गरीबों के मसीहा सोनू सूद का मुंबई अंधेरी में है आलीशान घर, देखें तस्वीरें

Richa Mishra Tiwari

29th July 2020

सोनू सूद ने 12000 से ज्यादा मजदूरों को लॉकडाउन में अपने घर भेजा है। यही वजह है कि आज हर कोई सोनू सूद की तारीफ कर रहा है। लॉकडाउन के चलते एक किस्सा ऐसा भी हुआ जब एक गर्भवती महिला को सोनू सूद ने उसे अपने घर पहुंचाया, जिसके बाद उस महिला ने उनसे प्रभावित होकर अपने नवजात बच्चे का नाम सोनू सूद रख दिया। इसी के साथ एक और ऐसा किस्सा हुआ जहां सोनू सूद ने एक मजदूर को उनके घर पहुंचाया तो उन्होंने अपनी नई दुकान का नाम सोनू सूद के नाम पर रख दिया।

गरीबों के मसीहा सोनू सूद का मुंबई अंधेरी में है आलीशान घर, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड के दमदार और एक्शन हीरो सोनू सूद को आज हर कोई जानता है। इसकी सिर्फ और सिर्फ एक ही वजह है कि वह अपने से ज्यादा दूसरों के भले के बारे में सोचते हैं। इन्हें बॉलीवुड में फिल्मों का विलन भी कहा जाता है। इनकी जिंदगी एक मामूली इंसान से शुरू होकर आज सुपर हीरो की पहचान बन गई है। आपको बता दें कोरोना के चलते इन्होंने करोड़ों लोगों का दिल जीता है। जिसके कारण वह आज पूरे सोशल मीडिया ही नहीं बल्कि पूरे देशभर में अपनी हमदर्दी से जाने जाते है। वह आजकल इंडिया के हीरो के नाम से भी जाने जा रहे हैं।

आपको बता दें सोनू सूद ने 12000 से ज्यादा मजदूरों को लॉकडाउन में अपने घर भेजा है। यही वजह है कि आज हर कोई सोनू सूद की तारीफ कर रहा है। लॉकडाउन के चलते एक किस्सा ऐसा भी हुआ जब एक गर्भवती महिला को सोनू सूद ने उसे अपने घर पहुंचाया, जिसके बाद उस महिला ने उनसे प्रभावित होकर अपने नवजात बच्चे का नाम सोनू सूद रख दिया। इसी के साथ एक और ऐसा किस्सा हुआ जहां सोनू सूद ने एक मजदूर को उनके घर पहुंचाया तो उन्होंने अपनी नई दुकान का नाम सोनू सूद के नाम पर रख दिया।


जिसके बाद सोशल मीडिया पर उस दुकान का पोस्टर काफी ज्यादा वायरल हुआ और सोनू सूद को काफी ज्यादा सराहना मिली। इन सबके चलते प्रवासी मजदूरों के मसीहा के नाम से जाने जाने वाले सोनू सूद ने यहां तक ही नहीं लोगों की मदद की बल्कि पुलिसकर्मियों की भी मदद थी और उन्हें कई हजार पीपीई किट पुलिसकर्मियों को दी। जिसके बाद फिर से सोनू के सभी के दिलो में अपनी एक अहम जगह बना ली। इन्हें ना सिर्फ मजदूर जानता है बल्कि आज इन्हें बच्चा बच्चा जनने लगा है। इसके पीछे सिर्फ और सिर्फ उनकी ज़िंदादिली है।

ये सिर्फ यहीं तक ही नहीं रुके उन्होंने बाहर फंसे भारतीय छात्रों को वापस भारत पहुंचा दिया है। इन बच्चों को सोनू सूद ने प्राइवेट जेट और फ्लाइट के द्वारा भारत बुलवाया है। इतना ही नहीं इन सबके आलावा उनकी लाइफ स्टाइल के बारे में भी जानना बनता है। तो चलिए जानते हैं सोनू सूद की लाइफस्टाइल और उनके घर के बारे में। आपको बता दें सोनू सूद मुंबई अंधेरी वेस्ट के लोखंडवाला के यमुनानगर में रहते हैं। इनका घर किसी आलीशान बंगले से कम नहीं है। इनके घर की तस्वीरें सोनू सूद अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते ही रहते हैं।


 आपको बता दें सोनू सूद सिर्फ मददगार ही नहीं बल्कि एक बहुत अच्छे भाई भी है। यह इसलिए क्योंकि उन्होंने इस लॉकडाउन के चलते अपनी बहन को एक शानदार तोहफा दिया। यह तोहफा कोई मामूली चीज नहीं बल्कि मुंबई जैसे शहर में एक शानदार फ्लैट तोहफे में दिया है। इसको लेकर सोनू सूद का कहना है कि बहन को घर देना उनके लिए एक सपने जैसा था और अब वह सपना पूरा हो गया है।



वहीं अब अगर बात करें सोनू सूद के घर कि तो वह अपने परिवार के साथ मुंबई के 4BHK अपार्टमेंट में रहते हैं। इस घर लो लेने के पीछे सोनू की खास वजह है। वह ये है कि अधेंरी से सोनू का खास लगाव है और  करियर की शुरुआत से पहले भी सोनू अंधेरी में एक कमरे के फ्लैट में रहा करते थे। वहीं दूसरी वजह ये है कि उनका जिम, बच्चों का स्कूल, रेस्ट्रोरेंट्स, सिनेमा हॉल्स और शॉपिंग मॉल्स का इसी एरिये के करीब है। वहीं उनके सभी दोस्त भी इस ही एरिया में रहते हैं। इसलिए उन्होने अपना घर यहीं बसाया है।

कुछ ऐसा है सोनू के घर का नजारा -



आपको बता दें सोनू सूद का यह घर वास्तु के हिसाब से बनाया गया है।  इसमें सभी परिवार वालों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए इस घर को बनाया गया है। वही सोनू सूद का घर का मेन दरवाजा बहुत ही खूबसूरत है। इसमें मन एट वर्क के मोटिव्स बने हुए हैं। इसको खुद सोनू सूद ने डिजाइन किया था। सोनू सूद के घर का लिविंग रूम इटालियन टाइल्स की फ्लोरिंग से डिजाइन किया गया है। वही उनके घर की दीवारों को सिल्क वॉलपेपर और आर्ट वर्क से सजाया गया है यह घर बेहद ही ग्लैमरस लुक देता है। इनके घर की  कुर्सियां और सोफे कंट्रास्ट कलर की हैं।


साथ ही इनके घर का ज्यादातर फर्नीचर कस्टममेड है। घर में काफी खूबसूरत सजावट की गई है। जिसमें कैंडल स्टैंडस, मूर्तियां, और आर्टिफिशयल फूल शामिल है। इनकी तस्वीरें देख आप भी ऐसा ही घर सजाने के बारे में सोचेंगे। सोनू सूद एक फिटनेस फ्रिक है जिसकी वजह से उन्होंने घर में एक एक्सरसाइज रूम भी बना रखा है। वही उनके घर की दीवार पर उनके मम्मी पापा की तस्वीर सजी हुई है। दुख की बात ये है कि उनके मम्मी पापा अब उनके साथ नहीं है। डायनिंग एरिया के पास सोनू और सोनाली ने छोटा सा मंदिर बनवाया है, जिसके पास कोरियन स्टॉन पर ओम लिखा है। वहीं सोनू के दोनो बेटे फुटबॉल क्रेज़ी हैं। सोनू का मानना है कि घर आराम करने के लिए सबसे अच्छी जगह है।

 

 

यह भी पढ़े 

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

मशहूर डॉयरेक...

मशहूर डॉयरेक्टर यश चोपड़ा के बेटे आदित्य...

ब्यूटी बिजने...

ब्यूटी बिजनेस की चार रानियों से कीजिए मुलाकात...

पिता थे साथ,...

पिता थे साथ, बेटियां खेलीं फिर चमक बिखेरी...

नेहा कक्कड़ ...

नेहा कक्कड़ और आदित्य की शादी को लेकर हुआ...

पोल

आपकी पसंदीदा हिरोइन

वोट करने क लिए धन्यवाद

सारा अली खान

अनन्या पांडे

गृहलक्ष्मी गपशप

उफ ! यह मेकअ...

उफ ! यह मेकअप मिस्टेक्स...

सजने संवरने का शौक भला किसे नहीं होता ? अच्छे कपड़े,...

लाडली को गृह...

लाडली को गृहकार्य...

उस दिन मेरी दोस्त कुमुद का फोन आया। शाम के वक्त उसके...

संपादक की पसंद

प्रेग्नेंसी ...

प्रेग्नेंसी के दौरान...

प्रेगनेंसी में अक्सर हर कोई अपने क्या पहनने क्या नहीं...

क्रेश डाइट क...

क्रेश डाइट के क्या...

क्रैश डाइट क्या होता है और क्या ये इतना खतरनाक है कि...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription