एक बेडरूम के फ्लैट में रहते है सलमान खान, ऐसा है उनका आशियाना, देखें तस्वीरें

Richa Mishra Tiwari

31st July 2020

इस अपार्टमेंट को सिर्फ सलमान खान के लिए ही जाना जाता है। इस अपार्टमेंट में सलमान खान के 2 फ्लोर है। जिसमें वह अपने माता पिता के साथ रहते हैं। लेकिन ग्राउंड फ्लोर पर अकेले सलमान खान ही रहते है। दरअसल, सलमा खान का फ्लैट वैसे तो 1BHK का है। लेकिन वह भी किसी बंगले से काम नहीं है। इनका घर सबसे ज्यादा आलीशान घरों में से एक है। इस घर में कई मेंबर्स आ सकते हैं। सलमान खान अक्सर यहां दोस्तों और परिवार के साथ पार्टी करते रहते हैं।

एक बेडरूम के फ्लैट में रहते है सलमान खान, ऐसा है उनका आशियाना, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। वह बॉलीवुड के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेताओं में से एक हैं। 54 साल ही उम्र में भी सलमान खान एक दम फिट और तंदुरुस्त है। वह बॉलीवुड में अपनी फिल्मों से लोगों का दिल जीत लेते हैं। वह हर साल ईद के मौके पर अपनी एक फिल्म जरूर रिलीज करते हैं। सलमान खान के फैंस की लाइन लगी हुई है। हर कोई इनपर मरता है। आखिर मरे भी क्यों ना ये है ही सबके भाईजान।

आपको बता दे, कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन से ही वह अपने फार्म हाउस में रह रहे है। जहां की वीडियो और फोटो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। अभी कुछ समय पहले ही सलमान खान को खेती का शौक चढ़ा था। जिसका वीडियो उन्होंने ने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर किया था और कैप्शन में लिखा था - Rice plantation done . .ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। आपको बता दे, इस वीडियो पर काफी ज्यादा प्रतिक्रिया भी फैंस के द्वारा दी गई है। वही सलमान खान के फार्महाउस की भी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई है। लेकिन क्या आप जानते है सलमान खान कहा और कैसे घर में रहते हैं नहीं जानते होंगे, आज हम आपको सलमान खान के घर और उनकी लाइफ स्टाइल के बारे में बताने जा रहे हैं।


एक बैडरूम के घर में रहते है सलमान खान -

आपको बता दे, 54 साल के सलमान खान आज भी अपने माता पिता के साथ मुंबई में रहते हैं। उनका पूरा परिवार एक ही अपार्टमेंट में रहता है। मुंबई के बांद्रा में उनका घर है। वह बांद्रा में  बैंडस्टैंड रोड की शुरुआत में ही स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं।  आपको बता दे, बांद्रा में कई बड़े बड़े स्टार्स के आलीशान बंगले बने हुए है। जैसे कि शाहरुख़ खान, आमिर खान, रणवीर कपूर, कारन जौहर और भी कई सेलेब्स है जो बांद्रा में रहते हैं। वहीं सलमान खान भी इन इन्ही में शामिल है। आपको  बता दे, सलमान खान गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं जो कि 8 मंजिला खुबसूरत इमारत है।

इस अपार्टमेंट को सिर्फ सलमान खान के लिए ही जाना जाता है। इस अपार्टमेंट में सलमान खान के 2 फ्लोर है। जिसमें वह अपने माता पिता के साथ रहते हैं। लेकिन ग्राउंड फ्लोर पर अकेले सलमान खान ही रहते है। दरअसल, सलमा खान का फ्लैट वैसे तो 1BHK  का है। लेकिन वह भी किसी बंगले से काम नहीं है। इनका घर सबसे ज्यादा आलीशान घरों में से एक है। इस घर में कई मेंबर्स आ सकते हैं। सलमान खान अक्सर यहां दोस्तों और परिवार के साथ पार्टी करते रहते हैं।

सलमान खान का अपार्टमेंट L शेप का है। इसमें एक बेडरूम, किचन और बेहद बड़ा हॉल है। इनके डाइनिंग रूम को 4 फीट की कांच की दीवार के साथ बांटा गया है। वह एक बेडरूम के घर में रहते हैं। उनके बैडरूम का साइज 170 से 190 वर्ग फुट का है। उनके बैडरूम में एक बड़ा सा बेड है। साथ ही एक बड़े साइज की एलईडी लगी हुई है। जानकारी के मुताबिक, सलमान खान एक फिटनेस फ्रीक हैं। वह अपनी फिटनेस का बहुत ज्यादा ख्याल रखते है। इसलिए उन्होंने अपने घर में ही जिम बनवाया हुआ है।


बता दे, खूबसूरत सीलिंग लाइट्स, हैंगिंग लाइट्स से घर की शान बढ़ाई गई है। सलमान के घर में एक शानदार झूमर भी लगा हुआ है। जिसमें मोमबत्ती के आकार की लाइट्स लगीं हैं। वहीं इसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती ही रहती है। सलमान खान के डाइनिंग रूम में एक मोर्डन डिज़ाइन की टाइनिंग टेबल है। वहीं कुर्सियों को बार चेयर्स की शेप दी गई है। इसके अलावा भी उनका घर कई नई नई चीज़ों से सजा हुआ है। जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आता है।

हर कोई इनके घर की तारीफ करता है। दरअसल, खान खानदान में सभी धर्मों को इज़्ज़त दी जाती है। उनके घर में धूम धाम से त्यौहार मनाए जाते है। 40 साल से ज्यादा वक्त से सलमान और उनका परिवार गैलेक्सी अपार्टमेंट में रह रहा हैं। मुंबई शहरों के चर्चित टूरिस्ट प्लेस में सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट का नाम भी शामिल हैं।

 

 

यह भी पढ़े 

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

कंगना रनौत क...

कंगना रनौत का हिमाचल वाला बंगला, जानें अंदर...

गरीबों के मस...

गरीबों के मसीहा सोनू सूद का मुंबई अंधेरी...

किशोर और COV...

किशोर और COVID-19: चुनौतियां और अवसर

बच्चे की परव...

बच्चे की परवरिश में थोड़ा सा संयम और आत्मविश्वास...

पोल

आपकी पसंदीदा हिरोइन

वोट करने क लिए धन्यवाद

सारा अली खान

अनन्या पांडे

गृहलक्ष्मी गपशप

उफ ! यह मेकअ...

उफ ! यह मेकअप मिस्टेक्स...

सजने संवरने का शौक भला किसे नहीं होता ? अच्छे कपड़े,...

लाडली को गृह...

लाडली को गृहकार्य...

उस दिन मेरी दोस्त कुमुद का फोन आया। शाम के वक्त उसके...

संपादक की पसंद

प्रेग्नेंसी ...

प्रेग्नेंसी के दौरान...

प्रेगनेंसी में अक्सर हर कोई अपने क्या पहनने क्या नहीं...

क्रेश डाइट क...

क्रेश डाइट के क्या...

क्रैश डाइट क्या होता है और क्या ये इतना खतरनाक है कि...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription