एक्टर्स को पसंद है दिल्ली की सर्दी

नेहा डोगरा

20th February 2021

दिल्ली की सर्दी के चर्चे दूर-दूर तक है। आम जनता से लेकर एक्टर्स तक दिल्ली की सर्दी को बेहद पसंद करते हैं। तो चलिए जानते हैं आपके टीवी स्टार्स का दिल्ली की सर्दी को लेकर क्या कहना है?

एक्टर्स  को पसंद है दिल्ली  की सर्दी

विजेंद्र कुमेरिया

वास्तव में दिल्ली की सर्दी बहुत प्यारी है। पिछली सर्दी मैंने दिल्ली की एक शादी अटेंड की थी। उस समय मैंने वहां के मौसम और खाने को बहुत एंजॉय किया था। दिल्ली में मेरा पसंदीदा खाना छोले भटूरे और टिक्की है।

शिवीन नारंग

मेरे लिए 'सर्दी' दिल्ली का दूसरा नाम है। मैं हमेशा कोशिश करता हूं कि मैं अपनी विंटर्स दिल्ली में स्पेंड करूं। एक दिल्ली वाला होने के नाते मैं बच्चपन से ही विंटर्स और विंटर के कपड़ो को लेकर काफी एक्साइटेड रहता हूं। यहां मुंबई में हमेशा एक जैसा मौसम रहता है लेकिन दिल्ली में ऐसा बिल्कुल नहीं है। वहां हम सर्दी का असली मज़ा ले सकते हैं। मुझे याद है जब मैं करोल बाग में आलू टिक्की और फिश टिक्का खाने जाता था और बंगला साहिब गुरुद्वारा जाकर प्रसाद भी। 

साहिल खट्टर

दिल्ली की सर्दी बेहतरीन है। मैं चंडीगढ़ का रहने वाला हूं लेकिन हर विंटर मैं दिल्ली जरूर जाता हूं। क्योंकि मेरे पापा की बहन दिल्ली में रहती हैं तो उनसे मिलने के लिए हम वहां हर सर्दी जाते हैं। मुझे याद है हम वहां दो कंबल लेकर सोते हैं और इसके अलावा जैकेट भी पहनी होती है। दिल्ली की सर्दी में सबसे अच्छा मुझे वहां का खाना लगता है, बेशक! परांठे, शामी कबाब और मोमोज। इनके अलावा दिल्ली के छोले भटूरे मेरे हमेशा से फेवरेट रहे हैं। मुझे बहुत सारी और मोटी जैकेट्स पहनना बहुत पसंद है। 

अंश बागरी

सर्दियों में हम दिल्ली में बाहर घूमने जाते थे और इस दौरान गरम-गरम मूंगफलियां खाते थे। इसी के साथ मौसम का मज़ा लेते थे। मेरी मां और नानी गोंद के लड्डू बनाया करती थीं जिन्हें हम सुबह-सुबह चाय के साथ खाते थे। मुझे दिल्ली की सर्दी बहुत पसंद है और उसे मैं बहुत याद करता हूं क्योंकि अब मैं मुंबई में ही रहता हूं।

जैस्मिन भसीन

मुझे याद है मैं दिल्ली में सर्दी के टाइम हमेशा बूट्स और लॉन्ग कोट पहनती थी। दिल्ली में बहुत ठंड होती हैं लेकिन मुझे उसमें बहुत अच्छा महसूस होता है। मैं इवनिंग में हमेशा अपने दोस्तों के साथ फेमस मैगी स्पॉट्स पर जा कर गरम-गरम मैगी खाती थी। मुझे विंटर्स बहुत पसंद है। इसमें बाहर जाकर गरम खाना खाने में अलग ही मज़ा होता है। 

यह भी पढ़ें -स्वाद ही नहीं, सेहत भी जरूरी



कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

मैं एक हिम्म...

मैं एक हिम्मती गृहलक्ष्मी हूं

मैं अपनी क्व...

मैं अपनी क्वालिटी ऑफ वर्क को ब्रेक नहीं करना...

खूबसूरत आंखो...

खूबसूरत आंखों के लिए मेक-अप प्रोडक्ट्स

ज़ायकेदार खा...

ज़ायकेदार खाने का स्वाद

पोल

आपको कैसी लिपस्टिक पसंद है

वोट करने क लिए धन्यवाद

मैट

जैल

गृहलक्ष्मी गपशप

रम जाइए 'कच्...

रम जाइए 'कच्छ के...

गुजरात का कच्छ इन दिनों फिर चर्चा में है और यह चर्चा...

घट-कुम्भ से ...

घट-कुम्भ से कलश...

वैसे तो 'कुम्भ पर्व' का समूचा रूपक ज्योतिष शास्त्र...

संपादक की पसंद

मां सरस्वती ...

मां सरस्वती के प्रसिद्ध...

ज्ञान की देवी के रूप में प्राय: हर भारतीय मां सरस्वती...

लोकगीतों में...

लोकगीतों में बसंत...

लोकगीतों में बसंत का अत्यधिक माहात्म्य है। एक तो बसंत...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription