घर से भी ज्यादा सुंदर है कैटरीना की वैनिटी वैन, फोटो में देखें खुबसुरती

Richa Mishra Tiwari

11th March 2021

कैटरीना कैफ कला के बेहद ही करीब रहती है। फिर चाहे वह डांस हो या पेंटिंग कैटरीना सभी तरह की कला का सम्मान करती है। अक्सर उन्हें इंटरव्यू में इस पर कहते हुए भी आप लोगों ने सुना ही होगा। लेकिन कला के प्रति कैटरीना का यह प्रेम केवल यही तक सीमित नहीं है।

घर से भी ज्यादा सुंदर है कैटरीना की वैनिटी वैन, फोटो में देखें खुबसुरती


कैटरीना कैफ कला के बेहद ही करीब रहती है। फिर चाहे वह डांस हो या पेंटिंग कैटरीना सभी तरह की कला का सम्मान करती है। अक्सर उन्हें इंटरव्यू में इस पर कहते हुए भी आप लोगों ने सुना ही होगा। लेकिन कला के प्रति कैटरीना का यह प्रेम केवल यही तक सीमित नहीं है। कैटरीना ने अपने घर को भी रंगों और पैंटिंग के माध्यम से बखुबी सजाया हुआ है। यहीं नहीं कैटरीना ने तो आपनी वैनिटी वैन को भी इन सबसे दूर नहीं रखा है।


कैटरीना की वैनिटी वैन के इंटीरियर देख कर आप भी कह उठेंगे कि वाह ऐसा तो कोई घर भी भला क्या होगा। जी हां कैटरीना कैफ की वैनिटी वैन इतनी सुंदर है कि इतना सुंदर तो कोई घर भी शायद ही होगा। तो चलिए आज जानते हैं कि आखिर कैटरीना की वैनिटी वैन में ऐसी क्या खास बात है।


 कैटरीना कैफ की वैन को देख कर कोई भी यह कह सकता है कि उनकी वैन वाकई उनके व्यक्तित्व को दर्शाती है। कैटरीना की वैन को इंटीरियर डिजाइनर दारसिनी शाह और सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ अदजानिया ने तैयार किया है। शाह बताते हैं कि कैटरीना उन लोगों में से हैं जो कि अपनी खाली छुटी जगह को भी व्यवस्थित रखना पसंद करते हैं।


कैटरीना की वैनिटी वैन में आपकों अलग अलग रंगों के साथ ही हाथ से बनी पेंटिंग भी दिखाई देगी। इसके अलावा इसमें आराम करने की भी पूरी व्यवस्था रखी गई। बाहरी शूट या लंबे समय तक शूट पर रहने से थकान होना स्वभाकि है। ऐसे में वैन में कैटरीना के आराम करने के लिए भी बनाया गया है।


इसके अलावा कैटरीना की वैनिटी वैन में ड्रेसिंग रुम भी है जहां वे शूट के लिए और शूट के बाद अपने कपड़ों को बदल सकती है। इसके साथ ही कैटरीना की वैनिटी वैन में बाथरूम भी है। कैटरीना की वैन में सफेद रंग का दरवाजा है।


वैनिटी में ड्रेसिंग टेबल के साथ मेकअप लाइट लगा हुआ मिरर भी है। जिसे कैटरीना तैयार होने के समय यूज करती है। अपनी वैन में कैटरीना ने एक सुंदर से गलिचे को रखा हुआ है।



अपनी वैनिटी में कैटरीना ने फिटनेस से जुड़ी चीजों को भी रखा हुआ है। इसके अलावा इसमें गार्डनिंग के शौक के चलते कैटरीना ने इसमें छोटे पौधे भी रखे हुए हैं।


आराम के लिए कैटरीना की वैनिटी में में शानदार बैड भी है। इसके साथ ही वैनिटी में किताबों को भी जगह दी गई है।

 

 

 

यह भी पढ़े। 
आपको हमारे ब्यूटी टिप्स कैसे लगे? अपनी प्रतिक्रियाएं हमें जरूर भेजें। ब्यूटी-मेकअप से जुड़े टिप्स भी आप हमें ई-मेल कर सकते हैं- editor@grehlakshmi.com

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

टीवी की 5 बह...

टीवी की 5 बहुएं, जो है असल में सबसे मॉर्डन...

Celebrity Ho...

Celebrity Home - इन सेलेब्स की वैनिटी वेन...

Celebrity va...

Celebrity vanity - शाहरुख से भी महंगी वैनिटी...

इस महीने रिल...

इस महीने रिलीज हो रही है ये बड़ी फिल्में,...

पोल

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मनाने की शुरुआत किस देश से हुई थी ?

वोट करने क लिए धन्यवाद

इंग्लैण्ड

जर्मनी

गृहलक्ष्मी गपशप

बच्चे के बार...

बच्चे के बारे में...

माता-पिता बनना किसी भी वैवाहिक जोड़े के लिए किसी सपने...

धन की बरकत क...

धन की बरकत के चुंबकीय...

पैसे के लिए पुरानी कहावत है जो आज भी सही है कि "बाप...

संपादक की पसंद

परिवार के सा...

परिवार के साथ करेंगे...

कोरोना काल में हम सभी ने अच्छी सेहत के महत्व को बेहद...

इन डीप नेक ब...

इन डीप नेक ब्लाउज...

यूं तो महिलाएं कई तरह के वेस्टर्न वियर को अपने वार्डरोब...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription