GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

भारत की इस बेटी पर प्रधानमंत्री हुए भावुक, कहा शुक्रिया...!

गीतांजली शर्मा

6th April 2020

प्रियंका चोपड़ा एक इंटरनेशनल स्टार है, जिनके प्रशंसक देश के कोने- कोने में हैं। इन दिनों प्रियंका अपनी शादी के बाद "निक्स जोन्स" के साथ विदेश में हैं। पर देश से इतनी दूर होने के बाबजूद भी उनका प्यार अपने देश के लिए कम नहीं हुआ है और बखूबी जिम्मेदारी निभाई।

भारत की इस बेटी पर प्रधानमंत्री हुए भावुक, कहा शुक्रिया...!

देश से इतनी दूर होने के बाद भी प्रियंका ने अब जब अपना देश इस बुरे दौर से गुजर रहा है, ऐसे में प्रधानमंत्री राहत कोष में एक बड़ा हिस्सा अपनी कमाई के बचत राशि का डोनेट किया है। प्रधानमंत्री देश की बेटी के इस सहयोग से जब उन्हें सचमुच इसकी बहुत जरूरत है ये देख भावुक हो उठे। प्रधानमंत्री ने किया भावनात्मक ट्वीट किया।
प्रधानमंत्री ने प्रियंका चोपड़ा के इस कदम की सराहना करते हुए, भावात्मक ट्वीट कर यह कहा है कि ऐसे बुरे दौर से जब हमारा देश गुजर रहा है तब हर व्यक्ति अपने स्तर पर सहयोग कर रहे हैं। यह देश की एकता को दिखाता है। चाहे कितनी भी बुरी परिस्थिति क्यों ना आ जाए हम भारतीय हर स्थिति में एक-दूसरे के पूरक हैं। प्रियंका चोपड़ा बहुत- बहुत धन्यवाद ऐसी विपत्ति की घड़ी में एक साथ खड़े होने के लिए, संबल देने के लिए। हर वक्त प्रोत्साहित रहने के लिए।

पीएम के इस ट्वीट का प्रियंका ने दिया ऐसा रिप्लाई-

धन्यवाद मोदी जी, इस दुख की घड़ी में हम सब एक साथ हैं। एक साथ मिलकर रहने से एकता आती है शक्ति आती है और बुरे से बुरे दौर को पार कर जाने का हौंसला मिलता है और इस विपदा ही घड़ी में हम सब एक साथ हैं एक जुट हैं। मेरा उन सबों को प्यार जोकि इस संक्रमण के दौर में किसी भी स्तर पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं। प्रधानमंत्री और प्रियंका चोपड़ा का यह रिप्लाई ट्विटर पर तेजी से फॉलो हो रहा है। लोग भारत की इस बेटी की प्रशंसा करते नहीं थक रहे। कोई उन्हें मार्गदर्शक की तरह देख रहा है तो कोई यह टिप्पणी कर रहा कि प्रियंका ससुराल जा कर  भी अपने घर को नहीं भूलीं।

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

default

बॉलीवुड की इन हसीन बालाओं ने भी दीये जलाकर...

default

कोरोना की जंग में अब बॉलीवुड के महानायक ने...

default

मुस्कुराएगा इंडिया सांग को रिलीज कर बॉलीवुड...

default

रामायण ही नहीं इन मशहूर सीरियलों की भी हुई...

पोल

सबसे अछि दाल कौन सी है

गृहलक्ष्मी गपशप

जानिए बॉलीवु...

जानिए बॉलीवुड की...

चलिए जानते हैं कुछ एक्ट्रेसेस के बारे में जिन्होंने...

चाणक्य के अन...

चाणक्य के अनुसार...

सदियों से ये सोच चली आ रही है महिलाएं शारीरिक और मानसिक...

संपादक की पसंद

रामायण: घर-घ...

रामायण: घर-घर में...

रामानंद सागर की 'रामायण' लॉकडाउन में जब दोबारा प्रसारित...

खाद्य पदार्थ...

खाद्य पदार्थ जो...

आजकल आप थके-थके रहते हैं। रोमांस करने की आपकी इच्छा...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription