GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

इन्हीं फौजी भाइयों की पत्नियों के लिए गृहलक्ष्मी की टीम पहुंची जीरकपुर में

Samvida Mishra

5th November 2019

हमारे देश की धड़कन हैं हमारे सदेश के सैनिक और उन्ही सैनिकों की रीढ़ की हड्डी हैं उनकी पत्नियां। उन्हीं महिलाओं को अपने रोज़ के कामों से जरा हटके कुछ एन्जॉय करने के लिए ' आर्मी वाइव्स वेलफेयर एसोसिएशन 'के साथ मिलकर मनाया गया प्री करवा चौथ।

इन्हीं फौजी भाइयों की पत्नियों के लिए गृहलक्ष्मी की टीम पहुंची जीरकपुर में
एसोसिएशन की प्रेसिडेंट श्रीमती मुकलेश सिंह व सेक्रेटरी श्रीमती श्रुतिका ने यहां आई हुई सभी महिलाओं को करवा चौथ व दिवाली की बधाई दी। सोलह श्रृंगार किए  हुए ये महिलाएं अपने-अपने प्रदेश की वेश -भूषाओं में बेहद खूबसूरत नज़र आईं। इस अवसर पर मुख्य अतिथि रही डॉ श्रीमती कनिका श्रीवास्तव जो कि मिसेस क्वीन ऑफ़ नार्थ रह चुकी हैं, ने महिलाओं के साथ फन गेम्स का मज़ा लिया। महिलाओं ने बढ़चढ़कर टाइटल जीते। 

फैशन वॉक व टाइटल 

लेडीज ने बढ़चढ़ कर रैंप वॉक में हिस्सा लिया और  क्वीन और फर्स्ट रनर अप को भी गिफ्ट दिए गए। जिसमें  क्वीन का टाइटल दिया गया श्रीमती सोनाली जोंधले को और फर्स्ट  रनर अप मिस श्रीमती कल्पना सिंह  तथा सेकंड रनरअप श्रीमती वैशाली केलकर  रहीं।

फेम ब्लीच' ने किया फ्री ब्लीच 

फेम ब्लीच की तरफ से लेडीज का फ्री ब्लीच किया गया और  ब्लीच से जुड़े जितने भी संदेह थे उनके बारे में महिलाओं को जानकारी दी गई। महिलाओं को गिफ्ट हैंपर्स दिए गए। 

ये भी पढ़ें

लुधियाना के जाने-माने क्लब निहारिका लेडीज़ क्लब के साथ प्री करवा मनाया गृहलक्ष्मी टीम ने

 

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

default

गृहलक्ष्मी दोपहर सीजन 5 के मंच पर दिवाली...

default

लुधियाना के जाने-माने क्लब वीनस लेडीज़ क्लब...

default

पंजाब के शाही शहर पटियाला में नवरात्रि की...

default

लुधियाना के जाने-माने क्लब निहारिका लेडीज़...