सॉलिड रंगों का साथ बनाएगा फैशन पर्फेक्ट

चयनिका

23rd November 2020

किसी एक सॉलिड रंग के साथ ड्रेस को बेहतरीन लुक देना बहुत आसान नहीं होता है लेकिन शांतनु-निखिल के इस कलेक्शन में ऐसा ही किया गया है।

सॉलिड रंगों का साथ बनाएगा फैशन पर्फेक्ट
सॉलिड रंगों की फैशन में अपनी खास जगह है। कुछ ड्रेस पैटर्न ऐसे होते हैं कि बिना किसी अलग रंग के सिर्फ एक रंग के साथ ही आपको फैशनइस्टा बना देते हैं। आज हम आपके लिए, जो ड्रेस लाए हैं, वो भी सॉलिड रंगों के साथ गजब का लुक देती हैं, इन पर किसी दूसरे रंग का इस्तेमाल किया ही नहीं गया है लेकिन ये फिर भी बेहतरीन लगती हैं। सॉलिड रंगों वाली इन ड्रेस में एक ही रंग के कुछ शेड्स को फैशन ट्रेंड से ऐसे मिलाया गया है कि इन्हें देखते ही किसी भी लड़की का दिल इन्हें पहनने का कर जाएगा। बेस्ट फैशन ट्रेंड में शामिल होना है तो इन ड्रेस में से किसी का चुनाव जरूर कर लें। 
सोबर और स्टाइलिश-
ग्रे कलर की ये ड्रेस बेहद सोबर है। ये किसी तरह की इम्ब्रोड्री के बिना भी बेहद स्टाइलिश है और इसकी यही खासियत है। सॉलिड कलर की इस ड्रेस पर डिजाइन के हिसाब से खूब काम नहीं किया गया है। फिर भी ये बहुत सारी डिजाइनिंग का काम की हुई ड्रेसेज के आगे भी बेहतरीन लगेगी। इसके साथ आप भी फैशन में अपटूडेट रहेंगी। 
नेवी ब्लू का रॉब-
नेवी ब्लू एक ऐसा रंग है, जो अब ज्यादातर लड़कियों की कलेक्शन का हिस्सा होता ही है। उनके पास इस रंग का कुछ न कुछ पहनने को मिल ही जाएगा। यही वजह है कि इस रंग का अलग ही रॉब अब फैशन की दुनिया में देखा जा सकता है। ये एक सॉलिड रंग फैशन की समझ रखने वालों की लिस्ट में आपको लाकर खड़ा कर देता है। इस रंग पर बनी ये ड्रेस भी कुछ ऐसा ही करती है। इसकी चोली के हिस्से में गोल्डेन रंग से इम्ब्रोइड्री की गई है। इस कलेक्शन की ये अकेली ड्रेस है, जिसमें आपको दो रंगों का कॉम्बिनेशन मिलेगा। 
लाल और ऑफ शोल्डर का जलवा-
ये ड्रेस लाल रंग की है और इसकी खासियत इसमें लाल ही रंग से इम्ब्रोइड्री किया जाना है। इम्ब्रोइड्री और लाल रंग जहां इसे ट्रेडिशनल फैशन में शामिल करता है तो वहीं इसका ऑफ शोल्डर ब्लाउज इसे मॉडर्न टच देता है। ये ड्रेस आपके लुक को फैशन की दुनिया के फाइव स्टार जरूर दिला देगी। 
बेल्ट और लहंगा-
बेहद हल्के नीले रंग के इस लहंगे की खासियत इसकी बेल्ट है। इसके दुपट्टे को स्टाइल करके अगर ऊपर से बेल्ट लगाई जाएगी तो ये गारंटी से किसी भी स्टाइल के साथ अच्छा लगेगा ही। सिर्फ एक सॉलिड कलर वाले इस लहंगे की स्कर्ट और दुपट्टे पर उसी रंग से काम किया गया है, जो इसे सोबर और सिंपल के साथ फैशन पर्फेक्ट भी बना देता है। 
प्लीट स्कर्ट वाला लहंगा-
ये लहंगा इसलिए बढ़िया लग रहा है क्योंकि इसमें प्लीट स्कर्ट का इस्तेमाल किया गया है। ये कॉम्बिनेशन अपने आप में खास है। इसमें कई शेड का इस्तेमाल हुआ है जिसकी वजह से आपकी आंखें इससे कभी हट नहीं पाएंगी। सफेद, क्रीम और गोल्डन की मैचिंग को ब्लाउज में भी इस्तेमाल किया गया है। इसकी बेल्ट भी ड्रेस को खास बनाती है। 

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

मॉडर्न और ट्...

मॉडर्न और ट्रेडिशनल कॉम्बो लहंगा कलेक्शन...

पार्टी में द...

पार्टी में दिखें आप ही आप

बनिए फैशनइस्...

बनिए फैशनइस्टा, सीखिए साड़ी ड्रैपिंग के नए...

फ्लोरल फैशन ...

फ्लोरल फैशन का ग्रेस

पोल

आपको कैसी लिपस्टिक पसंद है

वोट करने क लिए धन्यवाद

मैट

जैल

गृहलक्ष्मी गपशप

क्या है वो ख...

क्या है वो खास कारण...

क्या है वो खास कारण जिसकी वजह से ब्यूटी कांटेस्ट में...

ननद का हुआ ह...

ननद का हुआ है तलाक,...

आपसी मतभेद में तलाक हो जाना अब आम हो चुका है। कई बार...

संपादक की पसंद

दुर्लभ मगरगच...

दुर्लभ मगरगच्छ के...

रूस की लग्जरी गैजेटस कंपनी केवियर ने सबसे मंहगा हेडफोन...

शिशु की मालि...

शिशु की मालिश के...

बच्चे के जन्म के साथ ही अधिकांश माँए हर रोज शिशु को...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription