गृहलक्ष्मी दोपहर सीजन 5 के मंच पर पंजाब के 'उडा़न क्लब' की धूम, देखें तस्वीरें

यशोधरा वीरोदय

19th March 2020

बीते शनिवार 14 मार्च को गृहलक्ष्मी की टीम पहुंची पंजाब के ‘उडा़न क्लब,' जहां गृहलक्ष्मी टीम संग क्लब की मेम्बर्स ने मस्ती के रंग बिखेरे...

गृहलक्ष्मी दोपहर सीजन 5 के मंच पर पंजाब के 'उडा़न क्लब' की धूम, देखें तस्वीरें
एक कुशल गृहलक्ष्मी अपने हुनर और प्रयासों से घर परिवार और अपने आस-पास के परिवेश को खुशियों से भर देती है और गृहलक्ष्मी पत्रिका ऐसी महिलाओं को सलाम करती है, जो घर-परिवार के साथ ही अपने हुनर के दम पर बाहर की जिम्मेदारियां भी बखूबी निभा रही है। ऐसे में गृहलक्ष्मी पत्रिका का यही मकसद रहता है कि वो ऐसी महिलाओं के जीवन में खुशियों का रंग भर सके और इसके लिए दिल्ली, पंजाब, चडीगढ़ समते कई महानगरों में गृहलक्ष्मी की तरफ से गृहलक्ष्मी दोपहर कार्यक्रम का शानदार आयोजन किया जाता है। दरअसल, गृहलक्ष्मी दोपहर के माध्यम से महिलाओं को एक मंच दिया जाता है, जहां महिलाएं अपनी घर-परिवार की जिम्मेदारियों से मुक्त कुछ पल सुकून और मस्ती के बिता सकें और इस बार गृहलक्ष्मी दोपहर सीजन 5 के मंच पर पंजाब की ‘उडा़न क्लब' की महिलाओं को ये खास मौका मिला। दरअसल, बीते शनिवार यानि 14 मार्च को गृहलक्ष्मी की टीम पहुंची पंजाब के ‘उडा़न क्लब' जहां गृहलक्ष्मी टीम संग क्लब की मेम्बर्स ने मस्ती के रंग बिखेरे।

रैंप पर दिखा फैशन का जलवा

गृहलक्ष्मी दोपहर के आयोजन में तरह-तरह के गेम्स और एक्टिविटीज के साथ ही महिलाओं को अपनी अदाओं का जलवा दिखाने का भी मौका मिला, जहां महिलाओं ने न सिर्फ रैंप वॉक में हिस्सा लिया, बल्कि अपने अदाओं के जलवे से सबको दिवाना भी बना दिया।
इसमें क्वीन का टाइटल मिला श्रीमती संगीता अरोड़ा और फर्स्ट रनर अप रही सोनिया तिवारी, जबकि सेकंड रनरअप का खिताब जीता श्रीमती नेहा गुप्ता ने।

टाइटल्स से नवाजी गई महिलाएं

गृहलक्ष्मी की तरफ से ऊर्जा क्लब की महिलाओं को उनकी पर्सनालिटी के आधार पर विभिन्न टाइटल भी दिए गए। जिसमें 100 % इंडियन वुमन का टाइटल रजनी बंगिया ने जीता तो वहीं मिस फिट एंड एक्टिव का टाइटल गुलशन रानी और मिस ग्रेसफुल का रीनू अग्रवाल के नाम रहा, जबकि मिस ब्यूटीफुल स्माइल बनी स्वीटी कपूर और  मिस डिसेंट का खिताब जीता रानी दुआ ने और बम्पर प्राइज जीता शहज़ादी महिंद्रा ने।

गृहलक्ष्मी संग, स्वच्छता के कदम

गृहलक्ष्मी दोपहर के इस कार्यक्रम में न सिर्फ महिलाओं ने मस्ती की बल्कि स्वच्छ भारत की शपथ भी ली, जिसमें  महिलाओं ने शपथ ली कि वे केवल अपने घर की ही साफ सफाई नहीं बल्कि आस-पास की जगह और शहर को भी साफ रखने में अपना सहयोग करेंगी और साथ ही लोगो को भी स्वच्छ भारत के लिए प्रोत्साहित करेंगी। 

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

गृहलक्ष्मी द...

गृहलक्ष्मी दोपहर सीजन 5 के मंच पर होली और...

गृहलक्ष्मी द...

गृहलक्ष्मी दोपहर सीजन 5 के साथ 'सुपर वुमन'...

गृहलक्ष्मी  ...

गृहलक्ष्मी दोपहर सीजन 5 के मंच पर " आवा...

गृहलक्ष्मी द...

गृहलक्ष्मी दोपहर सीज़न 5 में दिखा द्वारका...

पोल

आपकी पसंदीदा हिरोइन

वोट करने क लिए धन्यवाद

सारा अली खान

अनन्या पांडे

गृहलक्ष्मी गपशप

इन कूल नाईट ...

इन कूल नाईट सूट...

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम ने इन दिनों फिल्मों से दूरी बना...

अपने बच्चों ...

अपने बच्चों को सिखाएं...

जीवन में अच्छे संस्कार के महत्व

संपादक की पसंद

इंटीरियर स्प...

इंटीरियर स्पेस के...

एक अच्छे मल्टी-परपज़ फर्नीचर में निवेश कर आप अपने इंटीरियर...

होम हेयर रिम...

होम हेयर रिमूवल...

नींबू का रस और चीनी सामग्री: चीनी और नींबू का रस।...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription