आपकी ब्यूटी बढ़ाएगी ये ब्यूटीफुल ज्वेलरी

गृहलक्ष्मी टीम

6th March 2021

अपने लिए ज्वेलरी तलाश रही हैं तो इन डिजाइन में से किसी को भी चुनिए। आपका लुक बेहतरीन आएगा।

आपकी ब्यूटी बढ़ाएगी ये ब्यूटीफुल ज्वेलरी

चमकता हुआ मांग टीका

इस मांग टीके की एक खासियत है कि ये किसी भी तरह के कपड़ों के साथ अच्छा लगता ही है। इसमें सिर्फ चमकते हुए नग हैं, जो एक गोल डिजाइन बनाते हैं। ये मांग टीका किसी भी हेयर स्टाइल के साथ मैच करेगा ही।


नीला रंग और हीरे की चमक

इस इयररिंग में नीले रंग के बड़े नग का इस्तेमाल किया गया है, जो किसी भी चेहरे पर अलग से नजर आ सकते हैं। इसमें साथ में चमकदार नग बिलकुल हीरे से लुक देते हैं तो साथ में मोती की सुंदरता भी इसको और सुंदर बना देती है।


सिल्वर रिंग का लुक

ये अंगूठी बिलकुल सिंपल है लेकिन फिर भी अपनी एक अलग ही छाप छोड़ती है। इस अंगूठी के साथ बिना नेल पॉलिश के हाथ भी अच्छे लगेंगे।


मॉडर्न डिजाइन वाला डैंगलर

ये डैंगलर आपकी वेस्टर्न पार्टी वियरिंग ड्रेसेज पर खूब अच्छा लगेगा। इसे गाढ़े रंग की ड्रेसेज के साथ पहनिए, पार्टी की शान आप ही होंगी। पर इसके साथ बालों की स्टाइल अगर बंधी हुई बनाएंगी तो समझ लीजिए आपको आपके लुक के 10 में 10 नंबर मिलेंगे ही।


ट्रेडिशनल डिजाइन वाले इयररिंग

इस इयररिंग का डिजाइन ऐसा है कि किसी भी पारंपरिक ड्रेस के साथ मैच कर ही जाएगा। इसलिए इसको पहन कर मैचिंग की चिंता तो छोड़ ही दीजिएगा।


लाल फूल जैसे इयररिंग

इस इयररिंग में फूलों जैसा लुक आता है। ये कुछ ऐसी डिजाइन में बनाया गया है कि ये असल के फूल ही लगते हैं। इनको मैचिंग रंग के साथ सफेद कपड़ों पर पहना जाए तो ये खिल कर आएंगे।


फ्लावरी नेकलेस

इस नेकलेस में फूल पैटर्न का पैंडेंट है, जो आपको बेस्ट लुक की गारंटी देता ही है।


एलिगेन्ट इयररिंग

इस इयररिंग का डिजाइन अंबी जैसा है और इसमें हल्के गुलाबी रंग का स्टोन भी इस्तेमाल हुआ है। ये पूरी तरह से पार्टी वियरिंग ज्वेलरी है। जाली पैटर्न भी इसकी खूबसूरती बढ़ाता है। इसको पहनने के बाद आप गले में कोई ज्वेलरी नहीं पहनेंगी तो भी चलेगा।


मंगलसूत्र जैसा नेकलेस

ये नेकलेस पहली बार में आपको मंगलसूत्र जैसा लुक देता है। इसमें नीचे के नाग काले रंग के हैं तो ऊपरी रंग पीला है। इसमें पेंडेंट का पैटर्न भी मंगलसूत्र जैसा ही है। इसको शादीशुदा महिलाएं ही पहनें तो अच्छा रहेगा।


अंगूठी का बेहतरीन लाल रंग

ये अंगूठी भी सिंपल लुक देती है लेकिन फिर भी इसको पहनकर बिलकुल अलग अंदाज नजर आता है। इसमें लाल रंग के चार छोटे और एक बड़े नग का इस्तेमाल किया गया है।

नारंगी मोतियों वाले इयररिंग

इस इयररिंग में नारंगी मोतियों को सुंदर तरह से लगाया गया है। इसमें लटकती तीन लड़ियां इसे बहुत सुंदर बना देती हैं। इसके साथ बंधे हुए बाल बहुर अच्छे लगेंगे। इनके साथ मैचिंग कपड़े पहनें या सफेद सूट, ये अच्छे लगेंगे ही।

चमकता नेकलेस

इस चमकते नेकलेस को पहनकर आप बिलकुल अलग लग सकती हैं। इसको किसी भी गाढ़े रंग की ड्रेस के साथ पहनना अच्छा रहेगा। तब ये बिलकुल अलग से दिखेगा।

मोर डिजाइन के इयररिंग

गोल आकार के इन इयररिंग में मोर डिजाइन बनाया गया है और इसमें ऐसे ही रंगों का इस्तेमाल भी हुआ है। ये ब्लैक ड्रेस के साथ पहनें जाएं तो लुक बहुत अच्छा आएगा।



बड़े-बड़े स्टोन का असर

इस इयररिंग में बड़े स्टोन का इस्तेमाल हुआ है। सिर्फ दो बड़े स्टोन के साथ ही ये इतने अच्छे लग रहे हैं कि क्या ही कहा जाए। इसमें वॉटर ड्रॉप स्टाइल में स्टोन का इस्तेमाल हुआ है। तो ऊपर गोल डिजाइन में भी।


छोटा फूल और स्टाइलिश इयररिंग

इस इयररिंग में बिलकुल छोटा सा फूल बना है, जो इसे बहुत एलिगेन्ट बना देता है। इसमें बीच में सॉफ्ट पिंक कलर का स्टोन भी है, जो इसे कुछ ज्यादा ही स्टाइलिश बना देता है।


नीली रौनक वाले इयररिंग

इस इयररिंग को पहनते ही आपको अपने चेहरे पर रौनक सी महसूस होने लगेगी। इसका नीला रंग इसे बिलकुल अलग लुक देता है तो इसमें किनारे पर लगे छोटे-छोटे नग भी इसकी रौनक बढ़ा देते हैं।


चमकते स्टोन वाली अंगूठी

इस अंगूठी में लाल रंग के चमकते हुए स्टोन का इस्तेमाल हुआ है। इसमें डिजाइन के लिए सिर्फ इन स्टोन का इस्तेमाल ही हुआ है, जो बेहतरीन लगता है।

यह भी पढ़ें -ऑनलाइन खरीदारी में ध्यान रखने योग्य बातें

फैशन संबंधी हमारे सुझाव आपको कैसे लगे? अपनी प्रतिक्रियाएं जरूर भेेजें। आप फैशन संबंधी टिप्स व ट्रेंड्स भी हमें ई-मेल कर सकते हैं-editor@grehlakshmi.com



कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

ब्लेजर में  ...

ब्लेजर में बॉलीवुड हसिनाएं

हम हैं नए तो...

हम हैं नए तो अंदाज क्यों हो पुराना

खूबसूरत आंखो...

खूबसूरत आंखों के लिए मेक-अप प्रोडक्ट्स

सेलेब्रिटीज ...

सेलेब्रिटीज के बेस्ट पार्टी मेकअप लुक्स

पोल

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मनाने की शुरुआत किस देश से हुई थी ?

वोट करने क लिए धन्यवाद

इंग्लैण्ड

जर्मनी

गृहलक्ष्मी गपशप

घर पर वाइट ह...

घर पर वाइट हैड्स...

वाइट हैड्स से छुटकारा पाने के लिए 7 टिप्स

बच्चे पर मात...

बच्चे पर माता-पिता...

आपकी यह कुछ आदतें बच्चों में भी आ सकती हैं

संपादक की पसंद

तोहफा - गृहल...

तोहफा - गृहलक्ष्मी...

'डार्लिंग, शुरुआत तुम करो, पता तो चले कि तुमने मुझसे...

समझौता - गृह...

समझौता - गृहलक्ष्मी...

लेकिन मौत के सिकंजे में उसका एकलौता बेटा आ गया था और...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription