: Celebrity Relationship - मलायका से लेकर कीर्ति ने बयां किया पति से अलग होने का दर्द

Richa Mishra Tiwari

22nd April 2021

बाॅलीवुड में भी कई ऐसे कपल रहे हैं जो कि तलाक जैसी परिस्थितियों का सामना कर चुके हैं। ऐसे में तलाक उनके लिए कैसा अनुभव रहा इस बारे में कई बाॅलीवुड अभिनेत्रियों ने भी इसे खुलकर बताया है।

: Celebrity Relationship - मलायका से लेकर कीर्ति ने बयां किया पति से अलग होने का दर्द

किसी भी शादी का टुटना पति और पत्नी दोनों के लिए ही बुरा सपना ही होता है, लेकिन जब हालात ऐसे हो जाएं कि साथ रहा भी ना जाए तो मजबुरन तलाक के विकल्प को चुनना ही पड़ता है। बाॅलीवुड में भी कई ऐसे कपल रहे हैं जो कि तलाक जैसी परिस्थितियों का सामना कर चुके हैं। ऐसे में तलाक उनके लिए कैसा अनुभव रहा इस बारे में कई बाॅलीवुड अभिनेत्रियों ने भी इसे खुलकर बताया है।

 

कीर्ती कुल्हारी


अपनी शादी के टूटने पर बाॅलीवुड एक्ट्रेेस कीर्ती कुल्हारी ने सोशल मीडिया पर पति से अलग होने के अनुभव को बताया है। कीर्ती ने अपनी शादी के करीब चार साल बाद इसे खत्म करने का फैसला लिया। इसके बारे में उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक नोट लिखा। जिसमें लिखा था कि उन्होंने अपने पति से जिंदगी में अलग होने का फैसला लिया है, हालांकि वह पेपर्स पर सैपरेट नहीं हो रहे हैं, जिसका मतलब है कि वे तलाक नहीं ले रहे हैं। उन्होंने जाहिर किया कि ये निर्णय किसी के साथ रहने का फैसला करने से ज्यादा कठिन और दुख देने वाला होता है, क्योंकि इससे सिर्फ आप ही नहीं बल्कि आपको प्यार करने वाले भी दुखी होते हैं।

 

मलाइका अरोड़ा


सालों की शादी और दो बच्चों के बाद पति से अलग होने के फैसले पर मलाइका अरोड़ा भी कहती है। तलाक का फैसला उनके लिए ही नहीं बल्कि उनके परिवार के लिए भी बड़ा था। तलाक का फैसला लेने पर उनका परिवार उनके लिए पिलर ऑफ स्ट्रेंथ बनकर खड़ा रहा। अपने एक इंटरव्यू में मलाइका ने बताया कि समाज तलाकशुदा महिला और पुरुष को किस तरह अलग-अलग ढंग से ट्रीट करता है। मलाइका ने बताया कि अलग होने के बाद औरतों के मुकाबले मर्दों के लिए मूव ऑन करना ज्यादा आसान होता है। तलाक के बाद महिलाओं को लोगों के उपहास, तानों और मजाक का विषय बनना पड़ जाता है।

आमिर खान


आमिर खान ने भी अपनी 16 साल की शादी को खत्म किया था। एक्स पत्नी रीना दत्ता के साथ तलाक करने के बाद आमिर ने इस बात को खुद स्वीकार किया था कि उनके लिए यह दौर सबसे बुरे दौर में से एक रहा है। आमिर खान के लिए रीना ने तलाक एक सदमा जैसा था। जिसके साथ उन्होंने अपनी जिंदगी के इतने साल बिताए। उससे वह अलग होने जा रहे हैं। एक इंटरव्यू के दौरान आमिर ने कहा था कि उन्हें इस दुख से उबरने में करीब दो साल तक का वक्त लग गया था।


ऋतिक रोशन


ऋतिक रोशन और सुजैन ने भले ही अपनी कई सालों की शादी को खत्म कर आगे बढ़ने का फैसला ले लिया हो लेकिन तलाक के बाद दोनों ही आपस में बहुत खुश है। दोनों बताते हैं कि दोनों ही तलाक के बाद भी अच्छे दोस्त है। दोनों ही अपने बच्चों पर भी कभी अपने अलग होने का असर नहीं होने देते हैं। ऋतिक और सुजैन अक्सर अपने बच्चों के साथ समय बिताते हैं।

 

 

यह भी पढ़े। 
बॉलीवुड से जुड़े हमारे लेख आपको कैसे लगे? अगर आपको किसी सेलिब्रिटी के बारे में जानना हैं या हमारे कोई लेख आपको पसंद आया हो तो आप अपनी प्रतिक्रियाएं जरूर भेेजें। आप फैशन संबंधी टिप्स व ट्रेंड्स भी हमें ई-मेल कर सकते हैं- editor@grehlakshmi.com

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

बॉलीवुड के स...

बॉलीवुड के सबसे मंहगे तलाक अलग होने पर दिए...

अरबाज से तला...

अरबाज से तलाक के बाद ऐसी है मलाइका अरोड़ा...

बॉलीवुड के य...

बॉलीवुड के ये एक्स कपल्स सेट कर रहे हैं पर्फेक्ट...

जिंदगी की एक...

जिंदगी की एक नई शुरुआत-तलाक के बाद

पोल

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मनाने की शुरुआत किस देश से हुई थी ?

वोट करने क लिए धन्यवाद

इंग्लैण्ड

जर्मनी

गृहलक्ष्मी गपशप

चित्त की महत...

चित्त की महत्ता...

श्री गुरुदेव की कृपा के बिना कुछ भी संभव नहीं। अध्यात्म...

तुम अपना भाग...

तुम अपना भाग्य फिर...

एक बार ऐसा हुआ कि पोप अमेरिका गए, वहां पर उनकी कई वचनबद्घताएं...

संपादक की पसंद

शांति के क्ष...

शांति के क्षण -...

मानसिक शांति के अत्यन्त सशक्त क्षण केवल दुर्बल खालीपन...

सुख खोजने की...

सुख खोजने की कला...

एक महिला बोली : मुनिश्री! मैं बड़ी दु:खी हूं। यों तो...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription