Father's Day Special - आलिया से लेकर वरुण तक, कुछ इस तरह है सबकी अपने पिता से बॉन्डिंग

Richa Mishra Tiwari

19th June 2021

आप अपने फेवरेट सेलिब्रिटीज से आइडियाज ले सकते है। कई लोग सोशल मीडिया के जरिए अपने पिता को विध करते है तो कई लोग ऐसे भी होते है जो उनके लिए उस दिन कुछ स्पेशल करते है। वहीं आज हम आपको बॉलीवुड के फादर्स डे सेलिब्रेशन के बारे में बताएंगे साथ ही हम आपको सेलिब्रिटीज की उनके पिता के साथ किसी बॉन्डिंग है वो भी बताएँगे। तो चलिए शुरू करते है:

Father's Day Special - आलिया से लेकर वरुण तक, कुछ इस तरह है सबकी अपने पिता से बॉन्डिंग

फादर्स डे हर साल जून महीने के तीसरे रविवार को मनाया जाता है। इस वर्ष भारत में फादर्स डे 2021 में 20 जून को मनाया जाएगा। यह हम सब बहुत अच्छी तरह जानते है कि, पिता के बिना कोई भी परवार पूरा नहीं होता। एक पिता ही होता है, जो सब दुःख चुपचाप सहकर अपने बच्चों और परिवार का पालन पोषण करता है। पिता हम सब के जीवन में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। इसीलिए उनको शुक्रिया कहने के लिए आम से लेकर खास तक सभी लोग फादर्स डे मानते है।

 

अगर आप भी अपने प्यारे पापा के लिए कुछ स्पेशल करना चाहते है तो आप अपने फेवरेट सेलिब्रिटीज से आइडियाज ले सकते है। कई लोग सोशल मीडिया के जरिए अपने पिता को विध करते है तो कई लोग ऐसे भी होते है जो उनके लिए उस दिन कुछ स्पेशल करते है। वहीं आज हम आपको बॉलीवुड के फादर्स डे सेलिब्रेशन के बारे में बताएंगे साथ ही हम आपको सेलिब्रिटीज की उनके पिता के साथ किसी बॉन्डिंग है वो भी बताएँगे। तो चलिए शुरू करते है:

 

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट बॉलीवुड के मशहूर फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटी है। दोनों पिता और बेटी के बीच एक दोस्ती जैसी बॉन्डिंग है आलिया अपने पिता से बहुत प्यार करती है। आलिया भट्ट अपने पिता महेश भट्ट के बहुत करीब हैं। आलिया इंस्टाग्राम पर अपने पिता के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। आलिया भट्ट और महेश भट्ट एक अच्छे दोस्तकी तरह हैं। आलिया ने एक इंटरव्यू में कहा था कि महेश भट्ट बचपन में उनके पास नहीं थे, लेकिन जैसे ही फिल्मों में एंट्री की वह मेरे दोस्त बन गए।

 

सोनम कपूर

View this post on Instagram

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस सोनम कपूर बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता अनिल कपूर की बेटी है। वहीं फादर्स डे पर सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर पिता और एक्टर अनिल कपूर के साथ अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर साझा की। इस तस्वीर में छोटी सोनम कपूर पापा अनिल कपूर की गोद में बैठी नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सोनम कपूर ने प्यारभरा कैप्शन भी लिखा है। सोनम कपूर ने लिखा कि, 'मेरे लिए एक दिन काफी नहीं है कि मैं ये बता सकूं कि आप (अनिल कपूर) मेरे लिए कितना मायने रखते हैं। डैड आप मेरे हमेशा से सुपरहीरो रहे हैं। हैप्पी फादर्स डे, लव यू सो मच।'

 

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक दीपिका पादुकोण भारत के मशहूर बैडमिंटन प्लेयर प्रकाश पादुकोण की बेटी है। वहीं पिता-बेटी का रिश्ता पवित्र माना जाता है और कोई इस रिश्ते को शब्दों में बयां नहीं कर पाता। ऐसा ही रिश्ता दीपिका पादुकोण और उनके पापा प्रकाश पादुकोण के बीच है। दीपिका अपने पापा की लाड़ली है और दोनों एक दोस्त के जैसे रहते है। दोनों की बॉन्डिंग बहुत ही अच्छी है और अंडरस्टैंडिंग है।

 

उर्वशी रौतेला

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के पिता का नाम मानव सिंह है जो की पेशे से एक बिजनेसमैन है। वहीं उर्वशी और उनके पिता का बॉन्डिंग बहुत ही अलग है जब वो मस्ती के मूड में होते है तो बच्चे बन जाते है और जब कुछ अहम बातें रहती है तो उर्वशी के मेंटोर। वहीं उर्वशी ने बताया कि वो अपने पिता की 'डैडी गर्ल' हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर लिखा, 'मेरे पिता ने मुझे इस खास दिन पर बहुत बड़ा तोहफा दिया है, वह है विश्वास।'

 

अथिया शेट्टी

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी है अथिया शेट्टी। अथिया अक्सर सोशल मीडिया पर तारीफें लेती रहती है और सोशल मीडिया पर उनके लाखों फॉलोवर्स है। पिछले साल अथिया ने एक पोस्ट शेयर की थी जिसमे सुनील शेट्टी बच्चो वाली बोतल से दूध पि रहे है और अथिया उन्हें देख रही है। साथ ही अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा कि, "छब्बीस साल बाद और आप अभी भी मुझे खुश करने, मुझे बिगाड़ने और मुझे सबसे ज्यादा हंसाने में नाकाम रहे हैं। मुझे अपने पैरों को जमीन पर मजबूती से रखने की याद दिलाते हुए सितारों तक पहुंचने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए धन्यवाद। मैं तुमसे प्यार करता हूँ पापा, मुझे अनंत काल तक आपकी बच्ची होने पर बहुत गर्व है।"

 

वरुण धवन

View this post on Instagram

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म डायरेक्टर डेविड धवन के बेटे है वरुण धवन। वरुण भलेही स्टारकिड हो लेकिन इंडस्ट्री में उन्होंने अपनी मेहनत के बल पर यह मुकाम हासिल किया है। वहीं पीछले साल वरुण धवन ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक छोटा सा वीडियो शेयर किया, जिसमें उनके पिता डेविड धवन उन्हें प्यार से थप्पड़ मारते नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो के साथ वरुण ने लिखा कि, "हैप्पी फादर्स डे. बाप बाप होता है। मुझे बहुत अच्छा लगता है जब मेरे पिता मुझे प्यार से थप्पड़ मारते हैं, आपको कैसा लगता है?"

 

 

यह भी पढ़े। 
बॉलीवुड से जुड़े हमारे लेख आपको कैसे लगे? अगर आपको किसी सेलिब्रिटी के बारे में जानना हैं या हमारे कोई लेख आपको पसंद आया हो तो आप अपनी प्रतिक्रियाएं जरूर भेेजें।  हमें ई-मेल कर सकते हैं- editor@grehlakshmi.com

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

Celebrity Go...

Celebrity Gossip: अनुष्का से लेकर आलिया ने...

Celebrity Be...

Celebrity Beauty Tips - बॉलीवुड की चुलबुली...

Celebrity Go...

Celebrity Gossip - ट्विंकल से लेकर करिश्मा...

Celebrity Be...

Celebrity Beauty Tips - 90s से लेकर अभी के...

पोल

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मनाने की शुरुआत किस देश से हुई थी ?

वोट करने क लिए धन्यवाद

इंग्लैण्ड

जर्मनी

गृहलक्ष्मी गपशप

बच्चे के बार...

बच्चे के बारे में...

माता-पिता बनना किसी भी वैवाहिक जोड़े के लिए किसी सपने...

धन की बरकत क...

धन की बरकत के चुंबकीय...

पैसे के लिए पुरानी कहावत है जो आज भी सही है कि "बाप...

संपादक की पसंद

परिवार के सा...

परिवार के साथ करेंगे...

कोरोना काल में हम सभी ने अच्छी सेहत के महत्व को बेहद...

इन डीप नेक ब...

इन डीप नेक ब्लाउज...

यूं तो महिलाएं कई तरह के वेस्टर्न वियर को अपने वार्डरोब...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription