वेकेशन्स के लिए स्टार्स के ये डेस्टिनेशन और ये स्टाइल

ज्योति सोही

26th March 2021

कोरोना के कदम धीरे-धीरे सिमटने लगे हैं तो एक बार फिर हमारे कदम सैर-सपाटे की ओर बढ़ने लगे हैं। आम इंसान से लेकर सेलेब्रिटीज तक देश-विदेश की यात्रा पर निकल चुके हैं और सोशल मीडिया पर अपनी वेकेशन डेस्टिनेशन और स्टाइल को लेकर चर्चा में हैं।

वेकेशन्स के लिए स्टार्स के ये डेस्टिनेशन और ये स्टाइल

कोरोना वायरस महामारी की वजह से पूरा देश सुरक्षा के लिहाज़ से  पिछले 7-8 महीने से घर में ही था। लोग घर में बैठे-बैठे बोरियत और तनाव महसूस करने लगे थे। नए साल की शुरुआत के साथ ही अब लोग घरों से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स भी छुट्टियां मनाने के लिए बाहर निकले हैं। जहां कुछ सेलेब्स ने वेकेशन्स के लिए बीचिज़ का रूख किया तो वहीं कुछ ने पहाड़ों को अपना वेकेशन डेस्टिनेशन चुना। मलाईका अरोड़ा से लेकर शिल्पा शेट्टी तक सभी स्टार्स वेकेशन्स में भी बेहद अलग और स्टाइलिश नज़र आए। आइए जानते हैं कौन से स्टार ने कौन सी डेस्टिनेशन चुनी और वहां पर उनका क्या स्टाइल रहा।

समुद्र किनारे इन सेलेब्स ने अपनी छुट्टियां मनाई

टीवी का पॉपुलर शो 'कुमकुम की स्टार अदाकार जूही परमार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। बेटी के साथ गोवा में वेकेशन की कुछ तस्वीरें जूही परमार ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर तहलका मचा दिया है। जूही परमार ने समुद्र किनारे बोल्ड अंदाज में एक के बाद एक कई तस्वीरें खिचवाई। 

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनन्या पांडे मालदीव में छुट्टियां एंजॉय करती नजर आईं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें अनन्या पांडे समुद्र में एंजॉय करती नजर आ रही हैं। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा गोवा में पूरी फैमिली के साथ ट्रिप पर गईं। शिल्पा ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं। इन फोटोज़ में शिल्पा काले रंग की ड्रेस मे बोल्ड लुक्स देती नज़र आ रही हैं। वहीं, फैंस भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। वेस्टर्न ड्रेस में भी शिल्पा बहुत खूबसूरत दिखती हैं। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों गोवा में हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं। बीते दिन एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ कई फोटोज पोस्ट की थी। इनमें से एक फोटो में खुद अर्जुन फोटो क्लिक करते नजर आ रहे थे। स्विमिंग पूल के किनारे मलाइका का प्रिंटेड मोनोकिनी में बोल्ड पोज काफी वायरल हो रहा है। मलाइका इस फोटो में काफी हॉट लग रही हैं। उनकी ये बोल्ड अदाएं इंटरनेट पर छाई हुई हैं। करण जौहर ने भी उन्हें ज्वॉइन किया, मलाइका की बहन अमृता और बेटा अरहान भी साथ में हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी भी मालदीव में न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए पहुंचे हैं। कियारा ने समंदर किनारे से एक फोटो शेयर की है। फोटो में कियारा बैक फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं।

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक सारा अली खान इन दिनों अपनी बिकिनी फोटो को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। सारा अली खान ने इस दौरान मालदीव के समंदर किनारे दिलकश पोज दिए हैं, जिसमें वो ढलते सूरज के आगे खड़े होकर रुमानी तस्वीर में दिखाई दे रही हैं। 

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू अपने परिवार के साथ वेकेशन ट्रिप पर निकले हैं। उनके साथ उनकी पत्नी नम्रता शिरोडकर और बच्चे गौतम सितारा भी हैं। महेश बाबू ने अपने इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी शेयर की है। इस सेल्फी में वह अपने बच्चों के साथ हैं।

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर पत्नी मीरा कपूर के साथ गोवा में वेकेशन मनाने के लिए गए थे। मीरा इस वेकेशन की तस्वीरें फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। मीरा का ये लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। तमाम फैंस उनके इस लुक की तारीफ करते हुए उन्हें डॉल और बार्बी कह रहे हैं। शाहिद और मीरा की ये वेकेशन प्राइवेट थी। यहां तक कि इस वेकेशन पर वो अपने दोनों बच्चों को भी नहीं लेकर गए थे। 

एक्ट्रेस तारा सुतारिया इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर कर रही हैं। एक्ट्रेस बॉयफ्रेंड आदर जैन के साथ मालदीव ट्रिप पर गई हुई थीं। तारा ने इंस्टाग्राम पर व्हाइट बिकिनी में अपनी एक बोल्ड फोटो शेयर की है। फोटो में वे समंदर किनारे खड़ी हैं और कुदरत के खूबसूरत नजारों का मजा ले रही हैं। 

कपूर और भट्ट फैमिली ने राजस्थान के रणथम्भौर में वेकेशन मनाया। आलिया भट्ट, सोनी राजदान, नीतू, रिद्धिमा और रणबीर कपूर राजस्थान में एंजॉय कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनकी ट्रिप की तस्वीरें वायरल हैं। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने भी उन्हें ज्वॉइन किया था। 

करिश्मा कपूर भी बच्चों के साथ अलीबाग में वेकेशन पर हैं, उन्होंने हॉलिडे से फोटोज शेयर की हैं।

एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत केरल में हॉलिडे पर हैं। वो वेकेशन को पूरी तरह एंजॉय कर रही हैं। फोटोज में मल्लिका ब्लू कलर की मैक्सी गाउन में दिख रही हैं। इस ड्रेस में उन्होंने कैंडिड पोज भी दिए, वो काफी खुश और सुंदर दिख रही हैं। 

पहाड़ों पर मनाई इन सेलेब्स ने अपनी छुट्टियां

एक्टर ऋतिक रोशन अपनी एक्स वाइफ सुजैन खान संग अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। दोनों अपने बच्चों के लिए एक साथ खड़े रहते हैं। अब ऋतिक रोशन ने बच्चों और एक्स वाइफ संग एक ट्रिप की फोटो शेयर की है। फोटो में उनके साथ एक्टर जायद खान यानि सुजैन खान के भाई और उनके बच्चे भी नजर आ रहे हैं। फोटो में सभी पहाड़ों पर पोज देते दिख रहे हैं। सभी लोग काफी खुश और एक्साइटेड दिख रहे हैं।

कंगना रनौत क्रिसमस के मौके पर परिवार संग बर्फीली वादियों में मस्ती करती दिखीं, फैमिली ट्रिप पर हाइकिंग पर गईं। इन तस्वीरों में वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। इन तस्वीरों में कंगना अपनी भाभी ऋतु, बहन रंगोली और भतीजे पृथ्वी के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रही हैं। कंगना ने अपनी भाभी और भतीजे के साथ वाली तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। कंगना अपने परिवार के साथ क्रिसमस के मौके पर घूमने पहाड़ों पर गई थीं।

भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत भी अपनी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी के साथ बर्फ से ढके पहाड़ों पर मस्ती के मूड में नजर आए। 22 साल के पंत ने शुक्रवार को अपनी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जिसे कैप्शन दिया- जब मैं आपके साथ होता हूं तो मुझे अच्छा लगता है। 

यह भी पढ़ें -ट्रेवल इंडिया सीरीज- उन जगहों को भी घूमिए, जिनकी पहचान ही रोमांच है

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

ऐसी लग्जीरिय...

ऐसी लग्जीरियस लाइफस्टाइल जीती है एक्ट्रेस...

समुंदर में ड...

समुंदर में ड्रिंक लिए एंजोय कर रही सोनाक्षी...

ये है मंदिरा...

ये है मंदिरा बेदी का फिटनेस मंत्रा, इनकी...

लॉकडाउन डायर...

लॉकडाउन डायरी विद बॉलीवुड स्टार्स

पोल

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मनाने की शुरुआत किस देश से हुई थी ?

वोट करने क लिए धन्यवाद

इंग्लैण्ड

जर्मनी

गृहलक्ष्मी गपशप

घर पर वाइट ह...

घर पर वाइट हैड्स...

वाइट हैड्स से छुटकारा पाने के लिए 7 टिप्स

बच्चे पर मात...

बच्चे पर माता-पिता...

आपकी यह कुछ आदतें बच्चों में भी आ सकती हैं

संपादक की पसंद

तोहफा - गृहल...

तोहफा - गृहलक्ष्मी...

'डार्लिंग, शुरुआत तुम करो, पता तो चले कि तुमने मुझसे...

समझौता - गृह...

समझौता - गृहलक्ष्मी...

लेकिन मौत के सिकंजे में उसका एकलौता बेटा आ गया था और...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription