GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

जिस शख्स की वजह से माधुरी दीक्षित बनीं सुपरस्टार, आज काम न मिलने पर...

प्री​ती कुशवाहा

22nd November 2019

बॉलीवुड की सुपरस्टार धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित न सिर्फ अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए बल्कि अपने डांस के लिए भी मशहूर हैं। माधुरी के डांस के पीछे उनके अलावा एक ऐसा शख्स है जिसने माधुरी के डांस को बेहतर बनाने की पूरी कोशिश की है। बता दें कि ये कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान हैं। सरोज खान ने न सिर्फ माधुरी बल्कि इंडस्ट्री के कई सितारों को अपने डांस स्टेप पर नचाया है लेकिन उन्होंने माधुरी दीक्षित के करियर को ऊंचाईयों तक ले जाने में काफी अहम भूमिका निभाई है। आपको जानकार हैरानी होगी की कई स्टार्स को ​सुपरस्टार्स बनाने वाली सरोज खान आज इंडस्ट्री में काम के लिए तरस रही हैं।

जिस शख्स की वजह से माधुरी दीक्षित बनीं सुपरस्टार, आज काम न मिलने पर...
आपको बता दें कि इंडस्ट्री में ऐसा कोई भी नहीं जो सरोज खान की ​इज्जद न देता है। उन्होंने अपने ​डांसिग कॅरियर में लगभग 2 हजार से अधिक गानों को कोरियोग्राफ किए हैं। माधुरी दीक्षित ने सरोज खान के बारे में कहा था, 'सरोज जी के साथ मैंने कॅरियर की शुरुआत की है। वो बहुत ही टैलेंटेड लेडी हैं। वो एक ऐसी कलाकार हैं जो पूरे गाने को ब्यूटीफुल बना देती हैं।' बता दें कि कुछ समय पहले खबर आई थी कि सरोज खान को बॉलीवुड में काम नहीं मिल रहा है और वे इसी के चलते यंग एक्ट्रेसेस को डांस क्लासेस दे रही थीं।
कुछ समय पहले सरोज खान ने इंटरव्यू में कहा था, 'मैं सलमान खान से मिली थीं और उन्होंने मुझसे पूछा आप आजकल क्या रही हैं? तो मैंने उन्हें ईमानदारी से बताया कि मेरे पास इन दिनों कोई काम नहीं है। इसलिए मैं यंग एक्ट्रेसेस को इंडियन क्लासिकल डांस सिखा रही हूं। मेरी बात सुनने के बाद सलमान बोले- अब आप मेरे साथ काम करेंगी।' कुछ समय पहले सरोज ने माधुरी की फिल्म कलंक के एक गाने की कोरियोग्राफी भी की थी।

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

default

नायक ही नहीं, गायक भी हैं

default

25 सबसे खूबसूरत भारतीय महिलाएं

default

इस स्टार ने अब फिर टीवी से रखा फिल्मों में...

default

जब तक फिट हूं, नृत्य करूंगी

पोल

सबसे अछि दाल कौन सी है

गृहलक्ष्मी गपशप

कम हो गया है...

कम हो गया है अब...

‘‘मैंने सुना है कि आजकल एपिसिओटॉमी का चलन नहीं रहा...

सेक्स ना करन...

सेक्स ना करने के...

यूं तो हर इंसान अपने जीवन में सेक्स ज़रूर करता है,...

संपादक की पसंद

केविनकेयर के...

केविनकेयर के "इनोवेटिव...

भारतीय एफएफसीजी ग्रुप केविनकेयर ने अभिनेता अक्षय कुमार...

इन व्यंजनों ...

इन व्यंजनों को बनाकर,...

सभी भारतीय त्यौहारों के उपवास और अनुष्ठानों के बाद...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription