फ्लोरल फैशन का ग्रेस

चयनिका निगम

23rd November 2020

फ्लोरल प्रिंट का चुनाव हमेशा ही आपको फैशन में इन रखता है। लेकिन ड्रेस का पैटर्न भी खास हो तो आपके लुक को चार चांद लग जाते हैं और ग्रेस भी मिल जाता है।

फ्लोरल फैशन का ग्रेस
आपने फ्लावर डिजाइन पैटर्न और डिजाइन के बहुत से कपड़े पहने होंगे। कभी अपने पसंद के फूल तो कभी अपनी पसंद के रंग वाले फ्लावर पैटर्न के साथ आप जरूर ही बहुत अच्छी लगी होंगी। फ्लोरल फैशन के साथ लोगों की खूब तारीफ भी आपको जरूर मिली होगी। लेकिन अगली पार्टी में भी अगर आपको महफिल की शान बनना है तो कुछ खास फ्लोरल ड्रेस का विकल्प हम आपके लिए ले आए हैं। ट्रेंडी फैशन के साथ मैच करती इन ड्रेस की कई सारी खासियतें हैं, जो आपको प्रकृति के करीब ले जाएंगी। इन ड्रेस के प्रिंट ही बहुत खास हैं लेकिन इनके पैटर्न को भी नजर अंदाज करना एक मुश्किल काम है। इन ड्रेस को देखने के बाद आप इनको जरूर ही पहनना चाहेंगी। इनका अलग ही ग्रेस है, जो आपकी पर्सनालिटी को पर्फेक्ट लुक देगा। ये काफी आरामदायक भी हैं। इसलिए ये ड्रेस स्टाइल के साथ परेशानी खड़ी करने वाली बिलकुल नहीं हैं। इन ड्रेस पर एक नजर डाल लीजिए-
लेपर्ड प्रिंट की क्या बात-
इस ड्रेस में हल्के नीले रंग का इस्तेमाल किया गया है जिसके साथ बादामी कलर का कॉम्बिनेशन आपको फैशन पर्फेक्ट बना देता है। इसके साथ ड्रेस का नेक काफी अच्छा लगता है। इस ड्रेस की स्कर्ट पर लेपर्ड प्रिंट का इस्तेमाल भी इसे बिलकुल हट कर लुक देता है। इसके नेक पैटर्न को शो करने के लिए बालों की स्टाइलिंग ऐसा करें कि ये कंधों पर ना आएं। 
खूब सारे रंगों का फ्लोरल वर्क-
इस ड्रेस में बेस पर पीच कलर का इस्तेमाल हुआ है। जबकि इस पर कई सारे रंगों में फ्लोरल वर्क किया गया है। इस वर्क में आपको हरा, नीला, पीला और लाल जैसे कई रंग मिलेंगे। इसका शीर दुपट्टा आप पर जरूर फबेगा। 
फ्लोरल ब्लाउस, क्रीम साड़ी-
इस साड़ी की खासियत इसका ब्लाउस ही कहा जा सकता है, जिसे पूरी तरह से फूलों से ही सजाया गया है। इस पर हल्के रंगों वाले फ्लोरल प्रिंट बनाए गए हैं। इस साड़ी का अपना अलग ही ग्रेस है। इस साड़ी को पार्टी के साथ छोटे फंक्शन में भी पहनिए, आप बिलकुल फैशनइस्टा लगेंगी। 
समुद्र का नजारा ड्रेस पर-
इस ड्रेस को प्रकृति के हिस्से जल से प्रेरित कहा जा सकता है क्योंकि इस पर समुद्र के अंदर का नाजारा देखा जा सकता है। ये फैशन के साथ बिलकुल नया सा प्रयोग लगता है।इस पर कमल के पत्ते हैं तो मछलियां भी। इस ड्रेस का बेस प्रिंट भी कुछ पानी जैसा ही है। इसको पहनने के लिए आप सुबह के फंक्शन चुनेंगी तो अच्छा रहेगा। 

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

मॉडर्न और ट्...

मॉडर्न और ट्रेडिशनल कॉम्बो लहंगा कलेक्शन...

कहीं देखा है...

कहीं देखा है...ऐसा स्टाइल

बनिए फैशनइस्...

बनिए फैशनइस्टा, सीखिए साड़ी ड्रैपिंग के नए...

'सुर्ख' लाल ...

'सुर्ख' लाल में जंचे दुल्हन का लिबास

पोल

आपको कैसी लिपस्टिक पसंद है

वोट करने क लिए धन्यवाद

मैट

जैल

गृहलक्ष्मी गपशप

6 बेहतरीन बॉ...

6 बेहतरीन बॉडी केयर...

6 बेहतरीन बॉडी केयर टिप्स

24 घंटे में ...

24 घंटे में समझें...

अवध की तहजीब का शहर है लखनऊ। इस शहर में मॉडर्न दुनिया...

संपादक की पसंद

क्या आप सौंद...

क्या आप सौंदर्य...

सौंदर्य प्रतियोगिता अपने आप को सर्वश्रेष्ठ साबित करने...

महिलाओं और प...

महिलाओं और पुरुषों...

महिलाओं और पुरुषों में सेक्स और वर्जिनिटी की धारणा...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription