GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

केविनकेयर के "इनोवेटिव हेयर कलर ब्रैंड" इंडिका ने अक्षय कुमार और इलियाना डिक्रूज को अपना ब्रैंड एंबेसेडर बनाया

Neha Dogra

30th January 2020

भारतीय एफएफसीजी ग्रुप केविनकेयर ने अभिनेता अक्षय कुमार और इलियाना डिक्रूज को अपने ब्रैंड इंडिका का नया ब्रैंड एंबेसेडर बनाने की घोषणा की।

केविनकेयर के "इनोवेटिव हेयर कलर ब्रैंड" इंडिका ने अक्षय कुमार और इलियाना डिक्रूज को अपना ब्रैंड एंबेसेडर बनाया
भारतीय एफएफसीजी ग्रुप केविनकेयर ने अभिनेता अक्षय कुमार और इलियाना डिक्रूज को अपने ब्रैंड इंडिका का नया ब्रैंड एंबेसेडर बनाने की घोषणा की। 2008 में इंडिका ने 10 मिनट में बालों को कलर करने का शानदार फॉर्मुला लाकर हेयर कलर सेगमेंट में एक क्रांति ला दी थी। 
इंडिका ने 10 मिनट के अभिनव प्लेटफॉर्म के साथ खुद को दक्षिण भारत में बाजार अग्रणी के तौर पर स्थापित किया है और भारत में हेयर कलर सेगमेंट में एक दिग्गज खिलाड़ी बना है। इसके प्रॉडक्ट पोर्टफोलियो में अमोनिया रहित हेयर कलर की विशाल रेंज शामिल है। इस रेंज में 10 मिनट का अपनी तरह का पहला "डू इट योरसेल्फ" शैंपू हेयर कलर- इंडिका ईजी; 10 मिनट का क्रीम हेयर कलर इंडिका क्रीम और इंडिका 10 मिनट्स-केवल 10 मिनट का पाउडर हेयर कलर शामिल है। इससे इंडिका उपभोक्ताओं के लिए बालों को रंगने का बेहद तेज और बहुत आसान सोल्यूशन बन गया है। इंडिका हेयर कलर अलग-अलग शेड्स में भी देश भर के बाजारों में उपलब्ध है। 
पर्सनल केयर एंड एलाएंसेस के निदेशक और सीईओ श्री वेंकटेश विजयराघवन ने एंबेसेडर बनाए जाने के मामले पर कहा, "पिछले कई सालों से इंडिका काफी तेजी से आगे बढ़ा है। हम कंपनी के विकास को और बढ़ावा देने का प्रयास कर रहे हैं। हमें खुशी है कि अक्षय कुमार और इलियाना डिक्रूज जैसे मशहूर और प्रतिभावान कलाकार हमारे ब्रैंड का प्रतिनिधित्व करेंगे। ब्रैंड की छवि के आदर्श अवतार के रूप मे वह इंडिका और उसके मूल सिद्धांतों का चेहरा बनेंगे। अक्षय कुमार और इलियाना डिक्रूज में स्टाइल, जवां जोश और उमंग और इनोवेटिव परफॉर्मेंस का आदर्श मिश्रण है। इंडिका हेयर कलर का चेहरा बनने के लिए यह सभी विशेषताएं अक्षय कुमार और इलियाना डिक्रूज को बिल्कुल सही पसंद बनाती है।"
अभिनेता अक्षय कुमार ने ब्रैंड से जुड़ाव पर टिप्पणी करते हुए कहा, "मैं केविनकेयर के अंग इंडिका हेयर कलर के लिए ब्रैंड एंबेसेडर के रूप में जुड़कर काफी खुश हूं। ब्रैंड को नवीनता की विचारधारा की फिर से परिभाषा देने के लिए जाना जाता है। इंडिका फैमिली का हिस्सा बनना वाकई एक खूबसूरत एहसास है, जहां बालों को सिर्फ 10 मिनट में कलर किया जा सकता है। आज मैं और इलियाना इस ब्रैंड से जुड़े हैं। हम एक साथ मिलकर लोगों को प्रॉडक्ट की बेहतरीन विशेषताएं और इसे इस्तेमाल करने का तरीका बताएंगे और ब्रैंड को देशभर में लोकप्रिय बनाने का प्रयास करेंगे।"
अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज ने कहा, "मैं केविन केयर फैमिली और इंडिका हेयर कलर ब्रांड से जुड़कर काफी खुश हूं। इंडिका के पास हेयर कलर्स की शानदार वैराइटी है। इस हेयर कलर को बालों में लगाने में केवल 10 मिनट का समय लगता है। इसके लिए आपको बाउल या ब्रश की जरूरत नहीं पड़ती। मैं इंडिका के साथ जुड़कर देश के सभी उपभोक्ताओं में अपने को जवान महसूस करने का संदेश फैलाऊंगी। इससे उन्हें जीवन में आगे बढ़ने के लिए सही आत्मविश्वास मिलेगा।"  

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

हिन्दी फिल्म...

हिन्दी फिल्मों में डेब्यू करने के लिए इस...

घरेलू हेयर क...

घरेलू हेयर कलर का इस्तेमाल करें

'रुस्तम' देख...

'रुस्तम' देखने का इरादा है तो पढ़ें ये रिव्यू...

क्या आप जानत...

क्या आप जानते हैं क्या है जेनिफर विंगेट के...

पोल

आपकी पसंदीदा हिरोइन

गृहलक्ष्मी गपशप

पहली बार घर ...

पहली बार घर रहे...

लाॅकडाउन से पहले अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी रीलीज़...

अनलाॅक 2 में...

अनलाॅक 2 में 31...

मिनिस्ट्री आफ होम अफेयर्स ने कहा है कि जो डोमैस्टिक...

संपादक की पसंद

गुरु एक सेतु...

गुरु एक सेतु है,...

गुरु तो एक सेतु है, एक संभावना है। गुरु एक तरह की रिक्तता...

दिल जीत लेंग...

दिल जीत लेंगे जयपुर...

जयपुर को गुलाबी शहर कहा जाता है लेकिन ये महलों का शहर...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription