ये है कियारा आडवाणी का फिटनेस मंत्रा, जानें क्या है उनकी डाइट का राज़

Richa Mishra Tiwari

22nd July 2020

कियारा आडवाणी अभी कई सालों से बॉलीवुड में अपना जलवा बिखेर रही है कबीर सिंह के बाद से ही कियारा ने काफी उच्ची बुलंदियों को छुआ है। वहीं वह अपनी खूबसूरती से भी अपने फैंस को दीवाना बना देती है।

ये है कियारा आडवाणी का फिटनेस मंत्रा, जानें क्या है उनकी डाइट का राज़

कियारा आडवाणी अभी कई सालों से बॉलीवुड में अपना जलवा बिखेर रही है कबीर सिंह के बाद से ही कियारा ने काफी उच्ची बुलंदियों को छुआ है। वहीं वह अपनी खूबसूरती से भी अपने फैंस को दीवाना बना देती है।

कियारा की खूबसूरती और उनकी फिटनेस के फैंस दीवाने है। आपको बता दे, कियारा आडवाणी आज कल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। वह आए दिन सोशल मीडिया पर  वीडियो और फोटो शेयर करती रहती है। सभी फैंस उनक फिटनेस का राज़ जानना चाहते है। इसलिए आज हम आपको कियारा आडवाणी का फिटनेस मंत्रा बताने जा रहे हैं।

 

27 साल की कियारा आडवाणी ने बॉलीवुड में अपना दबदबा बना लिया है। वह अब तक  फुगली, एम.एस. धोनी, कबीर सिंह जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकी हैं। आपको बता दे.

कियारा का डेली रूटीन कुछ ऐसा है कि वह रोजाना सुबह उठते से ही गर्म पानी में नींबू मिलकर पीती है। इससे उनकी बॉडी पूरी तरह से डिटॉक्स रहती है। इसकी मदद से बॉडी पूरा दिन फ्रेश फील करवाता है।

उसके बाद वह नाश्ते में सबसे पहले ओट्स खाना पसंद करती है। आपको बता दे, कियारा की खूबसूरती पर कई लोग फ़िदा है। उनकी बॉडी से लेकर उनकी ग्लोइंग त्वचा तक हर किसी को बेहद पसंद आती है। कियारा निजी जीवन में बहुत ही सुलझी हुई हैं और अपनी सेहत का भी पूरा ध्यान रखती हैं।



कियारा मानना है कि उनकी फिटनेस उनके लिए ऑक्सीजन की तरह है। जितनी ऑक्सीजन जरुरी है उतना ही दरअसल, स्वस्थ और सफल जीवन जीने के लिए फिटनेस की जरूरत पड़ती है। दरअसल, अपनी फिटनेस का लेवल बढ़ाने के लिए कियारा रोजाना एक घंटे जिम में समय देती हैं। साथ ही वह डांस, स्विमिंग और खेल के साथ ही साथ जिम में जमकर मेहनत करती हैं। अक्सर जिम में कियारा जो वर्कआउट करती हैं उसका वीडियो वह सोशल मीडिया पर शेयर करती ही रहती है।



कियारा का कहना है कि पहले तो वह बस दूसरों को देखकर फिट रहने की कोशिश करती थी। लेकिन जब वह बड़ी हुई तब उन्हें एहसास हुआ कि फिटनेस हम सभी के लिए बहुत आवश्यक है। यह हम सभी को हर विपरीत परिस्थिति का सामना करने के लिए प्रेरित करती है। अब कियारा सभी को फिट रहने के लिए एक घंटे एक्सरसाइज की सलाह भी देती हैं। सबसे खास बात यह है कि कियारा जितना फिटनेस के लिए मेहनत करती है उतना ही वह खाने ओर भी ध्यान देती है। कियारा घर का खाना खाना काफी ज्यादा पसंद करती है।

अपनी डाइट के बारे में बताते हुए कियारा ने बताया कि ब्रेकफास्ट में हाई प्रोटीन और लो कार्बोहाइड्रेट की चीजें खाती हूं। साथ ही लंच में चपाती, दाल, सब्जी, राइस और ढेर सारा सलाद खाती हूं। शाम में सूखे मेवे लेती हूं और फिर रात में डिनर में हाई प्रोटीन डाइट लेती हूं। वहीं ढेर सारा पानी पीती हूं और ऑयली व स्पाइसी चीजों से दूर रहती हूं। साथ ही में तला हुआ खाना खाने से बचती हु।

 

 

यह भी पढ़े

कंगना रनौत का हिमाचल वाला बंगला, जानें अंदर से कैसा है उनका घर

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

इस तरह खुद क...

इस तरह खुद को फिट रखती है मिस वर्ल्ड मानुषी...

योगा और मेडि...

योगा और मेडिटेशन से खुद को फिट रखती हैं प्रियंका...

इन एक्सरसाइज...

इन एक्सरसाइज से खुद को फिट रखती है दीपिका,...

मदरहुड - शिल...

मदरहुड - शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया अपना...

पोल

आपको कैसी लिपस्टिक पसंद है

वोट करने क लिए धन्यवाद

मैट

जैल

गृहलक्ष्मी गपशप

कोरोना काल म...

कोरोना काल में आज...

शक्ति का नाम नारी, धैर्य, ममता की पूरक एवम्‌ समस्त...

मनी कंट्रोल:...

मनी कंट्रोल: बचत...

बचत करना जरूरी है लेकिन खर्च भी बहुत जरूरी है। तो बात...

संपादक की पसंद

कोलेस्ट्रॉल ...

कोलेस्ट्रॉल कम करने...

कोलेस्ट्रॉल कम करने के आसान तरीके

सिर्फ एक दिन...

सिर्फ एक दिन में...

एक दिन में कोई शहर घूमना हो तो आप कौन सा शहर घूमना...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription