हल्के रंगों का जलवा दिखे रुचिका सचदेव के कलेक्शन में

चयनिका निगम

6th April 2021

फैशन डिजाइनर रुचिका सचदेव ने हाल ही में अपना अनोखा कलेक्शन लॉन्च किया है। इस कलेक्शन की खासियत इसके रंग और पैटर्न हैं।

हल्के रंगों का जलवा दिखे रुचिका सचदेव के कलेक्शन में
डिजाइनर रुचिका सचदेव का ये कलेक्शन आपको भाएगा जरूर। इसकी वजह बनेगा इस कलेक्शन का अल्ट्रामॉडर्न होना। इसमें लॉन्ग ट्यूनिक हैं तो स्कर्ट भी। इसमें क्रॉप टॉप है तो स्टाइलिश पैंट भी। इस कलेक्शन में रंग भी हल्के और आंखों को सुकून देने वाले इस्तेमाल किए गए हैं। इनके पैटर्न जितने अच्छे दिखते हैं, ये उतने ही आरामदायक भी हैं। इन ड्रेस को पहनकर आप खुद को स्टाइलिश महसूस जरूर करेंगी। रुचिका सचदेव के डिजाइन किए हुए इन कपड़ों को कई रंगों के कॉम्बिनेशन भी इस्तेमाल हुए हैं। इन रंगों के साथ आपको बहुत से लुक एक साथ मिल जाते हैं और आपको डीवा वाला फ़ील खुद ब खुद आने लगता है। 
क्रीम कलर की ड्रेस में अनन्या-
अभिनेत्री अनन्या पांडे की इस ड्रेस में खास रंग क्रीम कलर है। लेकिन स्कर्ट पर सुकून देने वाले चमकीले रंग भी हैं। स्कर्ट में ज्यूमेट्रिकल स्टाइल में अलग-अलग रंगों का इस्तेमाल हुआ है। इसके क्रॉप टॉप में भी क्रीम कलर है लेकिन बाँहें बेल स्टाइल की इस्तेमाल हुई है। इस ड्रेस को बड़े इवेंट से लेकर छोटी पार्टियों में भी पहना जा सकता है। 
ट्यूनिक के साथ जैकेट-
इस ड्रेस में ट्यूनिक है, जिसमें कई रंगों का इस्तेमाल हुआ है। लेकिन सभी रंग सॉफ्ट हैं। इन रंगों में हल्का भूरा, क्रीम और बादामी रंग शामिल हैं। इसके ऊपर हल्की जैकेट है वो भी क्रीम कलर की। जैकेट के साथ ये ड्रेस जितनी अच्छी लगती है, बिना जैकेट के भी ये खराब नहीं लगती है। बल्कि एक झटके में इसको बिलकुल अलग कलेवर मिल जाता है। 
हल्का बैंगनी और पैंट-
हल्के बैंगनी रंग के टॉप को टी शर्ट वाला लुक दिया गया गया है। लेकिन फिर भी ये क्रॉप टॉप है। इसके साथ काले रंग की पैंट है जिसके लुक को बेल बॉटम वाला फ़ील दिया गया है। इस ड्रेस को दोस्तों के साथ हैंग आउट में पहनें आपको बेहतरीन लुक मिल जाएगा। लोग आपकी तारीफ करेंगे वो अलग। इस ड्रेस के टॉप को स्कर्ट के साथ भी पहना जा सकता है इसके साथ आपको बिलकुल अलग लुक मिल जाएगा। 
सिंपल सफ़ेद ट्यूनिक-
इस ट्यूनिक में सिर्फ सफेद रंग है इसलिए इसको सिंपल कहना ही सही होगा। इस ड्रेस की खासियत ये है कि इसके साथ किसी भी रंग के इयररिंग और जूते पहनें जा सकते हैं। इसको कॉलेज जाते हुए पहनें आपका लुक अच्छा आएगा। इसमें बाहें भी ¾ हैं, जो इस ड्रेस पर पूरी तरह से सूट करती है। 
कई सारे रंग-
इस ड्रेस में नूडल स्ट्रेप हैं जो गर्मी के लिए बेस्ट हैं। इसमें टॉप के हिस्से में काले रंग का इस्तेमाल हुआ है तो बाकी के हिस्सों में अलग-अलग रंग और प्रिंट इस्तेमाल हुए हैं। जिनके साथ आपका लुक बेस्ट आने वाला है। ये ड्रेस आपको दोस्तों के बीच बेस्ट ड्रेस का टाइटल जरूर दिला देगी। इसको पहनकर कम्फर्ट में भी कोई कमी नहीं आएगी। 
गर्मी वाली ड्रेस-
इस ड्रेस को गर्मी वाली ड्रेस कहना ही सही रहेगा। ये पूरी ड्रेस वन पीस है। इसको पहनकर कोई और ड्रेस पहनने की जरूरत नहीं पड़ेगी। इसको पहनकर नीचे स्नीकर पहनना सही रहेगा। इसमें पतली धारियां हैं जो इसको बिल्कुल अलग लुक देती है। इसमें स्ट्रेस भी पतली हैं जो इसको गर्मी के लिए बेस्ट बना देती हैं। इस ड्रेस को कॉलेज जाते हुए या दिन की पार्टी में पहनें, आप बेस्ट लगेंगी। 
स्ट्राबेरी पिंक के जलवे-
इस ड्रेस में स्ट्राबेरी पिंक कलर का इस्तेमाल हुआ है। इसमें हाई स्लिट वाली वन लाइन ड्रेस है जो आपको अलहदा अंदाज जरूर देगी। इस ड्रेस में स्टोल भी है जिसके किनारे पर सफ़ेद रंग का इस्तेमाल हुआ है, जबकि बाकी दुपट्टा स्ट्राबेरी पिंक कलर का ही है। इस ड्रेस के साथ अगर है हील पहन लें तो पूरी तरह से पार्टी लुक मिल जाएगा। वहीं स्नीकर पहन लें तो इसके साथ फ्यूजन लुक वाली ड्रेस का फ़ील भी मिल जाएगा। 
क्रिमसन रेड का लुक-
क्रिमसन रेड का इससे अच्छा लुक आपने शायद ही कभी देखा होगा। इसमें क्रिमसन रेड कलर की शर्ट है तो बिलकुल उलट सफेद रंग की पैंट भी। ये पैंट पेर्लेल लुक की है और बहुत आरामदायक भी। इस ड्रेस को स्निकर के साथ मैच कीजिए, इनका रंग क्रिमसन रेड और सफेद के मेल वाला हो तो और अच्छा रहेगा। इस ड्रेस को ऑफिस लुक में भी शामिल किया जा सकता है। इसको यूंहीं इवनिंग आउट में पहनें तो भी भी अच्छा लगेगा। 
ब्रिक रेड और स्काई ब्लू-
ब्रिक रेड और स्काई ब्लू, ये वो दो रंग हैं, जिनका इस्तेमाल इस ड्रेस में हुआ है। ये ड्रेस वन पीस ड्रेस है, जो डेली आउटिंग के लिए बेस्ट है और आरामदायक भी। इसमें वी नेक और कली वाले स्टाइल का इस्तेमाल हुआ है। इसकी वजह से ड्रेस को घेर वाला लुक भी मिल जाता है। इसके साथ स्नीकर के अलावा सैंडिल भी मैच की जा सकती है। 
रेट्रो स्टाइल और प्लीट स्कर्ट-

इस ड्रेस की शर्ट में हरे रंग की शर्ट है जिसका स्टाइल बिलकुल रेट्रो है। इसमें प्लीट वाली स्कर्ट है, जिसमें नेट के कपड़े का इस्तेमाल भी हुआ है। इसमें भूरे रंग की स्कर्ट है। इसे कॉलेज जाते हुए पहनें, आप छा जाएंगी। 

 

फैशनसंबंधी यह लेख आपको कैसा लगा?अपनी प्रतिक्रियाएं जरूर भेजें। प्रतिक्रियाओं के साथ ही स्वास्थ्य से जुड़े सुझाव व लेख भी हमें ई-मेल करें- editor@grehlakshmi.com

 ये भी पढ़ें-

कौन बॉडीकोन ड्रेस में दिखता है सबसे बेस्ट,देखें फोटोज।

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

मॉडर्न और ट्...

मॉडर्न और ट्रेडिशनल कॉम्बो लहंगा कलेक्शन...

सॉलिड रंगों ...

सॉलिड रंगों का साथ बनाएगा फैशन पर्फेक्ट

फैशन डिजाइनर...

फैशन डिजाइनर गजल मिश्रा का उज्बेकिस्तानी...

10 मेकअप लुक...

10 मेकअप लुक के साथ बनें बेस्ट वैलेंटाइन...

पोल

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मनाने की शुरुआत किस देश से हुई थी ?

वोट करने क लिए धन्यवाद

इंग्लैण्ड

जर्मनी

गृहलक्ष्मी गपशप

घर पर वाइट ह...

घर पर वाइट हैड्स...

वाइट हैड्स से छुटकारा पाने के लिए 7 टिप्स

बच्चे पर मात...

बच्चे पर माता-पिता...

आपकी यह कुछ आदतें बच्चों में भी आ सकती हैं

संपादक की पसंद

तोहफा - गृहल...

तोहफा - गृहलक्ष्मी...

'डार्लिंग, शुरुआत तुम करो, पता तो चले कि तुमने मुझसे...

समझौता - गृह...

समझौता - गृहलक्ष्मी...

लेकिन मौत के सिकंजे में उसका एकलौता बेटा आ गया था और...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription