कहीं देखा है...ऐसा स्टाइल

चयनिका निगम

30th October 2020

पार्टी में लहंगा पहनना है तो कुछ अलग अंदाज ही आपको चाहिए होगा। अगर हां, तो डॉली जे की एफडीसीआई इंडिया कुटुर वीक, 2020 में लॉन्च की गई रेंज पर नजर जरूर डालिए।

कहीं देखा है...ऐसा स्टाइल
पार्टी में पहने जाने वाले लहंगों या एथनिक ड्रेस की बारी आती है तो हम सब चाहते हैं कि ड्रेस बिलकुल अलग अंदाज की हो। इसमें कुछ ऐसा हो कि जो किसी ने कभी पहना न हो। वो कलर, वो इम्ब्रोइड्री और वो लुक पहली बार सिर्फ आपने ही महसूस किया हो। अगर आजकल आप इसी तरह की लहंगा शॉपिंग करने की प्लानिंग कर रही हैं तो डिजाइनर डॉली जे एक ऐसा ही कलेक्शन लाईं हैं। उनके इस कलेक्शन का नाम गुलेनार है। इसे हाल ही में एफडीसीआई इंडिया कुटुर वीक, 2020 में लॉन्च किया गया है। इसको देखने वाले भी बिलकुल अलग डिजाइन देख कर मानो हैरान ही थे- 
लाल के साथ सिल्वर-
इस लाल लहंगे पर गोल्ड नहीं बल्कि सिल्वर काम किया गया है। यही इसको बिलकुल अलग बनाता है। कढ़ाई भी ऐसी है कि बिलकुल हल्की होते हुए भी भारी वाला फील देती है। इसके ब्लाउज पर कड़ाही वैसे खूब भरी हुई की भी गई है। लेकिन लहंगे पर इसका पैटर्न कुछ ऐसा है कि कमर और योक पर कढ़ाई ज्यादा की गई है। 
सफेद साड़ी का स्टाइल-
साड़ी सफ़ेद हो तो बिलकुल सिंपल लगती है लेकिन इस साड़ी के साथ ऐसा बिलकुल नहीं है बल्कि ये तो अपनी डिजाइन और मटेरियल के चलते पार्टी वियरिंग लगती है। कपड़ा बहुत फ्लोई है तो साड़ी को संभालना कठिन नहीं लगता है। इस पर की गई कढ़ाई भी पतले बॉर्डर में बने होने के बावजूद खास लगती है। 
ड्रूपिंग स्लीव्स और फ्रील वाला स्टाइल-
इस गाउन के लुक की खासियत इसकी स्लीव्स तो हैं ही लेकिन इसका ओवरऑल लुक भी कुछ कम खास नहीं हैं। इस ड्रेस में ड्रूपिंग स्लीव्स हैं जो पहली नजर में दुपट्टे का लुक देती हैं। लेकिन ट्रेडिशनल और मॉडर्न का कॉम्बो भी लगती है। इस ड्रेस की कढ़ाई काफी सुंदर है लेकिन इसे पूरे घेर में नहीं किया गया है। इसमें इस्तेमाल हुई फ्रिल भी कमाल लगती है। 
ऑफ शोल्डर ड्रेस-
आजकल ऑफ शोल्डर ड्रेस का फैशन जोरों पर है। ये ड्रेस भी उसी फैशन को दिखाती है। यकीन मानिए सामने से देख कर इस ड्रेस को लिए बिना आप रह नहीं पाएंगी। इसकी ड्रेस की डिजाइन हो या रंग आपका लुक बिलकुल अलग बना देंगे। इसमें फर का इस्तेमाल भी किया गया है। लहंगे के रंग में पेस्टल शेड का चुनाव इसे थोड़ा इंग्लिश टच भी देता है। 
अलहदा लहंगा-
ये लहंगा भले ही बहुत कॉमन लाल रंग का हो लेकिन इसका लुक बिलकुल अलग है और पहनते ही आपका लुक भी बदल सकता है। इस लहंगे में गोल्डन कढ़ाई की गई है लेकिन बिलकुल अलग तरीके से। इसके ब्लाउज पर बो का इस्तेमाल बिलकुल अलहदा लगता है। 

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

मॉडर्न और ट्...

मॉडर्न और ट्रेडिशनल कॉम्बो लहंगा कलेक्शन...

पार्टी में द...

पार्टी में दिखें आप ही आप

दुल्हन वाले ...

दुल्हन वाले सुंदर मास्क

ज्वेलरी के क...

ज्वेलरी के कहने ही क्या

पोल

आपको कैसी लिपस्टिक पसंद है

वोट करने क लिए धन्यवाद

मैट

जैल

गृहलक्ष्मी गपशप

समृद्धिदायक ...

समृद्धिदायक लक्ष्मी...

यू तो लक्ष्मी साधना के हजारों स्वरूपों की व्याख्या...

कैसे करें लक...

कैसे करें लक्ष्मी...

चौकी पर लक्ष्मी व गणेश की मूर्तियां इस प्रकार रखें...

संपादक की पसंद

कैसे दें घर ...

कैसे दें घर को फेस्टिव...

कैसे दें घर को फेस्टिव लुक

घर पर भी सबक...

घर पर भी सबकुछ और...

‘जब से शादी हुई है सिर्फ लाइफ मैनेज करने में ही सारी...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription