GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

बच्चों के साथ ऐसे मस्ती कर रहे हैं एंटरटेनमेंट के सितारे

चयनिका निगम

10th May 2020

लॉकडाउन के इस समय को एक्टिंग की दुनिया के सितारे बच्चों और मस्ती के साथ बिता रहे हैं।

बच्चों के साथ ऐसे मस्ती कर रहे हैं एंटरटेनमेंट के सितारे
पूरा देश एक तरह से पहली बार लॉकडाउन का दौर देख रहा है। शायद ऐसा पहली ही बार है, जब सभी को घर पर रहने की सलाह दी गई है और बड़ी तादाद में लोग ये बात मान भी रहे हैं। लॉकडाउन का पालन करने वाले इन्हीं लोगों के बीच बहुत सारे बॉलीवुड सेलेब्रिटी भी हैं। ये घर पर तो हैं ही बच्चों के साथ भी ये सालों बाद इतना समय गुजार रहे हैं कि आगे के कई साल वो लॉकडाउन को इसीलिए याद रखेंगे। वो याद रखेंगे बच्चों की शरारतें और उनके नखरे भी। वो याद रखेंगे बच्चों को सिखाना और खुद सीख लेना उनसे कुछ। आज बात ऐसे ही कुछ सेलेब्रिटी की जिन्होंने लॉकडाउन के समय का सबसे ज्यादा इस्तेमाल बच्चों के साथ रहने में किया है। कोई बच्चों को फिट रहना सीखा रहा है तो कोई हरियाली से प्रेम करना, चलिए जानते हैं-
बेटे को स्टाइलिश बनाती श्वेता-
टेलीविजन का जाना-माना नाम श्वेता तिवारी भी लॉकडाउन में घर पर हैं। वो अपनी बेटी के साथ समय बिता रही हैं तो सिर्फ 3 साल के बेटे को भी खूब समय दे रही हैं। वो मस्ती तो खूब कर रही हैं लेकिन बेटे को स्टाइलिश भी बना रही हैं। अभी हाल ही में उन्होंने अपने बेटे रेयांश कोहली का हेयर कट किया है। श्वेता ने इसकी तस्वीर भी सोशलमीडिया पर शेयर की है। जिसमें वो खुद सिर पर टॉवल लपेटे हैं। वो बालकनी पर बेटे के बालों की कटिंग कर रही हैं। मतलब लॉकडाउन का वो बेहतरीन इस्तेमाल कर रही हैं। 
प्रकृति को पहचानते तैमूर-
सोशल मीडिया पर कुछ दिन पहले एक फोटो खूब वायरल हुआ, जहां एक्टर सैफ आली खान अपने बेटे तैमूर के साथ बालकनी में बैठे हैं। यहां वो पौधे लगा रहे हैं और तैमूर सीख रहे हैं। आस-पास खूब सारे पौधे देखे जा सकते हैं। इसके साथ एक फोटो और सामने आई थी, जिसमें सैफ पेंटिंग कर रहे हैं, यहां भी तैमूर को देखा जा सकता है। कुलमिलाकर ये वो समय है, जब सैफ अपने बेटे को बहुत कुछ सिखाने की कोशिश में लगे हैं।
पढ़ा रहीं नेहा धुपिया-
नेहा से जब लॉकडाउन के बारे में पूछिए तो वो कहती हैं कि यही वो समय है, जब मैं बेटी को ठीक वैसे ही पढ़ाने और सिखाने कि कोशिश कर रही हूं, जैसे वो स्कूल में सीखती है। नेहा ठीक वैसे ही बेटी मेहर को  पढ़ा भी रही हैं और सीखा भी रही हैं। बेटी एबीसीडी, नम्बर्स सीख रही है तो किताबें पढ़ना भी। 
यह भी पढ़ें-

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

default

लॉकडाउन में बच्चों को ऐसे रखें डिजिटल दुनिया...

default

स्किन का रखे ख्याल 'फास्टिंग' के सहारे

default

कोरोना के कहर में ऐसे तैयार हो रहे दूल्हा-दुल्हन...

default

लॉकडाउन में बेसहारा जानवरों की आप भी कर सकते...

पोल

सबसे अछि दाल कौन सी है

गृहलक्ष्मी गपशप

जानिए बॉलीवु...

जानिए बॉलीवुड की...

चलिए जानते हैं कुछ एक्ट्रेसेस के बारे में जिन्होंने...

चाणक्य के अन...

चाणक्य के अनुसार...

सदियों से ये सोच चली आ रही है महिलाएं शारीरिक और मानसिक...

संपादक की पसंद

रामायण: घर-घ...

रामायण: घर-घर में...

रामानंद सागर की 'रामायण' लॉकडाउन में जब दोबारा प्रसारित...

खाद्य पदार्थ...

खाद्य पदार्थ जो...

आजकल आप थके-थके रहते हैं। रोमांस करने की आपकी इच्छा...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription