टेलीविजन अभिनेत्री शिल्पा शिंदे की बातचीत गृहलक्ष्मी के साथ

मोनिका अग्रवाल

4th January 2021

शिल्पा शिंदे को कौन नहीं जानता। छोटे पर्दे की अभिनेत्री शिल्पा शिंदे जल्द ही पौरुषपुर नाम की वेब सीरीज में नजर आएंगी। जिसमें वो अपने लुक और किरदार से लोगों का दिल जीत लेंगी

टेलीविजन अभिनेत्री शिल्पा शिंदे की बातचीत गृहलक्ष्मी के साथ

अभिनेत्री शिल्पा शिंदे की बातचीत

टेलीविजन अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने अपने अभिनय से लाखों दिलों में अपनी जगह बना ली है। टेलीविजन से लम्बा गैप लेने के बाद शिल्पा को स्क्रीन पर देखने के लिए उनके फैंस बेताब हैं। शिल्पा ने देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 का खिताब भी अपने नाम किया है, जिससे उनकी लोकप्रियता और भी ज्यादा बढ़ गयी है। लंबे समय के बाद शिल्पा शिंदे के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। जहां शिल्पा टेलीविजन इंडस्ट्री की क्वीन एकता कपूर की वेब सीरीज पौरुषपुर  में नजर आने वाली हैं। पौरुषपुर में शिल्पा की भूमिका बेहद रोमांचित और अलग होने वाली है। हालांकि पौरुषपुर  का टीजर आउट हो चुका है। जिसमें वो किसी राजकुमारी की तरह नजर आ रही हैं।आइये जानते हैं उनको, उनकी ही (शिल्पा शिंदे) जुबानी।

उनके शब्दों में गृहलक्ष्मी

अपने एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में उन्होंने गृह लक्ष्मी को बड़े ही खास अंदाज में अपने आपको दबंग गृह लक्ष्मी के रूप में देखना पसंद करती हैं बताया।

वर्कप्लेस पर कैसी गृहलक्ष्मी

वह अपने आपको परफेक्ट मानती है क्योंकि वह हर तरह का काम कर सकती हैं जोकि एक परफेक्ट गृहलक्ष्मी का सूचक है।

वर्क लाइफ बैलेंस या टाइम मैनेजमेंट फंडा

वह खूब ही अच्छे तरीके से वर्क लाइफ बैलेंस और टाइम मैनेजमेंट करना जानती हैं। जो बहुत जरूरी है। 

एक्चुअल जीवन में उनके रोल

उनके अनुसार वह एक बहुत अच्छी बेटी, बहुत अच्छी बहन और अच्छी माॅसी है। वह अपने आप को द बेस्ट

मानती हैं।

हर भूमिका के लिए उनका फंडा

उन्होंने जो भी भूमिका बतायी वह उसे पूरी ईमानदारी के साथ निभाती हैं। उनके अनुसार एक अच्छी मां का रोल भी निभा सकती हैं क्योंकि कभी-कभी उनको अपनी मां की मां का रोल भी निभाना पड़ जाता है। छोटे भाई के साथ भी कभी-कभी मां के जैसे भूमिका निभानी पड़ती है। भांजी के साथ दोस्त की भूमिका में अपने आप को फिट पाती हैं।

मी टाइम कैसे बिताती हैं

जब उनसे पूछा गया कि वे अपना मी टाइम कैसे बिताती हैं? तो उनका जवाब था वह हमेशा से अकेली रही हैं इसलिए अपने इस टाइम को बहुत ज्यादा एंजॉय करती हैं। पेंटिंग, म्यूजिक सुनना, कपड़े डिजाइन करना उनका शौक है। 

उनका फैशन फंडा 

वह सिंपल और सोबर दिखना चाहती हैं और उनको अधिकांश जींस और टॉप पहनना पसंद है लेकिन जो कपड़े फैशन ट्रेंड में है उसके अनुसार।

उनका किचन फंडा 

खाने को लेकर उनका फंडा है कि परफेक्ट गृहलक्ष्मी की तरह उन्हें कुकिंग करना बहुत पसंद है। जब भी उन्हें समय मिलता है तो वह मेगी बनाती है और उसमें बहुत सारी चीजों को ऐड करती हैं। 

उनका ब्यूटी फंडा

उनका ब्यूटी फंडा है ड्रिंक लॉट्स ऑफ़ वाटर।

एकता कपूर के साथ उनका अनुभव

वे खुश हैं और उनका काफी अच्छा अनुभव रहा। 

पौरुषपुर के बारे में उनके विचार 

शिल्पा शिंदे ने पौरुषपुर के बारे में बताया कि ये एक ओरिजन पीरियड ड्रामा सीरीज है। जिसमें अनु कपूर, मिलिंद सोमन, शहीर शेख, अनंत जोशी और पौलोमी दास नजर आएंगे। शिल्पा ने बताया कि ये लापता रानियों पर आधारित कहानी है। जिसमें राजा भद्रप्रताप सिंह एक ऐसा राजा है, जो सेक्स की चाहत में कई महिलाओं से शादी करता है। वहीं शिल्पा खुद भी रानी मीरावती के किरदार में हैं। जो इस कहानी में मेन किरदार में नजर आएंगी।

पौरुषपुर  के लिए कैसे हुई राजी

आने वाली वेब सीरीज पौरुषपुर  को लेकर शिल्पा शिंदे से जब यह पूछा गया कि, उन्होंने इसके लिए हां क्यों कहा? तो इसपर शिल्पा शिंदे ने बड़े ही अलग अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि, उनके पास स्क्रिप्ट को लेकर कॉल आया। लंबे समय बाद उनको इस किरदार के लिए खुद को देखना किसी सपने से कम नहीं था। उन्होंने विश्वास करते हुए इसके लिए हां कह दी। उन्होंने बताया कि जब उन्हें इसके निर्देशक के बारे में पता चला तो, उनका उत्साह सातवें आसमान पर चढ़ गया।

बोल्ड लुक को लेकर दिया जवाब 

पौरुषपुर में शिल्पा शिंदे का लुक सबसे जुदा होने वाला है। अपने खूबसूरत और बोल्ड लुक को लेकर शिल्पा शिंदे ने बताया कि इस लुक के लिए प्रयोग पहले ही किये गये थे जो उन पर जंच नहीं रहे थे। शिल्पा ने आगे बताते हुए कहा कि एकता कपूर उन्हें मीरावती रानी का लुक देना चाहती थीं, तो पहले तो उन्हें थोड़ा सा अटपटा लगा, लेकिन बाद में ये लुक उनपर सटीक बैठ गया।

बोल्ड सीन पर क्या कहा

एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने बताया कि उन्होंने पहले से बोल्ड सीन किये हैं, लेकिन काफी लोगों को इसके बारे में शायद ही पता हो। वेबसीरिज पौरुषपुर  में बोल्ड सीन को लेकर शिल्पा शिंदे ने बताया कि वो पहले से ही काफी बोल्ड हैं  तो उन्हें बोल्ड सीन करने में कुछ ख़ास परेशानी नहीं हुई है। जो सीन शूट किये गये हैं उसका पूरा क्रेडिट निर्देशक को जाता है जो सराहनीय भी है। शिल्पा ने बताया कि आपको ट्रेलर से ही बता चल जाएगा कि इसमें बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी गयी हैं। इसके अलावा इसमें औरत के सम्मान को भी मुद्दा बनाया गया है।

दिखेगी राजा की अय्याशी

शिल्पा शिंदे ने बताया कि पौरुषपुर  की पूरी वेब सीरीज 16वीं शताब्दी के एक राजा की अय्याशी पर आधारित है। शिल्पा ने बताया कि ये कहानी उस वक्त की जब महिलाओं की आजादी केवल बंद कमरे तक ही सीमित थी और उन्हें सिर्फ सेक्स के लिए ही इस्तेमाल किया जाता था। एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने आगे बताया कि रानी मीरावती की भूमिका चुनौती से कम नहीं थी। उन्होंने अपने किरदार में जान डालने के लिए कई बेड सीन भी दिए हैं।

भविष्य में खुद को कैसा देखना 

सिंपल सा जवाब था नॉट बिजी बट इजी

एकता कपूर की वेब सीरीज पौरुषपुर  को लेकर एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे काफी उत्साहित हैं। अपनी नई शुरुआत को लेकर शिल्पा को अपने फैंस से काफी उम्मीदें हैं। आपको बता दें ये सीरिज जी5 और एटीएल प्लेटफ़ॉर्म पर देख सकते हैं। 

यह भी पढ़ें-

आइए मिलवातें हैं कुछ खास तरह की बुआओं से

क्या आप टाइगर मॉम की श्रेणी में आती है

 

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

गृहलक्ष्मी क...

गृहलक्ष्मी के साथ खूबसूरत अदाकारा पौलोमी...

हर किरदार मे...

हर किरदार में फिट हैं अनुप्रिया गोयंका

वेब सिरीज़ की...

वेब सिरीज़ की दुनिया में धूम मचाती ये ऐक्ट्रेसेस...

क्या आप टाइग...

क्या आप टाइगर मॉम की श्रेणी में आती है

पोल

आपको कैसी लिपस्टिक पसंद है

वोट करने क लिए धन्यवाद

मैट

जैल

गृहलक्ष्मी गपशप

रम जाइए 'कच्...

रम जाइए 'कच्छ के...

गुजरात का कच्छ इन दिनों फिर चर्चा में है और यह चर्चा...

घट-कुम्भ से ...

घट-कुम्भ से कलश...

वैसे तो 'कुम्भ पर्व' का समूचा रूपक ज्योतिष शास्त्र...

संपादक की पसंद

मां सरस्वती ...

मां सरस्वती के प्रसिद्ध...

ज्ञान की देवी के रूप में प्राय: हर भारतीय मां सरस्वती...

लोकगीतों में...

लोकगीतों में बसंत...

लोकगीतों में बसंत का अत्यधिक माहात्म्य है। एक तो बसंत...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription