GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

साल 2020: कैसी रहेगी आपकी लव लाइफ

यशोधरा वीरोदय

1st January 2020

प्रसिद्ध टैरो रीडर कैरमल नायर टैरो रीडिंग के आधार पर बता रहे हैं कि इस साल आपकी लव लाइफ कैसी रहने वाली है और आप इसे किस तरह से और बेहतर बना सकते हैं।

साल 2020: कैसी रहेगी आपकी लव लाइफ
जी हां, जब हम एक नए साल की शुरूआत करते हैं, तो हम जीवन के एक हर पहलू को बेहतर बनाने का संकल्प लेते हैं। कुछ लोग जीवन में सुख-समृद्धी की चाह रखते हैं, तो वहीं कुछ बेहतर स्वास्थ्य की आस रखते हैं, जबकि वहीं कुछ लोग जीवन के दूसरे पहलुओं पर ध्यान केंद्रित करते हैं। वैसे देखा जाए तो हमारे जीवन का सबसे महत्वपूर्ण पहलू जो जीवन को सार्थक बनाता है वो है प्रेम और ऐसे में नए साल के लिए लोगों को अपनी लव लाइफ को लेकर काफी उम्मीदें और उत्सुकता रहती हैं। दरअसल, लव लाइफ को लेकर भविष्य की सम्भावनाएं पता हो तो आप और बेहतर परिणाम पा सकते हैं, जिसमें ज्योतिष काफी हद तक लोगों की मदद कर सकता है। आज के समय में टैरो रीडिंग भविष्य फल जानने के लिेए सबसे सही और सटीक विधा साबित हुई है। तो चलिए टैरो रीडिंग के आधार पर जानते हैं कि साल 2020 में सभी 12 राशियों की लव लाइफ कैसी रहने वाली है। 

मेष राशि

यह वर्ष आपके लव लाइफ में बड़ा बदलाव लाएगा। हो सकता है कि कोई किसी का साथ छूटे और दूसरा कोई बेहतर प्रस्ताव मिले। ऐसे में जरूरी है हर बदलाव के लिए आशावान बने रहें और चीजों को सकारात्मक नजरिए से देंखे, ताकी आपकी लव लाइफ के कारण आपके जीवन का संतुलन ना बिगड़ें।

वृषभ

इस साल आप अपने प्रेम को लेकर कोई बड़ा कदम उठा सकते हैं। हो सकता है आप अपने प्रेम के लिए कोई यात्रा, स्थान परिवर्तन करें या फिर आप अपने रिश्ते को शादी के मुकाम तक पहुंचाएं।

मिथुन राशि

जो दिखता है, वही सच नहीं होता... इस साल आपको अपने रिश्ते को लेकर कुछ ऐसी ही स्थितियों का सामना करना पड़ेगा। इसलिए सोच समझ कर ही कोई कदम उठाएं। इस साल आपको विशेष तौर पर समझदारी से काम लेना होगा, ताकि रिश्ते में कोई कड़वाहट ना आए।

कर्क राशि

इस साल आपकी लव लाइफ काफी आशाजनक दिख रही है और मुश्किलें सुलझते नजर आ रही हैं। हो सकता है कि इस साल आपको लव लाइफ में कोई बेहतर बदलाव आए, जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा।

सिंह 

इस साल आप अपने रिश्तें को लेकर थोड़ा अलग महसूस करेंगें। अगर आप रिश्ते में होने के बावजूद खुद को अकेला महसूस करते हैं, तो इस बारे में अपने साथी से खुलकर बात करें। इस साल का आखिर कुछ अच्छी सूचना लेकर आएगा।

कन्या

फिलहाल आपके रिश्ते में आकर्षण नहीं हैं, पर आने वाले साल में इसमें बेहतर बदलाव आने की सम्भावना है, जोकि खोई हुई केमेस्ट्री को वापस लाने का काम करेगा। ऐसे में अतीत में जीने का कोई फायदा नहीं है, आगे बढ़ें और अपनी लव लाइफ को नए सिरे से इंजॉय करें।

तुला राशि

इस साल आपकी लव लाइफ काफी शानदार रहने वाली है, आप अपने ड्रीम लव से मिल सकते हैं,जोकि बिलकुल परफैक्ट मैच होगा। वहीं इस साल शादी की सम्भावना भी बन रही है। हालांकि इस साल कुछ दिक्कतें भी पेश आएंगी पर उनसे हार ना मानें और आग बढ़ें।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि की महिलाएं इस साल अपनी लव लाइफ में प्रमुख भूमिका निभाएंगी, हालांकि साथी से मतभेद की सम्भावना भी रहेगी। ऐसे मतभेद को संवाद के जरिए कम करने की कोशिश करें। रिश्तें को लेकर व्यवहारिक रवैया रखन की जरूरत है, ताकि चीजें अधिक जटील ना हो।

धन राशि

ये साल आपकी लव लाइफ के लिए बेहद सुखद रहने वाला है, हो सकता है आप एक नए प्रेम सफर पर जाएंगे और अगर आप पहले से ही रिश्ते में है, तो इस साल शादी, बच्चे और एक सुखी वैवाहिक जीवन की कामना कर सकते हैं।

मकर राशि

इस साल आपको लव लाइफ को लेकर कोई अच्छी खबर मिल सकती हैं। वहीं अगर साथी से प्यार और खुशियां चाहते हैं, तो अपने साथी को भी भरपूर प्यार और खुशियां दें। ऐसा कर आप अपने जीवन में स्थायी प्रेम ला सकते हैं। 

कुंभ राशि

इस साल आपको अपनी लव लाइफ को लेकर कठोर निर्णय लेना पड़ सकता है, हो सकता है कि आपको रिश्ते को खत्म तक करना पड़ा। ऐसा आपको जीवन के दूसरे महत्वपूर्ण लक्ष्यों के चलते करना पड़ सकता है। हालांकि साल के आखिर में आपको सकारात्मक परिणाम मिल सकता है।

मीन राशि

आप दो प्रेम प्रस्ताव के बीच चुनाव को लेकर असमंजस की स्थिति में फंस सकते हैं। हालांकि आपको जल्द और ईमानदारी से निर्णय लेना होगा। वैसे इसका परिणाम काफी हद तक सकारात्मक दिख रहा है।

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

default

जानिए प्यार का किस्मत कनेक्शन

default

जानिए इस साल शनि किस पर बरसाएंगे कृपा और...

default

नए साल में न दोहराएं बीते साल की ये गलतियां...

default

जानिए मेष राशि के लिए कैसा रहेगा साल 2020...

पोल

सबसे अछि दाल कौन सी है

गृहलक्ष्मी गपशप

जानिए बॉलीवु...

जानिए बॉलीवुड की...

चलिए जानते हैं कुछ एक्ट्रेसेस के बारे में जिन्होंने...

चाणक्य के अन...

चाणक्य के अनुसार...

सदियों से ये सोच चली आ रही है महिलाएं शारीरिक और मानसिक...

संपादक की पसंद

रामायण: घर-घ...

रामायण: घर-घर में...

रामानंद सागर की 'रामायण' लॉकडाउन में जब दोबारा प्रसारित...

खाद्य पदार्थ...

खाद्य पदार्थ जो...

आजकल आप थके-थके रहते हैं। रोमांस करने की आपकी इच्छा...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription