दूल्हा बन गए प्रियंका चोपड़ा के एक्स बाॅयफ्रेंड, बधाई दे रहें दोस्त

Richa Mishra Tiwari

23rd March 2021

बाॅलीवुड से लेकर हाॅलीवुड तक में अपना परचम लहराने वाली कलाकार प्रियंका चोपड़ा के एक्स बाॅयफ्रेंड हरमन बावेजा ने रविवार को पांपरिक तरीके से अपनी गर्लफ्रेंड साशा रामचंदानी के साथ शादी रचाई।

दूल्हा बन गए प्रियंका चोपड़ा के एक्स बाॅयफ्रेंड, बधाई दे रहें दोस्त

बाॅलीवुड से लेकर हाॅलीवुड तक में अपना परचम लहराने वाली कलाकार प्रियंका चोपड़ा के एक्स बाॅयफ्रेंड हरमन बावेजा ने रविवार को पांपरिक तरीके से अपनी गर्लफ्रेंड साशा रामचंदानी के साथ शादी रचाई। हरमन बीते कई दिनों से ही अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे। जिसके बाद उन्होंने फाइनली रविवार को शादी कर ली।
हरमन ने बड़े ही सादगी और पारंपरिक तरीके से अपनी शादी की। अपनी शादी के दिन हरमन ने गोल्ड वर्क वाली ब्लश पिंक शेरवानी पहनी थी। तो वहीं हरमन की दुल्हन बनीं साशा ने अपने ब्राइडल लुक को डार्क मरून लहंगे के साथ परफेक्ट बनाया। इसके साथ ही साशा ने अपने मेकअप को भी सुपर नेचुरल रखा। दोनों ही अपनी शादी के दिन सादगी भरे अंदाज में नजर आए।

दोस्तों ने दी बधाई


हरमन के शादी के बाद से ही उनके दोस्तों ने उन्हें बधाई देना शुरु कर दिया। जिसमें सबसे पहला नाम बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी रही। शिल्पा शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर इस जोड़ी की शादी की वीडियो शेयर करते हुए और कैप्शन में लिखा कि बधाई, हरमन और साशा। यहां अनकंडीशनल लव, खुशी और हमेशा की दोस्ती के साथ एक नई शुरुआत हुई है। आपके लिए बेहद खुश हूं। बता दें कि हरमन और शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा बेस्ट फ्रेंड है। राज ने हरमन की सगाई और संगीत के दौरान परफॉरमेंस भी दी थी। हरमन ने कोलकाता में साशा के साथ शादी की।


इस शादी में शामिल होने के लिए हरमन के दोस्तों में राज कुंद्रा, आमिर अली और आशीष चैधरी भी कोलकाता पहुंचे थे। यहां राज के भांगड़ा डांस की वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। राज की इस परफॉरमेंस से उनकी पत्नी शिल्पा सुपर इंप्रेस भी हुईं। शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर पति राज कुंद्र के डांस की वीडियो को शेयर करते हुए लिखा हसबैंड एपरीसिएशन पोस्ट, हरमन संगीत में डांस फ्लोर बर्न करते हुए। इस वीडियो को बार-बार देखकर मैं अपनी स्माइल रोक नहीं पा रही हूं। यह सुपर से ऊपर। राज कुंद्रा किल्ड इट।



हरमन ने अपनी शादी से पहले प्री वेडिंग पार्टी भी दी। जिसमें टीवी और बॉलीवुड के कई बड़े सितारे शामिल हुए। हरमन ने अपनी शादी में कोरोना से बिगड़ते हालातों को भी ध्यान में रखा और इस शादी में हरमन ने केवल 50 लोगों को ही न्यौता दिया। हरमन ने शादी में कोरोना गाइडलाइन्स का पूरा ख्याल रखा। इसके अलावा एक बड़ी चौकाने वाली खबर इस शादी से यह भी आई कि हरमन ने कोरोना को ध्यान में रखते हुए ही अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी देने से इंकार कर दिया।

 

यह भी पढ़े। 

ऐसे हुआ नेहा कक्कर को रोहनप्रीत सिंह से प्यार दिलचस्प है दोनों की मुलाकात

बॉलीवुड से जुड़े हमारे लेख आपको कैसे लगे? अगर आपको किसी सेलिब्रिटी के बारे में जानना हैं या हमारे कोई लेख आपको पसंद आया हो तो आप अपनी प्रतिक्रियाएं जरूर भेेजें। आप फैशन संबंधी टिप्स व ट्रेंड्स भी हमें ई-मेल कर सकते हैं- editor@grehlakshmi.com

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

होली के रंगो...

होली के रंगों में मशगूल हुए बाॅलीवुड सितारें,...

इन 5 फिटनेस ...

इन 5 फिटनेस एक्सपर्ट्स की तरह खुद को रखें...

इस तरह बॉलीव...

इस तरह बॉलीवुड सितारों ने किया बप्पा का स्वागत,...

Gl ban 65w

Celebrity Outfits - शिल्पा के स्टाइल आपको...

पोल

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मनाने की शुरुआत किस देश से हुई थी ?

वोट करने क लिए धन्यवाद

इंग्लैण्ड

जर्मनी

गृहलक्ष्मी गपशप

घर पर वाइट ह...

घर पर वाइट हैड्स...

वाइट हैड्स से छुटकारा पाने के लिए 7 टिप्स

बच्चे पर मात...

बच्चे पर माता-पिता...

आपकी यह कुछ आदतें बच्चों में भी आ सकती हैं

संपादक की पसंद

तोहफा - गृहल...

तोहफा - गृहलक्ष्मी...

'डार्लिंग, शुरुआत तुम करो, पता तो चले कि तुमने मुझसे...

समझौता - गृह...

समझौता - गृहलक्ष्मी...

लेकिन मौत के सिकंजे में उसका एकलौता बेटा आ गया था और...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription