Celebrity Makeup - तारा सुतरियां का ट्रेंडी मेकअप आप भी जरूर करें ट्राय, ये है टिप्स

Richa Mishra Tiwari

4th May 2021

आज हम आपको तारा के कुछ ख़ास मेकअपस का और हेल्दी स्किन का राज बताएंगे। तारा का मेकअप खास तौर पर काफी सिंपल ही होता है लेकिन तारा उसे एक अट्रैक्टिव लुक देती है। इन लुक्स को आप भी ट्राय कर सकते है। आज हम आपको तारा के कुछ लुक्स की खासियत और सीक्रेट्स बताएंगे जिसे ट्राय कर आप भी एक अट्रैक्टिव लुक पा सकती है।

Celebrity Makeup - तारा सुतरियां का ट्रेंडी मेकअप आप भी जरूर करें ट्राय, ये है टिप्स

बॉलीवुड की हसीन डिवास में से एक है "तारा सुतरिया" जी हां फिल्म "स्टूडेंट ऑफ़ दी ईयर 2" से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाली तारा के लाखों फैंस है। आपको बता दें कि, तारा ने अपने करियर की शुरुआत एक चाइल्ड एक्ट्रेस के रूप में की थी जिसके बाद तारा कई टीवी सीरियल में भी दिखाई दी है। स्टूडेंट ऑफ़ दी ईयर के बाद तारा "मरजावां" में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिखी थी। इस मूवी में भी उनके मेकअप की बहुत तारीफ हुई थी।

 

सोशल मीडिया पर भी तारा के लाखों फॉलोवर्स है। ज्यादातर लड़कियां इनके मैकअप की दीवानी होती है। वहीं तारा जब भी सोशल मीडिया पर पोस्ट डालती है तो उसमे  मेकअप और ब्यूटी टिप्स छिपी होती हैं। आज हम आपको तारा के कुछ ख़ास मेकअपस का और हेल्दी स्किन का राज बताएंगे। तारा का मेकअप खास तौर पर काफी सिंपल ही होता है लेकिन तारा उसे एक अट्रैक्टिव लुक देती है। इन लुक्स को आप भी ट्राय कर सकते है। आज हम आपको तारा के कुछ लुक्स की खासियत और सीक्रेट्स बताएंगे जिसे ट्राय कर आप भी एक अट्रैक्टिव लुक पा सकती है।

 

आईशैडो में ट्राय करें कुछ अलग 

सबसे पहले हम बात करेंगे फेस के सबसे अट्रैक्टिव पार्ट की जो की है हमारी आंखे। आई मेकअप सबको अपनी और खींचता है, इनको और अतररक्टीवे बनाने के लिए आप तारा का यह फंडा ट्राय कर सकते है। ग्रीन, ब्लू या पर्पल आईशैडो के साथ तारा सुतारिया ने अपने फेस को एक अलग लुक दिया है। तारा मेकअप को बेहद पसंद करने के साथ-साथ कुछ नया ट्राय करने से कभी नहीं कतराती हैं। जैसे इस फोटो में तारा न न्यूड लिपस्टिक के साथ बोल्ड आईशैडो का कॉम्बिनेशन दिया है जो की कमाल लग रहा है। साथ ही उन्होंने हेयरस्टाइल में सिर्फ ओपन हेयर्स रखे है। आप भी तारा के इस लुक को ट्राय कर सकती है।

 

कॉन्टोरिंग से मिलेगा परफेक्ट लुक

मेकअप को उभरकर दिखाने के लिए कॉन्टोरिंग बेस्ट है। जैसे की आप इस फोटो में देख सकते है कि, तारा सुतरिया ने अपने मेकअप को परफेक्ट दिखाने के लिए चीकबोन्स पर कॉन्टोरिंग की है। कॉन्टोरिंग के साथ-साथ एक और खास बात का भी ध्यान रखे कि इसके साथ हाई लाइटर एक अलग अट्रैक्टिव लुक देता है। यहां तारा ने फुल न्यूड मेकअप किया है साथ ही उसे कॉन्टोरिंग और हाईलाइट भी किया है। आपको बता दें कि, तारा हमेशा मेकअप स्प्रे लगाती हैं। शाइन मेकअप स्प्रे तारा का फेवरेट है, क्योंकि यह फेस को एक अलग लुक देता है। तारा हर ड्रेस के साथ कॉन्टोरिंग और स्प्रे लगाना पसंद करती है।

 

बोल्ड लिपस्टिक का बोल्ड लुक

लिपस्टिक मेकअप का एक बहुत ही अहम पार्ट मानी जाती है। आपका लुक सिंपल हो या बोल्ड लिपस्टिक उसमे जान ड़ाल देती है हां लेकिन आपको उसके शेड और कॉम्बिनेशन का ध्यान देना पड़ता है। वहीं अगर आप तारा का इंस्टाग्राम देखे तो आपको यह पता चल जाएगा कि, तारा को लिपस्टिक के अलग-अलग शेड्स ट्राय करना काफी पसंद है। तारा का कहना है कि एक लड़की और उसकी लिपस्टिक दोनों ही हमेशा एक-दूसरे के लव अफेयर में रहते हैं। इस लुक की बात की जाए तो तारा ने सिंपल लुक के साथ रेड बोल्ड लिपस्टिक का तड़का दिया है। जो की एक अट्रैक्टिव लुक दे रहा है।

 

फेस टोन के हिसाब से लिपस्टिक

जैसा की हमने आपको बताया कि तारा को लिपस्टिक के अलग-अलग शेड ट्राय करना काफी पसंद है। इंस्टाग्राम में भी ज्यादातर पोस्ट उनके नूड शेड के ही है। परफेक्ट स्माइल एक परफेक्ट लिपस्टिक से ही बनती है। आप तारा का यह लुक भी ट्राय कर सकते है। इस फोटो में तारा ने सिंपल शोवर लुक को अपनी परफेक्ट स्माइल और ईयररिंग से अट्रैक्टिव लुक दिया है।

 

हेयरस्टाइल और हेयरकेयर है जरुरी

 

मेकअप के साथ-साथ अट्रैक्टिव लुक के लिए एक बेस्ट हेयरस्टाइल भी जरुरी है और हेयरस्टाइल के लिए हेयरकेयर। हर लुक के साथ हेयरस्टाइल का कॉम्बिनेशन लुक में जान डाल देता है। वहीं इस फोटो की अगर बात की जाए तो इसमें तारा सुतरिया ने न्यूड लिपस्टिक के साथ आई शैडो को हाईलाइट किया है और हेयरस्टाइल के तौर पर तारा ने अपने बालों को मैसी कर्ली हेयरस्टाइल का लुक दिया है।

 

अब अगर बात की जाए हेयरकेयर की तो शूटिंग के दौरान बालों में तरह-तरह के एक्सटेंशन, हेयर स्प्रे और हीट प्रोडक्ट का इस्तेमाल किया जाता है। इनसे बाल काफी ड्राई और बेजान होने लगते हैं, इसलिए तारा बालों की ऑयलिंग करती हैं और हेयर कंडीश्नर करना नहीं भूलती हैं। तारा का कहना है कि जब हेयर और स्किन केयर की बात आती है, तो वह ऑयलिंग, हेयर सीरम और चेहरे पर मॉइश्चराइजर लगाना पसंद करती हैं।

 

 

यह भी पढ़े। 
आपको हमारे ब्यूटी टिप्स कैसे लगे? अपनी प्रतिक्रियाएं हमें जरूर भेजें। ब्यूटी-मेकअप से जुड़े टिप्स भी आप हमें ई-मेल कर सकते हैं- editor@grehlakshmi.com

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

Celebrity Be...

Celebrity Beauty Tips - अपनी आंखों को बनाना...

ये है संजना ...

ये है संजना सांघी के स्टाइलिश लुक जिन्हे...

Celebrity Ha...

Celebrity Hairstyle - इन 10 हेयर स्टाइल में...

Celebrity Fa...

Celebrity Fashion - फैंस को खूब भाता है मीरा...

पोल

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मनाने की शुरुआत किस देश से हुई थी ?

वोट करने क लिए धन्यवाद

इंग्लैण्ड

जर्मनी

गृहलक्ष्मी गपशप

वापसी - गृहल...

वापसी - गृहलक्ष्मी...

 बीस साल पहले जब वह पहली बार स्कूल आया था ,तब से लेकर...

7 ऐसे योग आस...

7 ऐसे योग आसन जो...

स्ट्रेस, देर से सोना, देर से जागना, जंक फूड खाना, पौष्टिक...

संपादक की पसंद

हस्त रेखा की...

हस्त रेखा की उत्पत्ति...

जिन मनुष्यों ने हस्त विज्ञान की खोज की उसे समझा और...

अक्सर पैसे ब...

अक्सर पैसे बढ़ाने...

बाई काम पर आती रहे, काम अच्छा करे और पैसे बढ़ाने की...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription