Celebrity Gossip - इन सेलेब्स पर लगा अपनी पत्नी या गर्लफ्रेंड को पीटने का आरोप, देखें पूरी लिस्ट

Richa Mishra Tiwari

12th June 2021

बॉलीवुड इंडस्ट्री में यह पहला केस नहीं है जब एक अभिनेता ने अपनी पत्नी या गर्लफ्रेंड पर हाथ उठाया हो। बल्कि इस केस के पहले भी कई घरेलू हिंसा और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के मामले सामने आ चुके है।

Celebrity Gossip - इन सेलेब्स पर लगा अपनी पत्नी या गर्लफ्रेंड को पीटने का आरोप, देखें पूरी लिस्ट

मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक हर जगह बस टीवी एक्टर करण मेहरा और उनकी एक्ट्रेस वाइफ निशा रावल के ही चर्चे चल रहे है। आपको बता दें कि, निशा ने करण पर घरेलू हिंसा और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर समेत कई गंभीर आरोप लगाए है। इसके साथ ही उन्होंने मीडिया को कुछ प्रूफ भी दिखाए है। जिसे देख कर सब लोग आश्चर्य है। वहीं, करण और निशा के इस मामले के बाद फिल्मी सितारों के बीच घरेलू हिंसा का मुद्दा एक बार फिर से आग की तरह फैल रहा है।

 

आपको बता दें कि, बॉलीवुड इंडस्ट्री में यह पहला केस नहीं है जब एक अभिनेता ने अपनी पत्नी या गर्लफ्रेंड पर हाथ उठाया हो। बल्कि इस केस के पहले भी कई घरेलू हिंसा और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के मामले सामने आ चुके है। जिसके चलते आज हम आपको उन सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनपर उनकी पत्नी या फिर गर्लफ्रेंड ने घरेलू हिंसा के गंभीर आरोप लग चुके है।

 

सलमान खान

लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है बॉलीवुड के "भाईजान" सुपरस्टार सलमान खान का। सलमान-ऐश्वर्या की लव स्टोरी तो जग जाहिर है, आपने दोनों से ज्यादा शायद ही किसी दूसरे स्टार के इश्क के चर्चे सुने हो। वहीं एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या ने खुद यह बात सामने राखी थी कि, सलमान ने उन पर हाथ उठाया था। उन्होंने बताया था कि सलमान किस तरह उनपर हाथ उठाते थे। ऐश्वर्या के साथ साथ संगीता बिजलानी और सोमी अली भी सलमान खान के गुस्से के किस्से से सभी को रू-ब-रू करा चुकी हैं।

 

ओमपुरी

वहीं दिवंगत अभिनेता ओमपुरी पर भी उनकी दूसरी पत्नी नंदिता पुरी ने भी उनपर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। आपको बता दें कि, ओमपुरी ने दो शादियां की थी। साल 1991 में उन्होंने अन्नू कपूर की बहन सीमा कपूर से शादी की लेकिन ये शादी 8 महीने भी नहीं चली। इसके बाद साल 1993 में ओमपुरी ने जर्नलिस्ट नंदिता पुरी से शादी की। वहीं नंदिता पुरी से उन्हें एक बेटा भी है जिसका नाम इशान पुरी है। इनका रिश्ता करीब 20 सालों तक सही चली लेकिन फिर 2013 में नंदिता पुरी से भी वो अलग हो हए। उनकी पत्नी नंदिता ने ओम पुरी पर एक किताब लिखी थी। जिसमे उन्होंने उनकी जिंदगी को लेकर कई खुलासे किए थे। इस दौरान नंदिता ने ओमपुरी पर डॉमेस्टिक वॉयलेंस के आरोप भी लगाए थे।

 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

आपने नवाजुद्दीन सिद्दीकी की स्ट्रगल की स्टोरी तो सुनी ही होगी इसके अलावा उनके एक्टिंग की भी सभी तारीफ करते है। लेकिन क्या आप यह जानते है कि, नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया ने भी उनपर पिछले साल घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। इतना ही नहीं बल्कि गंभीर आरोप लगाते हुए आलिया सिद्दीकी उन्हें तलाक का नोटिस जारी किया था। हालांकि कुछ समय पहले खबरे सामने आई थी कि आलिया ने इस रिश्ते को एक और मौका देना का मन बनाया है।

 

शालीन भनोट

टीवी अभिनेता शालीन भानोट पर उनकी एक्ट्रेस वाइफ दलजीत कौर ने भी उनपर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। आपने दोनों को टीवी सीरियल्स में जरूर देखा होगा। आपको बता दें कि, दलजीत बिग बॉस में भी दिखाई दे चुकी हैं। वहीं 2015 में ये कपल अलग हो गया था दोनों का एक बच्चा भी है जिसकी कस्टडी दिलजीत के पास है। फिलहाल दिलजीत सिंगल मदर के रूप में अपनी लाइफ इंजॉय कर रही हैं।

 

आदित्य पंचोली

90 के दशक में अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाले आदित्य पंचोली पर भी यह आरोप मंडे गए है। आपको बता दें कि, अपने करियर के शुरुआती दौर में कंगना का सबसे पहला अफेयर बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली के साथ था। दोनों के बीच उम्र का भी बहुत अंतर है, आदित्य कंगना से उम्र में 20 साल बड़े थे। जिसके चलते दोनों कई सालों तक लिव इन में भी रहे लेकिन बीच बीच में उनके किस्से सुनने मिलते रहते थे। कंगना ने आदित्य पर मारपीट और गाली-गलौज करने के आरोप लगाए।

 

साथ ही लिव इन में घरेलू हिंसा के आरोप लगाने के बाद कंगना ने आदित्य से हमेशा के लिए रिश्ता तोड़ लिया। लेकिन आदित्य ने कंगना के इन आरोपों को पूरी तरह से बेबुनियाद बताया। आपको बता दें कि, आदित्य पहले से शादीशुदा थे, उनकी पत्नी एक्ट्रेस जरीना वहाब हैं। इसके साथ ही वह दो बच्चे के पिता हैं लेकिन इसके बावजूद आदित्य ने कंगना के साथ नजदीकी बढ़ाई और उनके साथ रिलेशनशिप में रहे।

 

सूरज पंचोली

सूरज पंचोली आज बॉलीवुड का काफी बड़ा नाम माना जाता है। आपको बता दें कि, सूरत आदित्य पंचोली के ही बेटे है। वहीं आज से करीब 8 साल पहले यानी 3 जून 2013 को जुहू स्थित अपने ही घर में जिया खान ने पंखे से लटककर जान दे दी थी। जिसके बाद जिया की मौत के पीछे सूरज पंचोली का नाम सामने आया। दरअसल, जिया ने एक सुसाइड नोट में सूरज पंचोली को लेकर कई सारे खुलासे किए थे। इसके अलावा जिया के परिवार वालों ने भी सूरज पंचोली पर जिया को खुदकुशी के लिए उकसाने और मारपीट का आरोप लगाया था। दोनों का यह केस काफी लम्बा चाय और सूरज को जेल भी जाना पड़ा था।

 

यह भी पढ़े। 
बॉलीवुड से जुड़े हमारे लेख आपको कैसे लगे? अगर आपको किसी सेलिब्रिटी के बारे में जानना हैं या हमारे कोई लेख आपको पसंद आया हो तो आप अपनी प्रतिक्रियाएं जरूर भेेजें।  हमें ई-मेल कर सकते हैं- editor@grehlakshmi.com

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

रिप्ड जीन्स ...

रिप्ड जीन्स पर इतना बवाल, लेकिन इन मेल एक्टर...

कंगना रनौत क...

कंगना रनौत के ये 5 ऐसे विवाद, जिन्होंने बटोरी...

लॉकडाउन के द...

लॉकडाउन के दौरान घरेलू हिंसा

Bollywood Go...

Bollywood Gossip - बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों...

पोल

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मनाने की शुरुआत किस देश से हुई थी ?

वोट करने क लिए धन्यवाद

इंग्लैण्ड

जर्मनी

गृहलक्ष्मी गपशप

बच्चे के बार...

बच्चे के बारे में...

माता-पिता बनना किसी भी वैवाहिक जोड़े के लिए किसी सपने...

धन की बरकत क...

धन की बरकत के चुंबकीय...

पैसे के लिए पुरानी कहावत है जो आज भी सही है कि "बाप...

संपादक की पसंद

परिवार के सा...

परिवार के साथ करेंगे...

कोरोना काल में हम सभी ने अच्छी सेहत के महत्व को बेहद...

इन डीप नेक ब...

इन डीप नेक ब्लाउज...

यूं तो महिलाएं कई तरह के वेस्टर्न वियर को अपने वार्डरोब...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription