गृहलक्ष्मी दोपहर में बिखरे टैलेंट के रंग

चयनिका निगम

16th August 2020

गृहलक्ष्मी दोपहर में महिलाओं को अपना हुनर दिखने का मौका मिलता है तो ये कुछ पल वो खुद के लिए समेट लेती हैं और खूब मस्ती करती हैं।

गृहलक्ष्मी दोपहर में बिखरे टैलेंट के रंग

गृहलक्ष्मी अगर सिर्फ घर की रौनक हो तो बात आधी-अधूरी लगती है। लेकिन वही गृहलक्ष्मी अपने हुनर का रंग घर से बाहर दूसरी सहेलियों के साथ भी बांटे तो बात ही क्या है। फिर तो घर की शोभा खुद की शोभा भी बढ़ा लेती है। गृहलक्ष्मी दोपहर का इवेंट यही संदेश देता है। इकानी क्लब की ओर से 7 जुलाई को हुए इस इवेंट में कई महिलाओं ने हिस्सा लिया और इस मौके में खूब मस्ती भी की। इस इवेंट का ब्रांड पार्टनर इनातुर रहा, जो आयुर्वेदिक ब्यूटी प्रोडक्टस के साथ लगातार लोगों के बीच अपनी जगह बना रहा है। इसकी ब्रांड एम्बेस्डर पूजा नागदेव भी आयुर्वेद और प्रकृति के कॉम्बिनेशन वाले इन प्रोडक्टस को मिशन की तरह आगे लेकर आ रही हैं। इवेंट के ब्लॉग पार्टनर रहे डैट बीजेरे लेबल और फेब्ल्स ऑफ बेबी वी। इस मौके पर कई सारे गेम ऑर्गनाइज किए गए तो विनर्स का नाम भी घोषित किया गया। ये पूरा इवेंट ज़ूम एप पर आयोजित किया गया था।  

गृहलक्ष्मी इवेंट में फ्रूट चाट मेकिंग का

कॉम्पटीशन हुआ तो विनर रहीं सुमन सोनी, उन्हें इनातुर की ओर से गिफ्ट वाउचर भी दिए गए। इवेंट में खूबसूरती को लेकर भी कई सारी प्रतियोगिताएं हुईं। इनमें मिसेज ब्युटीफुल प्रिया सोनी को चुना गया तो बेस्ट हेयर के लिए रुचिका अग्रवाल। इवेंट में गृहलक्ष्मियों ने फैशन वॉक भी की। सभी ने अपने घरों में कैमरों के सामने वॉक की और विनर के साथ रनर अप भी घोषित किए गए। इस वॉक की विनर को गृहलक्ष्मी क्वीन का तमगा दिया गया। गृहलक्ष्मी क्वीन रहीं रुचिका अग्रवाल तो रनर अप रहीं सुमन सोनी और सेकंड रनर अप अर्चना जैन को चुना गया। 

सभी महिलाओं ने इवेंट के पहले डांस का वीडियो भी बनाया था। जिनमें प्रतियोगिता भी हुई। सभी ने इस दौरान खूब मस्ती की और हंसी ठिठोली का दौर भी चला। डांस के सारे वीडियो इस दौरान दिखाए गए। विनर रहीं रुचिका अग्रवाल और पूनम सोनी। 

इवेंट के दौरान इनातुर के प्रोडक्टस पर भी चर्चा हुई। इनातुर के सभी प्रोडक्ट इसलिए भी फायदा पहुंचाते हैं क्योंकि इनको लंबे शोध के बाद बनाया जाता है। इनातुर का कोई भी आइटम हो इसे किसी भी तरह के एनिमल फैट और केमिकल आदि के बिना ही बनाया जाता है। इस ब्रांड की पॉलिसी ही है 100 प्रतिशत नेचुरल और 100 प्रतिशत ईमानदार। इतना ही नहीं ये एक ऐसा ब्रांड है, जो रीसाइकलिंग पैकेजिंग का इस्तेमाल भी करता है।

महिला सशक्तिकरण को मानने वाले इस ब्रांड के स्टोर दिल्ली, बेंगलुरु और पुणे में मिल जाएंगे। वैसे इसके प्रोडक्टस पूरे देश में कहीं भी मिल सकते हैं। ब्रांड इनातुर की फाउंडर पूजा नागदेव, भी प्रोडक्ट को आगे से आगे ले जाने के पूरे प्रयास कर रही हैं। इवेंट के दौरान रजनी गुप्ता, निशा गुप्ता, रेणु गर्ग, भारती बंसल, ज्योति और मोहिनी शर्मा ने खूब धमाल मचाया। 

ये भी पढ़ें-

गृहलक्ष्मी दोपहर में चला मस्ती और हंसी ठिठोली का दौर

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

गृहलक्ष्मी द...

गृहलक्ष्मी दोपहर में चला मस्ती और हंसी ठिठोली...

गृहलक्ष्मी इ...

गृहलक्ष्मी इवेंट में दिखा हुनर का जलवा

गृहलक्ष्मी द...

गृहलक्ष्मी दोपहर सीज़न 5 में दिखा द्वारका...

चलो जम्मू, घ...

चलो जम्मू, घूमो जम्मू

पोल

आपको कैसी लिपस्टिक पसंद है

वोट करने क लिए धन्यवाद

मैट

जैल

गृहलक्ष्मी गपशप

समृद्धिदायक ...

समृद्धिदायक लक्ष्मी...

यू तो लक्ष्मी साधना के हजारों स्वरूपों की व्याख्या...

कैसे करें लक...

कैसे करें लक्ष्मी...

चौकी पर लक्ष्मी व गणेश की मूर्तियां इस प्रकार रखें...

संपादक की पसंद

कैसे दें घर ...

कैसे दें घर को फेस्टिव...

कैसे दें घर को फेस्टिव लुक

घर पर भी सबक...

घर पर भी सबकुछ और...

‘जब से शादी हुई है सिर्फ लाइफ मैनेज करने में ही सारी...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription