Celebrity Home - इतना खूबसूरत है करिश्मा कपूर का आशियाना, सबसे ज्यादा अट्रैक्टिव है बालकनी

Richa Mishra Tiwari

8th May 2021

जैसा कि आप सभी जानते हैं करिश्मा कपूर बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक है। उन्होंने लगभग 60 फिल्मों में काम किया है। उनमें से उनकी कई फिल्में सुपरहिट भी रही है। उन्होंने बॉलीवुड के कई बड़े-बड़े एक्टर्स के साथ काम किया है जिनमें सलमान खान, गोविंदा, अक्षय कुमार ,शाहरुख खान, सैफ अली खान, आमिर खान जैसे एक्टर शामिल है।

Celebrity Home - इतना खूबसूरत है करिश्मा कपूर का आशियाना, सबसे ज्यादा अट्रैक्टिव है बालकनी

हर किसी का सपना होता है कि उनका घर बेहद खूबसूरत और आलीशान हो। अगर घर आशियाने जैसा हो तो बेहतरीन तरीके से सजाने के लिए महिलाओं की खूब तारीफ भी की जाती है। ऐसे में बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस है जो अपने घर को काफी अच्छे से सजा कर रखती है। जिनके जैसे घर सजाने का सपना बाकि आम लोग भी देखते हैं। आज हम बात कर रहे बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर की। जी हां, करिश्मा कपूर का घर उनकी इंप्रेसिव पर्सनालिटी को दर्शाता है।

जैसा कि आप सभी जानते हैं करिश्मा कपूर बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक है। उन्होंने लगभग 60 फिल्मों में काम किया है। उनमें से उनकी कई फिल्में सुपरहिट भी रही है। उन्होंने बॉलीवुड के कई बड़े-बड़े एक्टर्स के साथ काम किया है जिनमें सलमान खान, गोविंदा, अक्षय कुमार ,शाहरुख खान, सैफ अली खान, आमिर खान जैसे एक्टर शामिल है। करिश्मा कपूर ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ में काफी ज्यादा वर्क किया है जिसकी वजह से आज उनकी फैन फॉलोइंग काफी अधिक है।

 अब बात करें करिश्मा कपूर के घर की तो एक्ट्रेस ने मुंबई के खार इलाके में अपार्टमेंट खरीदा हुआ है जो कि बहुत ही खूबसूरत है। उनका अपार्टमेंट किसी आलीशान बंगले से कम नहीं लगता। उन्होंने अपने घर को जिस तरह से सजा कर रखा है हर कोई चाहता है उनके जैसा घर सजाना। दरअसल, करिश्मा सबसे ज्यादा टाइम अपने बच्चों के साथ बिताना पसंद करती है।

 ये इसलिए क्योंकि शादीशुदा जिंदगी के 11 साल गुजरने के बाद एक्ट्रेस ने अपने बच्चों के साथ मुंबई में ही सेटल होने का मन बनाया और अब वह अपने बच्चों के साथ मुंबई में रह रही है। खास बात ये है कि करिश्मा के घर के करीब ही एक्ट्रेस करीना कपूर का घर है। ऐसे में दोनों का एक दूसरे के घर में आना जाना लगा रहता है। करिश्मा के साथ उनके घर में अभी उनकी बेटी समायरा और बेटे की आन राज कपूर रहते है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बच्चों संग तस्वीरें शेयर करती ही रहती है।

बात करें उनके घर की तो  करिश्मा का घर अंदर से बेहद खूबसूरत तरीके से डिज़ाइन किया हुआ है। करिश्मा ने खुद आने घर का इंटीरियर पसंद किया है। उन्होंने अपने पुरे घर में डार्क वुडेन कलर का फर्नीचर बनवाया हुआ है। उनके घर का लिविंग रूम बेहद खूबसूरत है। उनके लिविंग रूम में वुड पैनल वाली दीवार है जो काफी सुंदर दिखाई देती है। इतना ही नहीं उनके लिविंग रूम का शैन्डिलियार  भी उनके रूम को दूधिया रोशनी से चमका देता है।

जब उनके घर में कोई फंक्शन होता है या कोई पार्टी होती है तो इस कमरे की सुंदरता देखते ही हर कोई इस कमरे जैसा कमरा डिज़ाइन करवाना चाहता है। इसके साथ ही करिश्मा ने अपने घर को फूलों के प्रिंट से सजाया हुआ है। उन्होंने अपने घर की दीवारों से लेकर हर चीज़ फ्लोरल प्रिंट से बनवाई हुई है। जो काफी खूबसूरत लुक देती है। करिश्मा के घर रोज प्रिंट वाले सोफे उनके घरका इम्प्रेशन और भी बढ़ा देते हैं। करिश्मा के घर की दीवारों पर ब्लैक रोज वाला फ्लोरल प्रिंट किया हुआ है जो उनके घर की खूबसूरती को और बड़ा रहा है।

बता दे, करिश्मा को आर्ट काफी ज्यादा पसंद है इसलिए उनके घर में आर्ट कलेक्शन काफी ज्यादा देखने को मिलता है। उन्होंने अपने घर को आर्ट कलेक्शन से सजाया हुआ है। ये बात उनके घर की ड्रेसिंग को  देख कर पता लगाई जा सकती है। दरअसल, उन्होंने ड्रेसिंग को वाइट कलर से बनवाया हुआ है। ड्रेसिंग में वाइट प्रिंटेड या एंब्रॉयडरी वाली साड़ियां, वाइट शर्ट, ज्वेलरी पीस जैसी कई तमाम चीज़े रखी हुई है। कुल मिलाकर करिश्मा के पास हर वो चीज़ है जो उन्हें सबसे ज्यादा पसंद आती है।

करिश्मा के घर की सबसे शानदार और खूबसूरत जगह उनके घर की बालकनी है। हर कोई उनके घर की बालकनी जैसी बालकनी बनाना चाहता है। आप तस्वीरों में देख सकते हैं उनके घर की बालकनी कितनी खूबसूरत और सिंपल लुक में नजर आ रही है। करिश्मा अक्सर अपनी बालकनी में अपना टीटाइम और मी टाइम सेंड करती है। साथ ही वह बालकनी में सबसे ज्यादा रील्स बनाना भी पसंद करती है। उनकी इस बालकनी का वुड  वर्क काफी क्लासी और खूबसूरत है। यहां से खुले आसमान और ताजी हवा को काफी करीब से महसूस किया जा सकता है। यहां की खुली हवा सुकून देती है। अक्सर करिश्मा यहीं बैठकर कॉफी पीना पसंद करती हैं। साथ ही अपने बच्चों के साथ भी सबसे ज्यादा टाइम अपने घर की बालकनी में गुजारना पसंद करती है।

 

 

यह भी पढ़े। 
आपको हमारे सेलिब्रिटी हाउस के ऊपर बनाये आर्टिकल्स कैसे लगे इस पर आप अपनी प्रतिक्रियाएं हमें जरूर भेजें।  आप हमें ई-मेल कर सकते हैं- editor@grehlakshmi.com

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

Celebrity Ho...

Celebrity Home - बी टाउन के इन सेलेब्रिटीज...

बंगले जैसे आ...

बंगले जैसे आशियाने में रहती है टीवी एक्ट्रेस...

अंदर से ऐसा ...

अंदर से ऐसा है नीतू कपूर का आलीशान बंगला,...

Celebrity Ho...

Celebrity Home - सुजैन खान ने घर पर बना रखा...

पोल

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मनाने की शुरुआत किस देश से हुई थी ?

वोट करने क लिए धन्यवाद

इंग्लैण्ड

जर्मनी

गृहलक्ष्मी गपशप

वापसी - गृहल...

वापसी - गृहलक्ष्मी...

 बीस साल पहले जब वह पहली बार स्कूल आया था ,तब से लेकर...

7 ऐसे योग आस...

7 ऐसे योग आसन जो...

स्ट्रेस, देर से सोना, देर से जागना, जंक फूड खाना, पौष्टिक...

संपादक की पसंद

हस्त रेखा की...

हस्त रेखा की उत्पत्ति...

जिन मनुष्यों ने हस्त विज्ञान की खोज की उसे समझा और...

अक्सर पैसे ब...

अक्सर पैसे बढ़ाने...

बाई काम पर आती रहे, काम अच्छा करे और पैसे बढ़ाने की...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription