क्या है तारा सुतारिया की खूबसूरती का राज़

रश्मि द्विवेदी उपाध्याय

5th March 2020

फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 से बाॅलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाली एक्ट्रेस तारा सुतारिया की खूबसूरती के कई दीवाने हैं। तारा ने भले ही अभी हाल ही में फिल्म इंडस्ट्रीज़ में अपना कदम रखा है लेकिन अपनी हाॅटनेस और बोल्डनेस की वजह से तारा अपने फैंस के दिलों में राज कर रही हैं। उनकी ग्लोइंग करती हुई स्किन का राज हर कोई जानना चाहता है।

क्या है तारा सुतारिया की खूबसूरती का राज़
तारा अपनी खूबसूरती से हर जगह सुर्खियां बटोर रही हैं। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कि आखिर तारा की इस खिली-खिली दमकती हुई खूबसूरती का क्या राज है- 

नहीं पंसद ज्यादा मेकअप करना

तारा का कहना है कि आप मुझे किसी भी इंवेट या पार्टी पर अगर देखते होगें तो ज्यादा मेकअप में नहीं देखते होंगे। मुझे लगता है कि मैं नैचुरल जैसी हूं, मैं वैसी ही नजर आऊं। मैं ज्यादा मेकअप करना पसंद नहीं करती हूं। मैं अगर किसी पार्टी या इंवेट में जा रही हूं तो मेरी कोशिश यही रहती है कि मैं कम से कम मेकअप करुं और नैचुरल लुक में ही रहूं। अगर मेकअप की बात करें तो मैं रात के समय ज्यादा बोल्ड और डार्क मेकअप करना पसंद करती हूं। 

टोनिंग और माॅइश्यराइजर है जरुरी

तारा का कहना है कि मैं अपनी स्किन डेली रुटीन में दो बातों का बेहद ही ख्याल रखती हूं पहला तो यह कि मैं जब भी मेकअप करवाती हूं या करती हूं, उससे पहले मैं ढेर सारा पानी पीती हूं और दूसरी बात का ख्याल यह है कि रात में सोने से पहले मैं स्किन से मेकअप को उतार कर,  चेहरे को अच्छे से साफ कर लेती हूं। जब चेहरा अच्छे साफ हो जाता है तो उसके बाद टोनिंग करके फिर चेहरे पर मॉइश्चराइज लगाकर ही सोती हूं।  

ज्यादा से ज्यादा पानी पिएं

तारा का कहना है कि ज्यादा से ज्यादा पानी पीने से ना सिर्फ आपके स्वास्थ्य पर सकारात्मक असर पड़ता है बल्कि पानी पीने से आपकी स्किन भी ग्लो करने लगती है। मैं खूब पानी पीती हूं ताकि मेरी स्किन और बॉडी दोनों हाइड्रेट रहे। मैं दिनभर में कम से कम 8-10 गिलास पानी जरूर पीती हूं। पानी बॉडी को डिटॉक्स करता है, जिससे विषैले टॉक्सिंस बाहर निकल जाते हैं और आपकी स्किन अंदर से ग्लो करने लगती है।

हैल्दी डाइट के साथ जरुरी है भरपूर नींद

तारा का कहना है कि आपकी स्किन खिली-खिली रहे इसके लिए आवश्यक है कि आपकी एक हेल्दी डाइट हो साथ ही आपको भरपूर नींद भी जरुरी है। मैं अपने खाने में हेल्दी डाइट रुटीन फाॅलो करती हूं साथ मैं  रोजाना 7-8 घंटे की नींद जरूर लेती हूं। मैं इस बात का ख्याल रखती हूं कि अगर मैं नाइट में किसी पार्टी या इवेंट में जा रही हूं तो मेरी नींद पर इसका कोई असर ना हो। 

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

एलोवेरा जैल ...

एलोवेरा जैल है मेरी ग्लोइंग स्किन का राज़-...

एलोवेरा जैल ...

एलोवेरा जैल स्किन की नमी को बनाए रखता है-...

नैचुरल खूबसू...

नैचुरल खूबसूरती ही असली खूबसूरती- आलिया भट्ट...

गुलाबजल है म...

गुलाबजल है मेरी खूबसूरती का राज- तापसी पन्नू...

पोल

आपकी पसंदीदा हिरोइन

गृहलक्ष्मी गपशप

फिल्में, जो ...

फिल्में, जो करें...

फिल्में...हमारी असल जिंदगी का ही दूसरा रूप। जिन्हें...

सेक्स के समय...

सेक्स के समय अजीब...

बहुत सी बार सेक्स के दौरान कुछ ऐसा हो जाता है जिसकी...

संपादक की पसंद

किसी आलीशान ...

किसी आलीशान महल...

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन एक फैमिली मैन हैं और अपने...

बच्चों को सि...

बच्चों को सिखाएं...

योगा एक ऐसा प्रयास साबित हो रहा है, जिसके साथ लोगों...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription