GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

गृहलक्ष्मी दोपहर सीजन 5 के साथ 'सुपर वुमन' क्लब की महिलाओं का धमाल

गीतांजली शर्मा

17th March 2020

गृहलक्ष्मी दोपहर सीजन 5 जहां भी अपना कार्यक्रम करता हैं वहां की रौनक ही कुछ और हो जाती है।अबकी बार यह प्रोग्राम हुआ विकासपुरी की 'सुपर वुमन क्लब' की महिलाएं के साथ , जिन्होंने गृहलक्ष्मी दोपहर के हर एक पल को भरपूर जिया।

गृहलक्ष्मी दोपहर सीजन 5 के साथ  'सुपर वुमन' क्लब की महिलाओं का धमाल
महिलाएं अपने बिजी शडूयल में भी खुद के लिए कैसे समय निकाल  पाती हैं  इसका अंदाज़ा  गृहलक्ष्मी दोपहर में पता चलता है, जहां   महिलाएं हर एक मूवमेंट को जी भर कर जीती हैं। जैसा कि  आप सभी जानते हैं कि गृहलक्ष्मी दोपहर  अपना प्रोग्राम किसी ना किसी क्लब में करती रहती है और इस बार गृहलक्ष्मी दोपहर सीजन 5 के कार्यक्रम का हिस्सा बना विकासपुरी का  'सुपर वुमन' क्लब। इस क्लब की  महिलाओं ने अपनी हसीं और ठिठौलियों से 'गृहलक्ष्मी दोपहर  सीजन 5' को खुशनुमा बनाया। इस कार्यक्रम के बारे में 'सुपर वुमन्स' क्लब की मैनेजिंग डॉयरेक्टर सुनीता श्रीवास्तव कहती हैं कि महिलाओं के लिए 'गृहलक्ष्मी दोपहर' एक अच्छी पहल है, क्योंकि महिलाएं  घर-बाहर  के कामों  में इतना बिजी हो जाती हैं  कि उनके पास खुद के लिए समय नहीं होता पर  इस तरह के प्रोग्राम उनकी व्यवस्ता भरी लाइफ में खुशियों के रंग भरते हैं। मैं  'गृहलक्ष्मी पत्रिका' की टीम को धन्यवाद कहना चाहती हूं कि उन्होंने  हमारे क्लब में प्रोग्राम किया और महिलाओं के पूरे दिन एन्जॉय करवाया। मैं  बस यही कहना चाहती हूं  कि गृहलक्ष्मी दोपहर हमारे यहां ऐसे ही कार्यक्रम कराती  रहे ताकि महिलाएं अपने लिए भी कुछ वक़्त निकाल सकें।  

गृहलक्ष्मी के संग,  स्वछता के पांच कदम-

कहते हैं स्वच्छता है जहां, समृद्धि है वहां। क्योंकि स्वच्छता की ओर बढ़ता एक कदम समृद्धि की ओर बढ़ते कदम के बराबर है इसलिए स्वच्छता का सम्बन्ध  केवल आस-पड़ोस की सफाई या स्वास्थ्य तक सीमित नहीं  बल्कि साफ-सुथरा रहने की आदत से भी है, क्योंकि  हर बीमारी से स्वच्छता ही हमें बचाती है। इसलिए बीमारियों से बचाव के लिए अपने घरों व आसपास के क्षेत्र को साफ रखना हमारी जिम्मेदारी है। और इसी बात को मददेनज़र रखते हुए  'गृहलक्ष्मी दोपहर  सीजन 5'  ने स्वच्छता को नयी परिभाषा दे दी। प्रोग्राम की  शुरुआत 'गृहलक्ष्मी के संग,  स्वछता के पांच कदम' के साथ हुई। जहां  सुपर वुमन्स' क्लब में मौजूद सभी  महिलाओं ने स्वच्छता   की शपथ लेते हुए कहा कि  हम सिर्फ अपने घरों को ही साफ़ सुथरा नहीं रखेंगे बल्कि आसपास के क्षेत्र को साफ रखना हमारी जिम्मेदारी है।

ब्रांड पार्टनर ने किया महिलाओं  का मनोरंजन-

'गृहलक्ष्मी दोपहर  सीजन 5'  की रौनक तब और बढ़ी जब ब्रांड पार्टनर क्लब महिंद्रा, पीसी ज्वैलर्स  ने महिलाओं को उनके मतलब की जानकारी दी। जहां ब्रांड पार्टनर क्लब महिंद्रा  की मैनेजर आरती गुप्ता ने महिलाओं को  समर वेकेशन पैकेज के बारे में बताते हुए कहा कि  इस समर वेकेशन क्लब  महिंद्रा ढेर सारे ऑफर ला रहा है और आप अपनी सुविधा के अनुसार कोई भी पैकेज ले सकते हैं , जिसमें आपको वो सभी चीज़े मिलेंगी जो आप पैकेज में चाहते हैं।  वहीं  पीसी ज्वैलर्स  के स्टोरी हेड मनमोहन गोयल ने  महिलाओं  को बताया कि वो किस तरह से असली गोल्ड की पहचान करें और किस तरह से ज्वेलरी को साफ़ सुथरा रखें । सिर्फ इतना ही नहीं  क्लब महिंद्रा  की मैनेजर आरती गुप्ता ने पोज़ इन स्टाइल की ब्लॉगर पूजा बुद्धिराज को सम्मानित भी  किया।

एक्टिविटीज़ में दिखा महिलाओं का जोश-

'गृहलक्ष्मी दोपहर  सीजन 5'  में  महिलाओं ने  एंटरटेनमेंट से भरपूर गेम्स और एक्टिविटीज़ में बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया और ईनाम  भी जीते।  जहां  बंपर गिफ्ट मिला  डॉली  त्यागी को मिला , वहीं मिस चुपचाप बनीं ऋचा अनेजा, मिस चटरपटर तपस्वी मिश्रा, अर्ली बर्ड  मंजू सिकरी, व  मिस दिवा बनी  शालिनी गुज्जर को  अलग-अलग टाइटल से सम्मानित  किया गया ।

फैशन शो में दिखा महिलाओं का जलवा-

फैशन की बात हो और महिलाएं पीछे रहे , ऐसा हो ही नहीं सकता। इस बात का  प्रमाण रहा है 'गृहलक्ष्मी दोपहर  सीजन 5'  का फैशन शो , जहां  महिलाओं ने प्रोफेशनल मॉडल  की तरह  रैंप वॉक किया।  इस समय महिलाओं  का जोश देखते बन रहा था। हमारी जूरी को  ये चुनना मुश्किल हो रहा था कि  किसको विनर बनाएं, पर चुनना तो किसी तीन को था इसलिए अंत में  जूरी ने पहली रनअप के लिए  पन्ना को और सेकेण्ड रनअप   के लिए हर्षिता को चुना। वहीं गृहलक्ष्मी क्वीन  का खिताब दिया नीतू शर्मा को।  

प्रमुख महिलाओं को मिला सम्मान-

'गृहलक्ष्मी दोपहर  सीजन 5'  कार्यक्रम के अंत  में 'सुपर वुमन्स' क्लब की मैनेजिंग डॉयरेक्टर सुनीता श्रीवास्तव ने  क्लब मेंबर की सभी प्रमुख महिलाओं - हेमलता, विम्मी अरोड़ा, संतोष पुहानी, शिवानी आहूजा, मिस कुसुम, सोनम गुप्ता, सरिता जिंदल, अचला मनोचा को स्टेज पर बुलाकर सम्मानित किया।  सुनीता जी ने वहां  मौजूद सभी  महिलाओं से कहा कि वो सोशल वर्क से जुड़े  ताकि अपने हर कार्य को और भी प्रभावशाली ढ़ंग से कर सकें। 

ये भी पढ़ें-

गृहलक्ष्मी दोपहर में दिखा द्वारका मॉम्स क्लब की महिलाओं का जलवा

लुधियाना की कुड़ियों ने किया कॉफी की सिप के साथ गृहलक्ष्मी दोपहर की शुरुआत

 

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

default

गृहलक्ष्मी दोपहर सीजन 5 के मंच पर पंजाब के...

default

चर्चित एक्ट्रेस गेटअप में लक्ष्मी लेडीज क्लब...

default

लुधियाना के जाने-माने क्लब वीनस लेडीज़ क्लब...

default

गृहलक्ष्मी दोपहर सीजन 5 के मंच पर सराबा लेडीज...

पोल

सबसे अछि दाल कौन सी है

गृहलक्ष्मी गपशप

कम हो गया है...

कम हो गया है अब...

‘‘मैंने सुना है कि आजकल एपिसिओटॉमी का चलन नहीं रहा...

सेक्स ना करन...

सेक्स ना करने के...

यूं तो हर इंसान अपने जीवन में सेक्स ज़रूर करता है,...

संपादक की पसंद

केविनकेयर के...

केविनकेयर के "इनोवेटिव...

भारतीय एफएफसीजी ग्रुप केविनकेयर ने अभिनेता अक्षय कुमार...

इन व्यंजनों ...

इन व्यंजनों को बनाकर,...

सभी भारतीय त्यौहारों के उपवास और अनुष्ठानों के बाद...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription