GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

वेडिंग सीजन के लिए यह हेयर एक्सेसरीज हैं Best!

Neha Dogra

5th November 2019

आजकल की ब्राइड्स शादि में अपनी एक्सेसरीज को ओरों से हट कर चाहती हैं और सबसे खूबसूरत दिखना चाहती हैं। तो अगर आपको भी अपने लिए यूनिक एक्सेसरीज खरीदनी है तो आप बालों की ज्वैलरी पर भी खास ध्यान दें।

वेडिंग सीजन के लिए यह हेयर एक्सेसरीज हैं Best!
शादियों का सीजन शुरू हो गया है और इन दिनों एक्सेसरीज को लेकर ब्राइड्स के मन में मन में अलग टेंशन रहती है। आजकल की ब्राइड्स शादि में अपनी एक्सेसरीज को ओरों से हट कर चाहती हैं और सबसे खूबसूरत दिखना चाहती हैं। तो अगर आपको भी अपने लिए यूनिक एक्सेसरीज खरीदनी है तो आप बालों की ज्वैलरी पर भी खास ध्यान दें।        
अगर अपको अपनी हेयर एक्सेसरीज से एक ट्रेंड सेट करना है तो आपको कुछ अलग ट्राई करना होगा। चलिए आपको 6 ऐसे हेयर एक्सेसरीज के स्टाइल बताते है जिनसे आपका हेयर लुक फैशनेबल लगेगा। 
Misho हेयर पिन 
यह नए टाइप की हेयर एक्सेसरीज है जो कि बालों में लगाने के बाद काफी खूबसूरत और यूनिक लुक देगी। इसे जुड़े पर लगाया जाता है और इसे लगा कर आपको लगेगा कि जैसे आपने कोई खूबसूरत गजरा लगाया हुआ है। 
 
इयरिंग्स ज्वैलरी 
यह ज्वैलरी इयरिंग्स के साथ होती है। कानों के साथ-साथ बालों में भी पहनी जाती है। इस ज्वैलरी का लुक काफी खूबसूरत और रोयल लुक देता है। 
Valliyan हेयर क्लिप 
यह क्लीप चोकर की तरह दिखती है। लेकिन यह हेडबैंड है जो सिर्फ पैस्टल ड्रेसेस के साथ कैरी की जाए तो ज्यादा जंचती हैं। जैसे कि आप देख सकते हैं कि दीपिका ने इसे कितनी अ्च्छे से कैरी किया हुआ है। 
हैवी डिजाइनर मांगटीका
मांगटीका यूं को हर कोई पहनता है लेकिन अगर हैवी डिजाइन वाला मांगटीका पहना जाए तो बात कुछ अलग होगी। जैसी कि आप फोटो में देख सकती हैं कि किस तरह का मांगटीका आपको खरीदना चाहिए।  
स्टार स्पाइरल हेयर बन 
यह एक्सेसरीज जुड़ा करने के बाद ऊपर से लगाया जाता है। आप अपने लुक को सोबर रखने के लिए यह कैरी कर सकती है। 
पर्ल माथा पट्टी 
चेहरे को एक मॉडर्न लुक देने के लिए यह ज्वैलरी बेस्ट ऑप्शन है। इस पीस से आपका चेहरा उभर कर नजर आएगा। 

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

default

7 ट्रेंडी ब्राइडल ज्वैलरी

default

हेयर लुक को बनाएं अट्रैक्टिव, इस तरह के हेयर...

default

गरबा नाइट की ज्वैलरी हो खास

default

फैशन ट्रैंड में आई नई तरह की ज्वेलरी