गृहलक्ष्मी दोपहर में चला मस्ती और हंसी ठिठोली का दौर

चयनिका निगम

21st July 2020

अब वो समय आ चुका है, जब महिलाओं को आगे बढ़ने और जिंदगी को महसूस करने के मौके लगातार मिलने चाहिए।

गृहलक्ष्मी दोपहर में चला मस्ती और हंसी ठिठोली का दौर
ये वो समय है, जब महिलाओं को मौका दिया जाना चाहिए। मौका, जहां वो हुनर दिखा पाएं, मौका जहां वो खुद के लिए कुछ खुशी के पल ढूंढ पाएं। ताकि उनके व्यक्तित्व विकास में कोई कमी न रह जाए। ताकि जिम्मेदारियों से इतर जिंदगी का स्वाद भी महिलाएं चख सकें। ऐसा ही एक मौका देती है आपकी अपनी गृहलक्ष्मी। इस अनोखे मौके का नाम है गृहलक्ष्मी दोपहर। ये एक ऐसा इवेंट है, जो खास तौर पर सिर्फ महिलाओं के लिए ही बनाया गया है। इसमें वो अपने टैलेंट को दिखा पाती हैं तो कुछ हल्के-फुल्के खुशी के पल भी बिता पाती हैं। इस दौरान गृहस्थी के जंजाल से निकल कर फिर से सहेलियों के साथ अठखेलियां करने का ऑप्शन सामने होता है तो हंसी ठिठोली करने के ढेरों किस्से भी दिल रोशन करते रहते हैं। इवेंट का ब्रांड पार्टनर रहा नेचुरल प्रोडक्ट्स का साइंटिफिक फायदा पहुंचने वाला ब्रांड इनातुर।
ठीक ऐसी ही एक गृहलक्ष्मी दोपहर जुलाई के पहले हफ्ते में 4 तारीख को भी हुई थी। अपेक्स क्लब की इस मस्ती भरी महफिल में मजे का दौर ऐसा चला कि मानो यादें ही सजा ली गई हों। भले ही कोरोना के चलते इस बार ये धमाचौकड़ी ज़ूम कॉल पर की गई थी। पर उत्साह में कोई कमी नहीं रहने दी गई। सब साथ न होकर भी साथ रहे। अपने-अपने घरों में बैठ कर भी सबने इस समय का पूरा आनंद लिया।
इस दौरान कई सारे खेल भी खेले गए और मस्ती का एक भी मौका हाथ से नहीं जाने दिया गया।  जैसे लवली जैन ने बिस्कुट गेम किया, जिसमें वहां मौजूद सभी लोगों को नाक पर बिस्कुट रख कर इसे खाने की कोशिश करनी थी, वो भी बिना हाथ का इस्तेमाल किए। इस खेल को खेलते हुए कॉल पर मौजूद हर गृहलक्ष्मी को बड़ा मजा आया। 
इसके बाद तंबोला का दौर भी चला। इसमें टॉप लाइन तंबोला मोना ने, मिडिल लाइन तंबोला शिल्पी गुप्ता ने, लोअर लाइन तंबोला रश्मि सिंह और फुल हाउस तंबोला कविता अग्रवाल ने जीता। विनर्स को वाउचर भी दिए गए। गृहलक्ष्मी क्वीन कोल लेकर भी सभी ने एक दूसरे को कड़ी टक्कर दी। पर वीनर का ताज काजल बिस्ट के सिर सजा तो रनर अप रहीं रश्मि सिंह। वहीं दूसरी रनर अप अनीता चौहान रहीं। 
इस दोपहर के लिए एक डांस वीडियो भी बनाए गए थे। जिनको इस ज़ूम कॉल पार्टी में भी दिखाया गया। जिसमें वीनर रहीं शशि खंडेलवाल, रनर अप रहीं शिल्पी गुप्ता और दूसरी रनर अप का तमगा काजल बिष्ट को मिला। इसके साथ सेल्फी के लिए एक लकी ड्रा भी हुआ। जिसमें रचना सरीन को वीनर घोषित किया गया। ये पूरी पार्टी एक मजे-मस्ती का डोज़ साथ लेकर आई थी। इसमें इपेक्स लेडीज क्लब की प्रेसिडेंट रचना सरीन और सेक्रेटरी वंदना वर्मा ने मैनेजमेंट का कम भी संभाला। वहीं कोरियोग्राफी और कल्चरल एक्टिविटी की इंचार्ज अल्का श्रीवास्तव रहीं। 
गृहलक्ष्मी के इस इवेंट में महिलाओं को अपनी त्वचा से जुड़े सवालों के जवाब भी मिले। इन जवाबों को दिया इवेंट के ब्रांड पार्टनर इनातुर की डाइरेक्टर पूजा नागदेव ने। 
इनातुर (INATUR) एक ऐसा ब्रांड है जो कोशिश करता है आपको नेचुरल प्रोडक्ट्स का साइंटिफिक फायदा पहुंचने का। इनातुर के सारे प्रोडक्ट्स होते है free of animal fats, additives, chemicals, and artificial ingredients। इनातुर 100 प्रतिशत प्राकृतिक, 100  प्रतिशत ख्याल और 100% इमानदारी के सिद्धांत पर काम करता। ये  एक महिलाओं का और महिलाओं के द्वारा चलाया जाने वाला ब्रांड है।
गृहलक्ष्मी दोपहर के लिए ब्लॉग पार्टनर रहे, पोज इन स्टाइल, दिल्ली की लड़कियां, शीमीन्सब्यूटी और ट्रेंड्स एंड हेल्थ। 
ये भी पढ़ें-

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

गृहलक्ष्मी द...

गृहलक्ष्मी दोपहर सीजन 5 के मंच पर एक साथ...

गृहलक्ष्मी द...

गृहलक्ष्मी दोपहर सीज़न-5' 'संस्कृति लेडीज...

गृहलक्ष्मी द...

गृहलक्ष्मी दोपहर सीजन 5 के मंच पर पंजाब के...

गृहलक्ष्मी द...

गृहलक्ष्मी दोपहर सीज़न-5- 'आइपेक्स लेडीज...

पोल

आपकी पसंदीदा हिरोइन

वोट करने क लिए धन्यवाद

सारा अली खान

अनन्या पांडे

गृहलक्ष्मी गपशप

उफ ! यह मेकअ...

उफ ! यह मेकअप मिस्टेक्स...

सजने संवरने का शौक भला किसे नहीं होता ? अच्छे कपड़े,...

लाडली को गृह...

लाडली को गृहकार्य...

उस दिन मेरी दोस्त कुमुद का फोन आया। शाम के वक्त उसके...

संपादक की पसंद

प्रेग्नेंसी ...

प्रेग्नेंसी के दौरान...

प्रेगनेंसी में अक्सर हर कोई अपने क्या पहनने क्या नहीं...

क्रेश डाइट क...

क्रेश डाइट के क्या...

क्रैश डाइट क्या होता है और क्या ये इतना खतरनाक है कि...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription