सीक्रेट रूप से देख रहे हैं।बाहर से घर के अंदर निगरानी कर रहे तशसीन और शेफाली को लगता है कि रश्मि ने चालाकी से अपना गेम खेल रही हैं।

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

default

Bigg Boss 13: हिना खान ने वीडियो में खोला...

default

Bigg Boss: इस वजह से फूटफूट पर रोईं 'गोपी...

default

Bigg Boss 13: ये 8 कंटेस्टेंट हुए बेघर होने...

default

​Bigg Boss 13: इस कंटेस्टेंट ने सनी लियोनी...