GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

गृहलक्ष्मी दोपहर सीज़न 5 में दिखा द्वारका मॉम्स क्लब की महिलाओं का जलवा

संविदा मिश्रा

9th March 2020

गृहलक्ष्मी दोपहर सीजन 5 का मकसद हमेशा महिलाओं की भागदौड़ भरी ज़िंदगी से ख़ुशी के कुछ पल चुराना होता है। ऐसे ही कुछ खुशनुमा पलों को अपनी मुट्ठी में समेटने गृहलक्ष्मी की टीम पहुंची द्वारका मॉम्स क्लब।

गृहलक्ष्मी दोपहर सीज़न 5 में दिखा द्वारका मॉम्स क्लब की महिलाओं का जलवा
द्वारका मॉम्स क्लब की प्रेसिडेंट काजल चानना के साथ क्लब की अन्य मेंबर्स के बीच भी इस इवेंट को लेकर बहुत ज्यादा उत्साह नज़र आया। सभी ने बढ़चढ़कर सभी एक्टिविटीज़ में हिस्सा लिया। 

स्वच्छ भारत की शपथ

कार्यक्रम की शुरूआत हमेशा की तरह स्वच्छ भारत की शपथ के साथ हुई। जिसमें ये बताया गया कि  हमारा उद्देश्य अपने घर, आस-पास, अपने शहर और देश को  स्वच्छ बनाए रखना है । महिलाओं ने शपथ ली कि वे केवल अपने घर की ही साफ सफाई नहीं बल्कि आस-पास की जगह और शहर को भी साफ रखने में अपना सहयोग करेंगी और साथ ही लोगों को भी स्वच्छ भारत के लिए प्रोत्साहित करेंगी। 

ब्रांड और ब्लॉग पार्टनर्स 

इस इवेंट के मुख्य ब्रांड पार्टनर्स टाटा संपन्न और पी सी ज्वैलर्स थे। दोनों ही ब्रांड्स के प्रतिनिधियों ने अपने ब्रांड्स की खूबियां बताईं।  टाटा संपन्न ने गिफ्ट हैंपर्स दिए और पी सी ज्वैलर्स ने बाउचर्स दिए। इवेंट की ब्लॉग पार्टनर निशा मालिक और जेनिफर थीं। 

हैल्थ और फिटनेस टिप्स

शिखा ए शर्मा ने सभी महिलाओं को हैल्थ और फिटनेस टिप्स दिए।  शिखा ए शर्मा दिल्ली स्थित सेलिब्रिटी डाइटीशियन एंड न्यूट्रिशनिस्ट हैं। उन्होंने महिलाओं को बहुत से फिटनेस टिप्स बताए  । 

स्टॉल्स लगाए गए 

क्लब की मेंबर्स ने कई तरह के स्टॉल्स  में शॉपिंग का भी मज़ा उठाया। जिसमें टेरो कार्ड रीडर दलजीत ने टेरो कार्ड रीडिंग के स्टॉल में बहुत लोगों के भविष्य के बारे में बताया और इसके अलावा बर्थडे नेम प्लेट डिजाइनिंग का स्टॉल तथा बनारसी स्टफ के स्टॉल में भी महिलाओं ने शॉपिंग की।  इंडो वेस्टर्न ऑउटफिट्स के स्टॉल की ओनर मल्लिका ने काफी किफायती दामों में क्लब मेंबर्स को शॉपिंग करवाई। 

महिलाओं ने गेम्स में हिस्सा लिया  

महिलाओं में जोश इतना ज्यादा दिखा कि उन्होंने हर एक्टिविटी में हिस्सा लेने के साथ प्राइज भी जीते। महिलाओं ने रैंप वॉक का मज़ा लिया साथ ही ब्रांड पार्टनर टाटा संपन्न ने भी बहुत से गेम्स आयोजित करवाए और उसमें भी कई सवालों का सही जवाब देते हुए क्लब की मेंबर्स ने प्राइज जीते और टाटा संपन्न की तरफ से गिफ्ट हैंपर्स भी लिए। इसमें लकी ड्रा की विनर पूजा आनंद और टाटा संपन्न की क्विज़ की विनर मिस सुपर्णा रहीं। 

टाइटल से  नवाज़ा गया 

विभिन्न एक्टिविटीज में हिस्सा  लेते हुए महिलाओं ने बहुत से टाइटल्स अपने नाम किए जिसमें मिस अर्ली बर्ड का टाइटल पूनम कक्कड़ को , मिस फिट एंड एक्टिव का टाइटल शिवानी गंभीर को ,मिस पेपी का टाइटल पारुल गुहानी को ,मिस चटरपटर सोनल दीक्षित , मिस दीवा का टाइटल वर्षा अधिकारी को दिया गया। इसके अलावा क्लब मेंबर्स ने रैंप वॉक में हिस्सा लेते हुए भी प्राइज जीते जिसमें रैंप वॉक गृहलक्ष्मी क्वीन की सेकंड रनर अप दीपिका , फर्स्ट रनर अप सुपर्णा और गृहलक्ष्मी क्वीन का खिताब  मिस मिली को  दिया गया। 

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

गृहलक्ष्मी द...

गृहलक्ष्मी दोपहर सीजन 5 के मंच पर होली और...

गृहलक्ष्मी द...

गृहलक्ष्मी दोपहर सीजन 5 के मंच पर पंजाब के...

गृहलक्ष्मी  ...

गृहलक्ष्मी दोपहर सीजन 5 के मंच पर " आवा...

गृहलक्ष्मी द...

गृहलक्ष्मी दोपहर सीजन 5 के साथ 'सुपर वुमन'...

पोल

आपकी पसंदीदा हिरोइन

गृहलक्ष्मी गपशप

पहली बार घर ...

पहली बार घर रहे...

लाॅकडाउन से पहले अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी रीलीज़...

अनलाॅक 2 में...

अनलाॅक 2 में 31...

मिनिस्ट्री आफ होम अफेयर्स ने कहा है कि जो डोमैस्टिक...

संपादक की पसंद

गुरु एक सेतु...

गुरु एक सेतु है,...

गुरु तो एक सेतु है, एक संभावना है। गुरु एक तरह की रिक्तता...

दिल जीत लेंग...

दिल जीत लेंगे जयपुर...

जयपुर को गुलाबी शहर कहा जाता है लेकिन ये महलों का शहर...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription