GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

ऐसे मनाएं बैचलर पार्टी को यादगार

Neha Dogra

25th November 2019

शादी से कुछ दिन पहले बैचलर पार्टी का क्रेज कुछ अलग ही होता है। आखिरकार यह लास्ट बार होता है जब आप सिंगल रह कर बिना किसी टैंशन के अपने दोस्तों के साथ जमकर मौज-मस्ती कर सकते हैं।

ऐसे मनाएं बैचलर पार्टी को यादगार
शादी से कुछ दिन पहले बैचलर पार्टी का क्रेज कुछ अलग ही होता है। आखिरकार यह लास्ट बार होता है जब आप सिंगल रह कर बिना किसी टैंशन के अपने दोस्तों के साथ जमकर मौज-मस्ती कर सकते हैं।   
तो अगर आप भी अपनी बैचलर पार्टी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो हमारी बताई कुछ बातों का खास ध्यान रखें और अपनी बैचलर पार्टी को हमेशा के लिए यादगार बनाईए। 
तो चलिए जानते हैं पार्टी को किस तरह ऑर्गनाइज किया जाए जिसमें आप अपने यार-दोस्तों के साथ खुलकर एन्जॉय कर सकते हैं। लेकिन यह तभी पॉसिबल है जब आप कुछ यूनिक तरीके से इसे सेलिब्रेट करेंगे। 
सेम पार्टी आउफिट थीम
इस मौके पर सभी फ्रेंड्स का आउफिट एक जैसा होगा तो पार्टी में जान आ जाएगी। सेम डिजाइन न भी हो तो चलेगा, इसकी जगह आप सेम कलर भी पहन सकते हैं। इससे पार्टी को एन्जॉय करने में और मजा आएगा। 
रोड ट्रिप प्लान करें 
इस प्लान से बेहतरीन आइडिया कोई हो ही नहीं सकता। तो निकल जाएं किसी शांत डेस्टिनेशन की ओर अपनी गर्ल गैंग के साथ। जहां आप और आपकी फ्रैंड्स फ्री होकर फुल एन्जॉय कर सकें। रोड ट्रिप इसलिए भी मजेदार होता है क्योंकि इसमें हंसते, खेलते, बातें करते सफर को सुहाना बनाया जा सकता है। 
गेम से बढ़ाएं फन
बैचलर पार्टी को मज़ेदार और लाइव बनाए रखने के लिए फन गेम्स जरूर ऑर्गनाइज़ करें। जिसमें आप ब्राइड से कुछ उनके रिलेशनशिप और कोर्टशिप के बारे में सवाल पूछ सकते हैं। पार्टनर की उन खूबियों के बारे में पूछें जिसे देखकर उन्होंने शादी का फैसला लिया, हनीमून पर कहां जाने की प्लानिंग है और उनकी सीक्रेट फैंटेसी क्या है। इसके अलावा और भी बहुत कुछ। 
गर्ल गैंग के साथ स्पा ट्रीटमेंट
शादी का फंक्शन दुल्हन के साथ उनकी सहेलियों के लिए भी काफी खास मौका होता है। जिसमें उनकी भी पूरी तैयारी होती है सबसे खूबसूरत नजर आने की। तो बैचलर पार्टी को कुछ अलग तरीके से सेलिब्रेट करना चाह रही हैं तो स्पा ट्रीटमेंट करवाने सभी बेस्टिज एक साथ जा सकती हैं। जिसमें आप अपनी पूरी गर्ल गैंग के साथ रिलैक्स करते हुए चिट-चैट कर सकती हैं। 

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

सर्दियों में...

सर्दियों में साड़ी को कैसे करें कैरी, यह...

7 ट्रेंडी ब्...

7 ट्रेंडी ब्राइडल ज्वैलरी

वैलेंटाइन स्...

वैलेंटाइन स्पेशल: अपने पार्टनर को ऐसे करें...

सेल्फी लेने ...

सेल्फी लेने के लिए अपनाये ये आसान 15 टिप्स...

पोल

आपकी पसंदीदा हिरोइन

गृहलक्ष्मी गपशप

पहली बार घर ...

पहली बार घर रहे...

लाॅकडाउन से पहले अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी रीलीज़...

अनलाॅक 2 में...

अनलाॅक 2 में 31...

मिनिस्ट्री आफ होम अफेयर्स ने कहा है कि जो डोमैस्टिक...

संपादक की पसंद

गुरु एक सेतु...

गुरु एक सेतु है,...

गुरु तो एक सेतु है, एक संभावना है। गुरु एक तरह की रिक्तता...

दिल जीत लेंग...

दिल जीत लेंगे जयपुर...

जयपुर को गुलाबी शहर कहा जाता है लेकिन ये महलों का शहर...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription