GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

ये 7 किसिंग स्टाइल आपके साथी को कर देंगी दीवाना

अर्चना चतुर्वेदी

13th February 2018

अगर आप इजहार-ए-मोहब्बत की शुरूआत एक खास किस से करती हैं तो यकीन मानिएगा वो पल आपके पार्टनर के लिए एक यादगार पल साबित होगा। इस वेलेंटाइन डे आप उन्हें एक नॉटी किस सरप्राइज भी दे सकती है। जो आपके रिलेशनशिप को रोमांस से भर देगा। सही जगह का ध्यान रखकर आप अपने पार्टनर को ऐसा एक अनुभव दे सकते हैं जो वो कभी भी नहीं भूलेंगे। यही वो जरिया है जिससे आप अपने साथी को बता सकते हैं कि आप उससे कितना प्यार करते हैं।

ये 7 किसिंग स्टाइल आपके साथी को कर देंगी दीवाना

 

वैसे भी कभी-कभी होठों पर लंबे समय तक किस करने से भी बोरियत महसूस होने लगती है। इसके लिए आप उनके चेहरे पर अलग-अलग हिस्सों पर किस कर सकते हो। जैसे कि उनके गाल, उनकी ठोडी, आंखों और माथे पर किस करना। एक प्यार भरा किस लवर्स को दिन भर की तमाम उलझनों से मुक्त करके एक प्यार भरे संसार में ले जा सकता है। यहाँ हम आपकों ऐसे ही 7 बेस्ट किसिंग स्टाइल के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आप अपने रिश्ते में ताजगी और जोश बनाए रख सकते हैं।  

 

स्लाइडिंग किस- इस किसिंग स्टाइल में जीभ आगे पीछे गति करती रहती है। जिसका अनुभव बेहद कामुकता भरा होता है। उदाहरण के लिए जैसे क्रीम या सॉस को चाटा जाता है ठीक उसी प्रकार स्लाइडिंग किस किया जाता है। फोरप्ले में यह किस काफी उपयोगी साबित होता है।

 

फ्रेंच किस - फ्रेंच किस यंग कपल के बीच बेहद पसंदीदा किसिंग स्टाइल में से एक है। इस में अपनी जीभ अपने पार्टनर के मुंह में डालकर उसे चारों ओर घुमाया जाता है। मुँह से मुँह मिलाकर किस किया जाता है। अपनी जीभ उनकी जीभ में फंसाकर आप एक हॉट किस का लुफ्त ले सकते हैं।

 

लस्ट लैप किस - यह किस करते समय आपको सयंम रखने की जरूरत है। इसीलिए यदि आप अपने प्राइवेट प्लेस पर हैं तभी इस किस को ट्राई कर सकते हैं। इस किस में होठों से दबाकर चाटा जाता है। अपने होठों से अपने प्रेमी के होठों और त्वचा को सख्ती से दबाकर इसका आनंद लिया जाता है। इसके जरिए आप अपने पार्टनर की साँसों की गर्माहट महसूस कर सकते हैं।

 

 

ओपन माउथ किस - अगर आप सेक्स के मूड में है तो आप इस तरह की किस से अपने पार्टनर को इंवीटेशन दे सकती हैं। यानी की ये किस सिर्फ होंठों से  होंठों को नहीं छूता बल्कि इसमें दोनों एक दूसरे की थूंक और जीभ भी महसूस करते हैं। जिसे आजकल बोल-चाल की भाषा में स्मूच भी कहते हैं।

 

  

फ्रीज किस - अगर आप किस को थोड़ा वाइल्ड बनाने के मूड में हैं तो आप फ्रीज/मेल्ट किसिंग स्टाइल अपना सकते हैं। अपने मुंह में बर्फ का एक छोटा सा टुकड़ा लें और अब अपने पार्टनर को चूमें और बर्फ का ये टुकड़ा उनके मुंह में डाल दें। इस तरीके के दोनों लोग बारी-बारी से  दोहराएं। यकीनन किस करने का ये तरीका आपके मूड को और रोमांटिक बना देगा। इसके साथ ही ये किस रोमांस में मस्ती भी भर देगा।

 

 

ईयरलोब किस - ईयरलोब यानि कानों का सिरा, शरीर के बहेद संवेदनशील अंगों में से एक हैं। जब आप अपने लवर के नाजुक से कानों के नाजुक से किनारों को चूमते हैं तो उनका रोमांटिक मूड अचानक बढ़ जाता है क्योंकि ये ऐसी जगह है, जहां चूमकर आप उनकी उत्तेजना को और बढ़ा देते हैं।

 

  

रिवर्स किस - आपका पार्टनर जब सोफे बैठा टीवी देख रहा हो, न्यूजपेपर पढ़ रहा हो या फिर बेड पर लेटे उल्टे लेटे हुए कुछ सोच रहा हो तब आप उन्हें रिवर्स किस कर सकते हैं। ये बेहद ही अलग अनुभव देगा। स्पाइडरमैन फिल्म के एक किस सीन के बाद से ही ये किसिंग स्टाइल चलन में आ गई।

 

 

 

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

पोल

अगर पेपर लीक हो जाए तो क्या फिर से एग्ज़ाम होना चाहिए?

गृहलक्ष्मी गपशप

इनडोर प्लांटिंग : सुंदरता भी, फायदे भी

इनडोर प्लांटिंग...

अपने घर में पौधे लगाना जहां घर के सौंदर्य में चार...

स्मार्ट करियर गोल्स बनाने की सलाह देती हैं गृहलक्ष्मी ऑफ द डे दीपशिखा वर्मा

स्मार्ट करियर गोल्स...

गृहलक्ष्मी ऑफ द डे

संपादक की पसंद

फिक्स्ड डिपॉजिट करने के पहले जान लें ये जरूरी बातें

फिक्स्ड डिपॉजिट...

वर्तमान में कम निवेश में अधिक रिटर्न के लिए वर्तमान...

तेजाब खोखला नहीं कर पाया मेरे हौसलों को

तेजाब खोखला नहीं...

लड़कियों के चेहरे पर तेजाब डालने वालों के लिए ये कविता...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription