अनोखे अंदाज में डिजाइन किया गौरी ने पति शाहरुख का ऑफिस, देखें फोटोज।

Richa Mishra Tiwari

29th March 2021

गौरी खान ने पति शाहरुख खान के रेड चिली ऑफिस को भी डिजाइन कर एक नया ही रुप दे दिया है। हालांकि कई बाद सोशल मीडिया पर भी शाहरुख गौरी से अपने इस ऑफिस को डिजाइन करने के लिए कह चुके थे। जिसके बाद अब गौरी ने इसे पूरी तरह डिजाइन कर दिया है।

अनोखे अंदाज में डिजाइन किया गौरी ने पति शाहरुख का ऑफिस, देखें फोटोज।

करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करने वाले शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान एक मशहूर इंटीरियर डिजाइनर है। कई बड़े बड़े प्रोजेक्ट गौरी खान ने किए हैं। इसीलिए शाहरुख खान भी अपने किसी भी ऑफिस या घर के डिजाइन करने के लिए गौरी को ही कहते हैं।

इसी कड़ी में गौरी खान ने पति शाहरुख खान के रेड चिली ऑफिस को भी डिजाइन कर एक नया ही रुप दे दिया है। हालांकि कई बाद सोशल मीडिया पर भी शाहरुख गौरी से अपने इस ऑफिस को डिजाइन करने के लिए कह चुके थे। जिसके बाद अब गौरी ने इसे पूरी तरह डिजाइन कर दिया है।


गौरी के डिजाइन किए इस ऑफिस की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। तो वहीं गौरी इसे किसी बड़े चैलेंज से कम नहीं मानती है। बता दें कि गौरी खान ने रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, करण जौहर समेत कई बाॅलीवुड कलाकरों के घरों को डिजाइन किया है।

शाहरुख खान के इस ऑफिस की तस्वीरें खूद गौरी खान ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है। सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के रेड चिली ऑफिस की तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही गौरी एक बड़ा सा नोट भी लिखा है। गौरी ने लिखा कि लॉकडाउन के दौरान रेड चिलीज में शाहरुख के ऑफिस को डिजाइन करना एक  बेहतरीन अनुभव था।

उन्होंने इस डिजाइनिंग में शामिल कंपनी को भी क्रेडिट देते हुए आगे लिखा वोक्स इंडिया इंटिरियर के अलावा मैं इस प्रोजेक्ट के लिए किसी और पर भरोसा नहीं कर सकती थी। मैस्कुलीन और मिनिमलस्टि थीम, ब्लैक-ग्रे-व्हाइट कलर पैलेट के साथ केराडेको ने मुझे टैक्टाइल टच सेंसेशन के साथ बहुत सारे विकल्प दिए।

गौरी ने आगे लिखा है कि बड़े आउटडोर स्पेस के साथ ऑफिस को डिजाइन करना मेरे लिए चैलेंज था। यहां वर्चुअल मीटिंग्स आराम और सहजता के साथ किए जा सकते हैं, साथ ही भविष्य के प्रोजेक्ट्स के लिए यहां दिमाग भी क्रिएटीव रहेगा। रेड चिलीज ऑफिस शाहरुख के लिए मेरी पहली प्राथमिकता थी।


वैसे तो इस ऑफिस के डिजाइन के लिए शाहरुख ने काफी समय से गौरी को कह रखा था लेकिन बिजी शेड्यूल के कारण गौैरी इसे नहीं कर पा रही थी। तो वहीं लाॅकडाउन के समय में गौरी ने इस ऑफिस के डिजाइन को शुरु कर दिया। बता दें कि गौरी के डिजाइन किए गए इस आॅफिस में किसी तरह की सुविधा की कमी नहीं है। यह आॅॅफिस किसी घर से कम नहीं हैै।

यह भी पढ़े। 

बेडरूम को ऐसे सजाएं, रोमांस और प्यार बढ़ जाए

 

बॉलीवुड से जुड़े हमारे लेख आपको कैसे लगे? अगर आपको किसी सेलिब्रिटी के बारे में जानना हैं या हमारे कोई लेख आपको पसंद आया हो तो आप अपनी प्रतिक्रियाएं जरूर भेेजें। आप फैशन संबंधी टिप्स व ट्रेंड्स भी हमें ई-मेल कर सकते हैं- editor@grehlakshmi.com

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

'किंग' की तर...

'किंग' की तरह मदद करने आगे आए शाहरुख खान,...

Celebrity Ho...

Celebrity Home - शाहरुख खान का घर ही नहीं...

Celebrity Ho...

Celebrity Home - करन जौहर का घर बना है 8000...

सारा बनी दुल...

सारा बनी दुल्हन, सोशल मीडिया पर मचा रही धूम...

पोल

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मनाने की शुरुआत किस देश से हुई थी ?

वोट करने क लिए धन्यवाद

इंग्लैण्ड

जर्मनी

गृहलक्ष्मी गपशप

क्या है वॉटर...

क्या है वॉटर वेट?...

आपने कुछ खाया और खाते ही अचानक आपको महसूस होने लगा...

विजडम टीथ या...

विजडम टीथ यानी अकल...

पिछले कुछ दिनों से शिल्पा के मुंह में बहुत दर्द हो...

संपादक की पसंद

नारदजी के कि...

नारदजी के किस श्राप...

कहते हैं कि मां लक्ष्मी की पूजा करने से पैसों की कमी...

पहली बार खुद...

पहली बार खुद अपने...

मेहंदी लगाना एक कला है और इस कला को आजमाने की कोशिश...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription