GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

चर्चित एक्ट्रेस गेटअप में लक्ष्मी लेडीज क्लब ने मनाया गृहलक्ष्मी दोपहर सीजन-5...!

गीतांजली

11th March 2020

इस बार गृह लक्ष्मी दोपहर सीजन 5 में जलवा रहा लुधियाना के सबसे पुराने लेडिज क्लब 'लक्ष्मी लेडिज क्लब' का। यह क्लब लगभग 85 साल पुराना है।

चर्चित एक्ट्रेस गेटअप में लक्ष्मी लेडीज क्लब ने मनाया गृहलक्ष्मी दोपहर सीजन-5...!
लक्ष्मी लेडिज क्लब की लेडिज ने एक नये अंदाज में गृह लक्ष्मी दोपहर को सेलिब्रेट किया। अलग - अलग मशहूर अभिनेत्रियों के गेटअप में इन्होनें अपना जलवा बिखेरा।

स्वच्छता की ली शपथ-

हालांकि हमेशा की ही तरह इस बार भी क्रार्यक्रम की शुरूआत स्वच्छता की शपथ लेकर की गई। सभी महिलाओं ने यह शपथ ली कि वह ना सिर्फ अपने घर की बल्कि अपने घर के आस-पास की भी सफाई रखेंगी।

बॉलीवुड की थीम पर गेटअप ले बिखेरे सबने अपने जलवे

महीने के दो बुधवार क्लब के मैंबर्स यहां के होने वाले एक्टिवीटिज में खुद को शामिल कर आपस में खूब मौज मस्ती करते हैं। इस बार गृह लक्ष्मी की टीम के साथ मिलकर लक्ष्मी लेडिज क्लब ने ढ़ेर सारी मस्ती की और बहुत से गिफ्ट हैम्पर्स जीते। क्लब की नई टीम के मैंबर्स के स्वागत के लिए और पुरानी टीम को अलविदा कहते हुए इस बार की थीम बॉलीवुड पर रखी गई थी। जिसमें अलग अलग लेडिज ने कई मशहूर अभिनेत्रियों के गेटअप में जलवे बिखेरे। कोई रेखा बनकर आई तो किसी ने जया बच्चन और सिमी ग्रेवाल के लुक में सबको लुभाया। इन लेडिज ने अपने अलग- अलग अंदाज के लिए बहुत ही प्यारे टाइटल्स जीते। टीम के साथ फन गेम्स, अर्ली बर्ड, लक्की डिप रैंप वॉक का लुफ्त भी महिलाओं ने जमकर उठाया।

जीते कई सारे गिफ्ट हैम्पर्स-

मिस मोनिका वोहरा ने हीरोइन बबीता का खिताब जीता तो वहीं करीना कपूर मिस अंजु सिंह बनकर आईं। विद्या बालन मिस सोनिया, रेखा मिस तनु वोहरा, सिमी ग्रेवाल का गेटअप मिस नीलू, जया बच्चन का लुक मिस रितु पदम ने लिया। मिस निमी आशा के लुक में और मीना कुमारी के लुक में सुनीता अग्रवाल ने जलवा बिखेरा। बम्पर प्राइज में पेनासोनिक ओवेन जीता सिमी ग्रेवाल बनीं "मिस नीलू" ने।

गृह लक्ष्मी का खिताब इस बार उम्र के दो पड़ावों में बांटा गया। एक कैटेगरी बनी 50 की उम्र से ज्यादा वालों की और दूसरी कैटेगरी बनीं 50 की उम्र से कम वाली महिलाओं की। 50 से ज्यादा वालों की कैटेगरी में  गृहलक्ष्मी का खिताब अपने नाम किया मिस रितु पदम ने वहीं फस्ट रनअप रहीं मिस नीलू और सेकेण्ड रनअप रहीं मिस प्रिया खन्ना।
          50 की उम्र से कम वालों की कैटेगरी में मिस गृह लक्ष्मी का खिताब अपने नाम किया मिस इन्दु अरोड़ा ने। फस्ट रनअप रहीं मिस साक्षी वहीं दूसरी रनअप बनीं मिस वेनस तमन्ना।

फेम ब्लीच, पीसी ज्वैलर्स  और पेनासोनिक ने लगाए अपने स्टॉल-

       इस खास मौके पर फेम ब्लीच की तरफ से महिलाओं का फ्री ब्लीच किया गया और ग्लैमबोयंट की तरफ से मेकओवर भी। वहीं पीसी ज्वैलर्स ने भी अपना स्टॉल लगा लोगों को डिस्काउंट के बारे में जानकारी दी। साथ ही साथ पेनासोनिक की तरफ से भी  कई गिफ्ट हैम्पर्स बांटे गए जिसमें बम्पर प्राइज में माइक्रोवेव ओवेन दिए गए। फेम टाइटल्स अपने नाम किये मिस चित्रा जैन,साक्षी जैन और सुष्मा गुप्ता ने। क्योंकि यह मौका पुराने मेंबर्स को अलविदा कह नए मेम्बरर्स को क्लब की टीम में शामिल करने का भी रहा ऐसे में पुराने मेंबर्स ने खुले दिल से नये सदस्यों का स्वागत किया।

पुराने मेंबर्स ने नये सदस्यों का स्वागत कर खुद को कहा अलविदा-

क्लब की ओल्ड टीम की प्रेसीडेंट मिस सुमन नंदा ने वेलकम किया नई प्रेसीडेंट बनीं मिस नीरू वर्मा का, वाइस प्रेसीडेंट नीरू वर्मा ने नई वाइस प्रेसीडेंट मिस मंजू सिंह का वहीं सेक्रेटरी मिस पूजा नागपाल ने नई सेक्रेटरी मिस इन्दु अरोड़ा का स्वागत बड़े जोर-शोर से किया। ज्वाइंट सेक्रेटरी मिस तनु वोहरा ने नई मिस ज्वाइंट सेक्रटरी मीनाक्षी छाबरा का वेलकम किया तो वहीं ट्रेजर मिस वंदना जैन ने एक बार फिर से मिस ट्रेजर का पद भार संभाला।

ये भी पढ़ें-

मौजमस्ती की रौनक और फैशन का जलवा दिखा गृहलक्ष्मी दोपहर में 

लुधियाना की कुड़ियों ने किया कॉफी की सिप के साथ गृहलक्ष्मी दोपहर की शुरुआत

 

 

 

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

default

गृहलक्ष्मी दोपहर सीजन 5 के साथ 'सुपर वुमन'...

default

गृहलक्ष्मी दोपहर सीजन 5 के मंच पर होली और...

default

गृहलक्ष्मी दोपहर सीजन 5 के मंच पर पंजाब के...

default

गृहलक्ष्मी दोपहर सीज़न 5 में दिखा द्वारका...

पोल

सबसे अछि दाल कौन सी है

गृहलक्ष्मी गपशप

कम हो गया है...

कम हो गया है अब...

‘‘मैंने सुना है कि आजकल एपिसिओटॉमी का चलन नहीं रहा...

सेक्स ना करन...

सेक्स ना करने के...

यूं तो हर इंसान अपने जीवन में सेक्स ज़रूर करता है,...

संपादक की पसंद

केविनकेयर के...

केविनकेयर के "इनोवेटिव...

भारतीय एफएफसीजी ग्रुप केविनकेयर ने अभिनेता अक्षय कुमार...

इन व्यंजनों ...

इन व्यंजनों को बनाकर,...

सभी भारतीय त्यौहारों के उपवास और अनुष्ठानों के बाद...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription