GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

वैलेंटाइन स्पेशल: अपने पार्टनर को ऐसे करें इम्प्रेस

Neha Dogra

7th February 2020

अगर आपके पास सच्चा प्यार करने वाला पार्टनर है तो आप काफी लक्की हैं। क्योंकि हर कोई अपनी लाइफ में एक ऐसा इंसान चाहता है जो उसे सच्चे दिल से उम्र भर के लिए प्यार करे और उसे समझे।

वैलेंटाइन स्पेशल: अपने पार्टनर को ऐसे करें इम्प्रेस
वैसे तो लव बर्ड्स के लिए हर वो दिन खास होता है जिसे वो एक साथ स्पेंड करते हैं। लेकिन वैलेंटाइन डे जैसा खास दिन आपको एक ऐसा मौका देता है जिस दिन आप अपने पार्टनर से स्पेशल अंदाज में प्यार का इज़हार कर सकते हैं और उन्हें स्पेशल फील करवा सकते हैं। तो अगर आप अपने पार्टनर को इम्प्रेस करने के आइडियाज ढूंढ रहे हैं तो हम आपको कुछ खूबसूरत ट्रिक्स बताने जा रहे हैं। जिनसे आपका पार्टनर 100% इम्प्रेस हो जाएगा, इसी के साथ उसका प्यार आपके लिए और बढ़ जाएगा। 
सरप्राइज: सरप्राइज! एक ऐसी चीज़ है जो सभी को पसंद होते हैं। तो अगर आप अपने पार्टनर को खूबसूरत सा गिफ्ट उनके ऑफिस में भिजवा कर उन्हें सरप्राइज देंगे तो यकीनन आपका यह अंदाज उन्हें खूब पसंद आएगा।  
लव नोट: अगर इस वैलेंटाइन पर आपका पार्टनर आउट ऑफ टाउन जा रहा है। तो आप अपने पार्टनर के लगेज में सरप्राइजिंगली लव नोट रख सकते हैं। क्योंकि जब वो आपका दिया हुआ ये लव नोट पढ़ेंगे तो उन्हें काफी अच्छा महसूस होगा। क्योंकि यह छोटे-छोटे सरप्राइज कभी-कभी बड़ी खुशियां दे जाते हैं।
ट्रिप: इस वैलेंटाइन अपने पार्टनर को सरप्राइज ट्रिप पर लेकर जाएं। उनके साथ आप किसी बीच (Beach) या पहाड़ों (Hill Station) पर जाएं। वहां जा कर रोमांटिक अंदाज में उनसे अपने प्यार का इजहार करें।  
पसंदीदा खाना: अपने पार्टनर के लिए उसके पसंद का स्पेशल फूड मील बनाएं। उसके फेवरेट सॉन्ग बजाएं और घर की लाइट्स को थोड़ा कम कर दें। और फिर एक रोमेंटिक डिनर को साथ में एंजॉय करें। 
सेल्फ वीडियो: अगर आप लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में हैं तो आप अपने पार्टनर को अपनी प्यारी सी वीडियो बना कर सेंड कर सकते हैं। उसमें आप उन्हें बताएं की उनसे आप कितना प्यार करते हैं और उनकी आपकी लाइफ में कितनी अहमियत है।
प्रपोज: वैलेंटाइन डे जैसा खास दिन शादी के लिए प्रपोज करने के लिए बेस्ट डे है। इस दिन आप अपने पार्टनर से हमेशा के लिए साथ रहने का वादा कर सकते हैं और उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर सकते हैं। अगर आप अपने इस मोमेंट को यादगार बनाना चाहते हैं तो अपने लव पार्टनर को पब्लिक्ली प्रपोज करें। 
गिफ्ट: अपने पार्टनर को वो गिफ्ट दें जिसे वह लेने की प्लानिंग कर रहे हों। लेकिन आप उन्हें इस वैलेंटाइन पर उनके खरिदने से पहले ही गिफ्ट कर दें। जैसे कि बाइक, डॉग, वीडियो गेम या घड़ी। इनके अलावा कुछ भी जो आपके पार्टनर को पसंद हो।  
प्रेगनेंसी डिस्क्लोज: अगर आप प्रेग्नेंट हैं और आपने अपने हसबैंड को अभी तक यह खुशखबरी नहीं सुनाई है तो इस वैलेंटाइन आप उन्हें यह सरप्राइज दे सकती हैं। उन्हें आप इस खास दिन पर बताएं कि वह डैडी/पापा बनने वाले हैं। यह सरप्राइज उनके लिए वैलेंटाइन डे का बेस्ट गिफ्त होगा। 
मूवी डेट: अपने पार्टनर के साथ आप मूवी देखने जा सकते हैं और इसके बाद किसी रोमांटिक प्लेस पर लंच या डिनर कर सकते हैं। अगर आप अपने पार्टनर को उनकी पसंदीदा जगह पर लेकर जाएंगे तो उन्हें ज्यादा स्पेशल फील होगा।
शॉपिंग: अपने पार्टनर को शॉपिंग पर लेकर जाइए और उसे वो सब दीलाए जो उसे पसंद हो। क्योंकि एक साथ शॉपिंग करने से भी प्यार बढता है और एक दूसरे कि पसंद का पता चलता है। तो इस वैलेंटाइन डे पर आप शोपिंग डेट भी प्लान कर सकते हैं। 
लॉन्ग ड्राइव: अगर आपको वैलेंटाइन पर कुछ एडवेंचरस करना है तो अपने पार्टनर को लॉन्ग ड्राइव पर लेकर जाएं। इससे दोनों का मूड फ्रेस रहेगा और कुछ फन एक्टिविटिज करने से आपका दिन भी अच्छा बीतेगा। 
स्पा ट्रीटमेंट: वैलेंटाइन पर आप अपने पार्टनर के साथ स्पा पार्लर भी जा सकते हैं। क्योंकि बॉडी को रिलेक्स करना भी बहुत जरूरी होता है। तो क्यों न इसे एक साथ एंजॉय कर के किया जाए? जी हां, यह बिल्कुल परफेक्ट वैलेंटाइन डे प्लान है। इसलिए बुक कीजिए कपल स्पा मसाज अपॉइंटमेंट और लें स्पा सेशन के मज़ा। 
ड्रेस टू इम्प्रेस: आप वैलेंटाइन डे पर अपने ड्रेसिंग सेंस से भी पार्टनर को इम्प्रेस कर सकते हैं। आप इस दिन उनकी पसंद की ड्रेस पहने या कुछ क्लासी आउटफिट ट्राई करें। जिसे पहनने के बाद आपका पार्टनर आपको ही देखता रह जाएगे। 
 

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

default

वैलेंटाइन स्पेशल: अपनी ड्रेस से इम्प्रेस...

default

ग्लैमरस लुक के लिए ट्राई करें टाइगर प्रिंट...

default

हर स्टाइलिश क्वीन के पास होने चाहिए इस तरह...

default

अगर खराब है आपका MOOD तो ऐसे करें बेहतर

पोल

सबसे अछि दाल कौन सी है

गृहलक्ष्मी गपशप

जानिए बॉलीवु...

जानिए बॉलीवुड की...

चलिए जानते हैं कुछ एक्ट्रेसेस के बारे में जिन्होंने...

चाणक्य के अन...

चाणक्य के अनुसार...

सदियों से ये सोच चली आ रही है महिलाएं शारीरिक और मानसिक...

संपादक की पसंद

रामायण: घर-घ...

रामायण: घर-घर में...

रामानंद सागर की 'रामायण' लॉकडाउन में जब दोबारा प्रसारित...

खाद्य पदार्थ...

खाद्य पदार्थ जो...

आजकल आप थके-थके रहते हैं। रोमांस करने की आपकी इच्छा...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription