गृहलक्ष्मी इवेंट में दिखा हुनर का जलवा

चयनिका निगम

14th October 2020

महिलाओं को कुछ समय अपने लिए भी निकालना चाहिए। इसी बात का ध्यान रखते हुए गृहलक्ष्मी के लेडीज क्लब इवेंट में महिलाओं ने खूब मस्ती की।

गृहलक्ष्मी इवेंट में दिखा हुनर का जलवा

हर घर की लक्ष्मी, उसकी गृहलक्ष्मी ही बन जाती है। फिर उस गृहलक्ष्मी के कंधों पर होता है पूरे घर की खुशहाली का काम। खुशहाली, जिसके लिए मेहनत करते हुए अक्सर वो खुद के बारे में सोचना भूल जाती हैं। अक्सर उन्हें दूसरों के बारे में सोचते हुए ही देखा जाता है। दूसरों का खाना, दूसरों का रहन-सहन और दूसरों की इच्छाएं लेकिन इन सबके बीच अपने लिए कुछ पल निकालना इतना भी कठिन नहीं है। इसी कठिनाई को आसान बनाने की कोशिश है गृहलक्ष्मी इवेंट। 

इममें महिलाएं अपना टैलेंट दिखाती हैं तो मजे-मस्ती में भी कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। एक तरह से ये आयोजन महिलाओं को अपने लिए समय निकालने का मौका देता है और खुद में हुनर देखने की नजर भी। ऐसे आयोजन तो और भी होने चाहिए। जहां महिलाएं घर की चारदिवारी से बाहर अपने लिए दुनिया तलाश पाएं॥ 

बीती 23 सितंबर, 2020 को इस इवेंट का वर्चुअल आयोजन किया गया। इसमें कई सारी गृहलक्ष्मियों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। मस्ती की और इसे यादगार बना दिया। इवेंट का आयोजन रॉयल लेडीज क्लब ने किया था। इसकी ब्लॉग पार्टनर रहा ‘Dillikiladkiyan'। पीआर पार्टनर थे Crux Public Relation। इवेंट का ब्रांड पार्टनर Sunova रहा। 

Sunova के दो प्रोडक्ट के बारे में चर्चा हुई, इम्यूनिटी बढ़ाने वाला Sunova Curcumin -500 तो फिट रखने के लिए SunovaBioslim । Sunova Curcumin -500 किसी भी तरह की बीमारी से सुरक्षा कवच बना देती है। SunovaBioslim फैट बर्निंग प्रोसेस को ठीक करती है। इस पर गृहलक्ष्मियों के सामने Product Manager - OTC Sonia Anand  और  Digital Marketing Executive Mr. Nishant Yadav ने अपनी राय रखी। इस दौरान महिलाओं को फिट रहने के फायदे भी गिनाए गए। 

इस इवैंट में कई सारे कॉम्प्टीशन भी हुए। जिनमें स्कैवन्जर हंट हुआ तो तंबोला भी। सभी ने टैलेंट हंट का मजा लिया तो गेस द मूवी में तो हंसी का मानो दौर ही चल दिया हो। इस दौरान गृहलक्ष्मी क्वीन और मिस फिट एंड एक्टिव में भी सबने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया। 

इस कार्यक्रम में शलिनी गृहलक्ष्मी क्वीन चुनीं गईं तो पद्मजा को बम्पर प्राइज दिया गया। तंबोला में डॉ. प्रियंका शर्मा की टॉप लाइन रही। तंबोला में फुल हाउजी शालिनी की रही। मिडिल लाइन मानिंदर कौर की रही। स्कैवन्जर हंट हुआ में रीना अग्रवाल विनर रहीं। इवेंट में मिस फिट एंड एक्टिव चुनीं गईं पूजा बरियार। गेस द मूवी की विजेता रहीं अदिति शर्मा। इस दौरान क्लब कमिटी के सदस्य भी यहां मौजूद रहे। एडमिन नेहा गुप्ता थीं। मोडरेटर पूजा बरियार और मोडरेटर शिवानी कलराल भी मौजूद रहीं। पूरे आयोजन को एक याद के तौर पर सभी गृहलक्ष्मियां संभाल कर रखेंगी, ये तो बात पक्की है। 

ये भी पढ़ें-

खुद को बदलना नहीं...

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

गृहलक्ष्मी द...

गृहलक्ष्मी दोपहर में बिखरे टैलेंट के रंग...

गृहलक्ष्मी द...

गृहलक्ष्मी दोपहर में चला मस्ती और हंसी ठिठोली...

शिरडी हो आए ...

शिरडी हो आए तो अब इन साई मंदिरों को भी देख...

जिंदगी कड़वी ...

जिंदगी कड़वी भी होती है, बच्चों

पोल

आपको कैसी लिपस्टिक पसंद है

वोट करने क लिए धन्यवाद

मैट

जैल

गृहलक्ष्मी गपशप

समृद्धिदायक ...

समृद्धिदायक लक्ष्मी...

यू तो लक्ष्मी साधना के हजारों स्वरूपों की व्याख्या...

कैसे करें लक...

कैसे करें लक्ष्मी...

चौकी पर लक्ष्मी व गणेश की मूर्तियां इस प्रकार रखें...

संपादक की पसंद

कैसे दें घर ...

कैसे दें घर को फेस्टिव...

कैसे दें घर को फेस्टिव लुक

घर पर भी सबक...

घर पर भी सबकुछ और...

‘जब से शादी हुई है सिर्फ लाइफ मैनेज करने में ही सारी...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription