Filmy Buzz - फॅमिली के साथ देखें ये 5 कॉमेडी फिल्म

Richa Mishra Tiwari

13th May 2021

लेकिन वो कहते है न ओल्ड इस गोल्ड तो आज हम आपके साथ कुछ पुरानी और कुछ नई मूवीज बताने जा रहे है जिसे आप अपने पूरे परिवार के साथ एन्जॉय कर सकते है।

Filmy Buzz - फॅमिली के साथ देखें ये 5 कॉमेडी फिल्म

 

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस की दूसरी लहर देश के ऊपर मंडरा रही है। जिसके चलते कई हिस्सों में आंशिक लॉकडाउन की भी घोषणा हो गई है। ऐसे में लोग अपने घरों से बाहर नहीं निकल पा रहे है और घर में बैठे बैठे बोर हो रहे है। हम अक्सर अकेले ही कोई मूवीज या वेब सीरीज देखते है। लेकिन क्या अपने कभी सोचा कि इस लॉकडाउन में अगर हम थोड़ा टाइम अपनी फेमिली को दे तो ज्यादा मज़ा आएगा। वहीं आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी मूवीज के बारे में बताने जा रहे है जिसे आप अपने पूरे परिवार के साथ पूरे आनंद से देख सकते है।

 

गौरतलब है कि, महामारी के इस दौर में सिनेमा घरों में भी ताला पड़ गया है। ऐसे में कुछ मूवीज जो है उन्हें OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ किया जा रहा है। जिसके चलते इस साल बहुत कम फेमिली मूवी रिलीज़ हुई है। लेकिन वो कहते है न ओल्ड इस गोल्ड तो आज हम आपके साथ कुछ पुरानी और कुछ नई मूवीज बताने जा रहे है जिसे आप अपने पूरे परिवार के साथ एन्जॉय कर सकते है।

 

1. मुन्ना भाई एम.बी.बी.एस.

2003 में रिलीज़ हुई संजय दत्त की मुन्ना भाई एम.बी.बी.एस. आज भी लोकप्रिय मूवीज में से एक है। मुन्ना भाई एम.बी.बी.एस.एक बॉलीवुड कॉमेडी ड्रामा है, जिसका निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है।  विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्मित इस फिल्म में मुख्य भूमिका में संजय दत्त, अरशद वारसी, सुनील दत्त, जिमी शेरगिल, ग्रेसी सिंह, बोमन इरानी,  रोहिणी हट्टंगडी मुख्य भूमिका में दिखाई दिए। इस मूवी को आप जितनी बार देखेंगे उतनी बार आपको हंसी के ठहाके मिलेंगे।

 

2. धमाल

2007 में रिलीज़ हुई धमाल भी उन मूवीज में से एक है जिससे आप कभी बोर नहीं हो सकते। आप इसको जितनी बार चाहे उतनी बार देख सकते है और इस मूवी में आपको हर बार मज़ा ही आना है। धमाल भी एक बॉलीवुड कॉमेडी ड्रामा मूवी है, जिसका निर्देशन इंद्र कुमार ने और निर्माण अशोक ठकेरिया ने किया है। फिल्म में संजय दत्त, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, आशीष चौधरी, जावेद जाफरी मुख्य भूमिका में नजर आये। हर मूवी में अंत में एक शिक्षा छुपी हुई होती है वहीं यह मूवी लालच और दया भाव दोनों का एक मिश्रण है।

 

3. 3 इडियट्स

राजकुमार हिरानी के द्वारा निर्देशित 3 इडियट्स की खासियत यह है कि इस मूवी में गंभीर बातें मनोरंजक और हँसते-हँसाते बताई गई है। जिन्हें वो बातें समझ में नहीं भी आती हैं, उनका कम से कम मनोरंजन तो हो ही जाता है। आपको बता दें कि, 3 इडियट्स चेतन भगत के उपन्यास 'फाइव पाइंट समवन' से प्रेरित होकर बनाई गई है। इस फिल्म ने 2009 में दर्शकों का काफी दिल जीता था। इस फिल्म में आमिर खान, करीना कपूर, आर. माधवन, शरमन जोशी, बोमन ईरानी, ओमी, मोना सिंह, परीक्षित साहनी, जावेद जाफरी ने अहम भूमिका निभाई है।

 

4. गोलमाल अगेन

अगर आपको हॉरर कॉमेडी मूवी देखने का मन है तो यह मूवी बिल्कुल परफेक्ट है। 2017 में रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित गोलमाल अगेन मूवी हॉरर, एक्शन, इमोशनल और कॉमेडी का फुल पैकेज है। आप इस मूवी को अपने पूरे परिवार के साथ देखकर एन्जॉय कर सकते है। गोलमाल अगेन में अजय देवगन, अरशद वारसी, तब्बू, तुषार कपूर, श्रेयष तलपडे, परिणीति चोपड़ा, प्रकाश राज, नील नितिन मुकेश, कुणाल खेमू, मुकेश तिवारी, जॉनी ने अहम भूमिका निभाई है।

 

5. ड्रीम गर्ल

2019 में रिलीज़ हुई आयुष्मान खुराना की मूवी "ड्रीम गर्ल" काफी अलग मूवी है। इस मूवी में आपको हंसी के ठहाकों का फुल पैकेज मिलेगा। "ड्रीम गर्ल" में आयुष्मान की जबरदस्त एक्टिंग की लोगों ने खूब सराहना की थी। इस मूवी ने आयुष्मान खुराना,नुसरत भरूचा,अन्नू कपूर,मनजोत सिंह,विजय राज,निधि बिष्ट,राज भंसाली,राजेश शर्मा,अभिषेक बनर्जी ने अहम भूमिका निभाई है। इस मूवी में आपको रोमांस, ड्रामा और कॉमेडी का मिश्रण मिलेगा। आप इस मूवी में 1 मिनिट भी बोर नहीं हो सकते तो उठाइये पॉपकॉर्न और शुरू करें मूवी को अपनी पूरी फेमिली के साथ।

 

यह भी पढ़े। 

अपनी सादगी के लिए हमेशा याद किए जाएंगे मनोहर पर्रिकर

बॉलीवुड से जुड़े हमारे लेख आपको कैसे लगे? अगर आपको किसी सेलिब्रिटी के बारे में जानना हैं या हमारे कोई लेख आपको पसंद आया हो तो आप अपनी प्रतिक्रियाएं जरूर भेेजें।  हमें ई-मेल कर सकते हैं- editor@grehlakshmi.com

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

Filmy Buzz -...

Filmy Buzz - बॉलीवुड की ये टॉप 10 सस्पेंस...

Celebrity Go...

Celebrity Gossip - आयुष्मान खुराना सहित इन...

OTT - घर बैठ...

OTT - घर बैठे बोर हो रहे है, तो अभी देखें...

Celebrity Bi...

Celebrity Biopic: मिल्खा सिंह से धोनी तक,...

पोल

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मनाने की शुरुआत किस देश से हुई थी ?

वोट करने क लिए धन्यवाद

इंग्लैण्ड

जर्मनी

गृहलक्ष्मी गपशप

वापसी - गृहल...

वापसी - गृहलक्ष्मी...

 बीस साल पहले जब वह पहली बार स्कूल आया था ,तब से लेकर...

7 ऐसे योग आस...

7 ऐसे योग आसन जो...

स्ट्रेस, देर से सोना, देर से जागना, जंक फूड खाना, पौष्टिक...

संपादक की पसंद

हस्त रेखा की...

हस्त रेखा की उत्पत्ति...

जिन मनुष्यों ने हस्त विज्ञान की खोज की उसे समझा और...

अक्सर पैसे ब...

अक्सर पैसे बढ़ाने...

बाई काम पर आती रहे, काम अच्छा करे और पैसे बढ़ाने की...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription