सेलेब्स जिनके घर गुजने वाली हैं किलकारियां

Richa Mishra Tiwari

1st September 2020

जहां अनुष्का शर्मा ने अपनी प्रेग्नेंसी को छुपाएं रखने के बाद अब बताया है वहीं करीना कपूर अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली है। आज हम आपको इन्हीं एक्ट्रेसेस की प्रेग्नेंसी के बारे में आपको बताने जा रहे है। तो चलिए जानते है -

सेलेब्स जिनके घर गुजने वाली हैं किलकारियां

मां बनना हर की का सपना होता है। ये दुनिया का सबसे खास एहसास में से एक माना जाता है। जैसा की आप सभी जानते है बॉलीवुड में बेबी सीज़न वापस आ गया है क्योंकि बॉलीवुड  ऐसी कई एक्ट्रेसेस है जो इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी के चलते काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में छाई हुई है। जिनमें शामिल है अनुष्का शर्मा, करीना कपूर, नतासा के साथ और भी कई बड़ी बड़ी हस्तियां है जो इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। आपको बता दे, जहां अनुष्का शर्मा ने अपनी प्रेग्नेंसी को छुपाएं रखने के बाद अब बताया है वहीं करीना कपूर अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली है। आज हम आपको इन्हीं एक्ट्रेसेस की प्रेग्नेंसी के बारे में आपको बताने जा रहे है। तो चलिए जानते है -

अनुष्का शर्मा -


बॉलीवुड एक्ट्रेस और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में छाई हुई है। हालांकि अनुष्का और विराट ने प्रेग्नेंसी की खबर काफी लेट दी है। लेकिन जैसे ही सभी को उनकी प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला वैसे ही बधाइयों का सिलसिला शुरू हो गया। इस बात की जानकारी खुद विराट ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ इस खबर को शेयर करते हुए कहा कि 'अब वो जल्‍द ही तीन होने वाले हैं, जनवरी 2021 में उनके बच्‍चे का जन्‍म होगा। आपको बता दे, विराट कोहली द्वारा शेयर की गई इस तस्‍वीर को देखें तो ऐसा लग रहा है कि अनुष्‍का की प्रेगनेंसी को चार महीने पूरे हो गए हैं। इस तस्वीर में उनका बेबी बंप सांफ दिख रहा है साथ ही वह ब्‍लैक ड्रेस में अनुष्‍का गजब की खूबसूरत दिख रही हैं। वहीं अभी हाल ही में इस कपल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो  रही है जो उनकी प्रेग्नेंसी की खबर के बाद की है। बता दे ये तस्वीरें बेबी के आने के सेलिब्रेशन की है।

करीना कपूर खान -


बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस और पटौदी फैमिली की बहु करीना कपूर खान इन दिनों अपने दूसरे बेबी को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। जैसा की आप सभी जानते है करीना कपूर की प्रेग्नेन्सी की खबर उन्ही के द्वारा सोशल मीडिया पर दी गई थी जिसके बाद से ही हर कोई उन्हें बधाइयां दे रहा है। इसी बीच तैमूर अली को भी सबसे ज्यादा ट्रोल और ट्रेंड सोशल मीडिया पर किया जा रहा है। साथ ही  कई सारे मीम्स भी शेयर किए जा रहे है। जैसा की आप सभी जानते है करीना सैफ अली की दूसरी पत्नी है। इन दोनो का पहला बच्चा तैमूर है और अब और 2021 में आने वाला है। लेकिन अब देखने ये होगा कि करीना अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग कैसे मैनेज करती हैं। क्योंकि सांफ बात है कि उन्हें बेबी बम दिखने से पहले फिल्मों की शूटिंग खत्म होगी।  जैसा की आप सभी  जानते है करीना अपनी प्रेग्नेंसी में अपने काम को इग्नोर नहीं करती हैं। क्योंकि करीना जब पहली बार प्रेग्नेंट हुई थीं तब भी वो काफी एक्टिव रहती हैं। वहीं वह अभी भी अपने काम में काफी ज्यादा एक्टिव है। वह आए दिन सोशल मीडिया पर  अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है।

नताशा पंड्या उर्फ़ हार्दिक पांड्या की वाइफ -


जैसा की आप सभी जानते है भारतीय टीम के ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या अभी कुछ समय पहले ही पिता बने है। दरअसल, मंगेतर नताशा स्टेनकोविक ने दिया बेटे को जन्म दिया है। बता दे, हार्दिक पांड्या शादी से पहले ही पिता बन गए है। हार्दिक पांड्या अकेले ऐसे क्रिकेटर नहीं हैं जो शादी से पहले पिता बने हैं, इस लिस्ट में कई दिग्गज भी शामिल है। उनके घर में नन्हे मेहमान के आने से सिर्फ उनकी फैमिली और फ्रेंड्स ही नहीं बल्कि फैंस भी बेहद खुश है। आप सभी को पता ही होगा कि हार्दिक की सगाई जनवरी में हुई थी। इसके बाद नताशा के प्रेग्नेंट होने के बाद उन्होंने घर में ही शादी कर ली है लेकिन अब तक उन्होंने औपचारिक रूप से शादी नहीं की है। आपको बता दे, हार्दिक के पहले बच्चे के जन्म की खबर सामने आने के बाद अब फैन्स में इस बात का उत्साह है कि वह अपने बच्चे का नाम क्या रखेंगे। लेकिन वेलकम पार्टी के दौरान नताशा और नन्हे बच्चे के लिए लाए गए केक पर बच्चे का नाम लिखा हुआ था। उसके मुताबिक,  हार्दिक के बच्चे का नाम अगस्त्या रखा गया है।


करणवीर बोहरा वाइफ टीजे प्रेग्नेंसी -


टेलीविजन के सितारे करणवीर बोहरा एक बार फिर पिता बनने वाले हैं। दरअसल इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। आपको बता दे इस कपल के पहले जुड़वा बच्चे है। उन्हें पहले 2 बेटियां है वहीं अब उनकी दूसरी प्रेग्नेंसी की ख़बरें सुन फैंस बेहद खुश नजर आए है। सभी लोग उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। दरअसल, करणवीर ने अपनी वाइफ के जन्मदिन पर सभी फैंस को इस बात की जानकारी देते हुए बताया है कि उनकी वाइफ प्रेग्नेंट है। साथ ही उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने लिखा है भगवान ही सबके रचियता है। वह अपने हाथों से छोटी से छोटी चीज का ध्यान रखते हुए एक शिल्प बनाते हैं। हम को इसका एक जरिया है। उसके स्टोर में हमारे लिए क्या है मैं उसे पाने का इंतजार करते हैं। इस खूबसूरत आशीर्वाद के लिए भगवान का बहुत धन्यवाद। हम आभारी हैं कि उसने हमें फिर से माता-पिता बनने के लिए चुना है। आने वाले नन्हें मेहमान के लिए बहुत सारा प्यार।

अनीता हसनंदानी-


आपको बता दे, टेलीविजन और एकता कपूर के टीवी शो नागिन की फेम एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी भी लॉक डाउन के चलते प्रेग्नेंट हुई है जिसकी खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। आपको बता दे, इस बात की जानकारी एक्ट्रेस के पति ने एक वीडियो शेयर कर फैंस को बताया है। य एक शानदार वीडियो है।  इस वीडियो को शेयर करते हुए अनीता के पति रोहित ने लिखा था, हूडिनी मूव ओवर ब्रो।  इस वीडियो में एक्ट्रेस का बेबी बंप सांफ दिखाई दे रहा है। वहीं आपको बता दे, अनीता के अलावा मॉडल गिगी हदीद भी प्रेग्नेंट हैं। साथ ही इसके अलावा अभिनेत्री एकता कोल, डिंपी गांगुली, स्मृति खन्ना, एक्टर रुसलान मुमताज की पत्नी निराली, दीया चोपड़ा और रिची मेहता सहित कई अन्य एक्ट्रेसेस लॉकडाउन और उसके बाद मां बनी हैं।

 

यह भी पढ़े

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

बिना शादी ही...

बिना शादी ही ये एक्ट्रेसेस हो गई थीं प्रेग्नेंट,...

प्रेग्नेंसी ...

प्रेग्नेंसी के दौरान इस फैशन को जरूर करें...

ज्यादा उम्र ...

ज्यादा उम्र में गर्भधारण करने वाली महिलाएं...

इस तरह बॉलीव...

इस तरह बॉलीवुड सितारों ने किया बप्पा का स्वागत,...

पोल

आपको कैसी लिपस्टिक पसंद है

वोट करने क लिए धन्यवाद

मैट

जैल

गृहलक्ष्मी गपशप

क्या आप भी स...

क्या आप भी स्किन...

स्किन केयर डिक्शनरी

सुपर फूड्स फ...

सुपर फूड्स फाॅर...

माइग्रेन का सिरदर्द अक्सर सुस्त दर्द के रूप में शुरू...

संपादक की पसंद

क्या आज जानत...

क्या आज जानते हैं,...

आज हम आपको बताने जा रहे हैं एक नायाब घड़ी के बारे में।...

महिलाएं पीरि...

महिलाएं पीरियड्स...

मासिक धर्म की समस्या

सदस्यता लें

Magazine-Subscription