GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

कैफे कॉफी डे के समर चिलर्स के साथ करें समर हैंगआउट

विजया मिश्रा

7th June 2017

चिलचिलाती गर्मी में चिल पिल होने के लिए कैफे कॉफी डे ने लॉन्च किए खास समर चिलर्स के डिफरेंट फ्लेवर। कैफे कॉफी डे के इस चिल कर देने वाले मेन्यू में दो नए फ्रैपर्स,दो फ्रूट बेस्ड रिफ्रेशर्स और कॉफी के खास शौकीनों के लिए दो कॉफी चिलर्स की वराइटी पेश की है।

कैफे कॉफी डे के समर चिलर्स के साथ करें  समर हैंगआउट
 
गर्मियां बढ़ने के साथ-साथ थकावट भी बढ़ती जा रही है। ऐसे में हम सभी गर्मियों को मात देने के लिए कैफे काॅफी डे ने गर्मियों में ठंडक का अहसास पाने के लिये विभिन्न बीवरेजेज की पेशकश की है, ये ठंडे पेय आपको सिर्फ ताज़गी ही नहीं देते बल्कि ये फ्रैप्स और स्लशेज को अनूठे फ्लेवर्स में इंट्रोड्यूज करते हैं। 
 
समर मेन्यू में छह नये चिलर्स शामिल हैं। सीसीडी द्वारा अब दो अन्य अनूठे और स्वादिष्ट फ्रैपे को शामिल कर उनके मजेदार पलों को और भी मज़ेदार बना सकते हैं। ये हैं- ‘आमंड रबड़ी फ्रैपे‘ और ‘क्रीमी टाॅफी फ्रैपे‘। आमंड रबड़ी फ्रैपे इंडियन डेजर्ट का क्लासिक स्वाद की पेश करता है। इसे ठंडे बीवरेज को व्हिप्ड क्रीम के साथ परोसा जाता है और इस पर बादाम के कुरकुरे टुकड़ों की टाॅपिंग की गई है। सीसीडी की ये स्वादिष्ट क्रीमी टाॅफी फ्रैपे को यंगस्टर्स को भी दीवाना बना रही है । इसमें रिच काॅफी साॅस को चिल्ड फ्रैपे के साथ ब्लेंड किया गया है और इसकी टाॅपिंग में व्हिप्ड क्रीम एवं स्वादिष्ट बटरस्काॅच का इस्तेमाल किया गया है। 
 
इस समर मेन्यू में दो कूलिंग रिफ्रेशर्स भी हैं।‘कूल जामुन स्लश‘ को काला जामुन से तैयार किया गया है। इसमें सीक्रेट सीजनिंग है, जो आपको अनोखा स्वाद प्रदान करते हैं। ‘शुगरकेन रिफ्रेशर‘ के रूप में आपके लिये पसंदीदा गन्ने के ज्यूस को पेश किया गया है। इसमें नींबू, मसालेदार अदरक और ठंडक पहुंचाने वाले खस को मिलाया गया है। यह एक शानदार ड्रिंक है, जिसे शुगर-रिम्ड कप में परोसा जाता है। 
 
समर चिलर्स मेन्यू में अगली पेशकश है ‘टाॅफी कोल्ड काॅफी।‘ इस लाइट बीवरेज को क्रीमी टाॅफी के साथ कोल्ड काॅफी के लेयर्स में पेश किया गया है। इसे बर्फ के साथ परोसा जाता है। इस चिलर में फोम्ड मिल्क और कोका पाउडर की टाॅपिंग की जाती है। यह आपको पूरी तरह से हाइड्रेट कर देते हैं। और आखिर में पेश है ‘साइट्रस कोल्ड ब्रू काॅफी।‘ इसे कुछ खास ग्राहकों के लिये बनाया गया है और यह केवल मुंबई, दिल्ली और बेंगलुरू में ही उपलब्ध है। यह एक सिग्नेचर कोल्ड-ब्रू काॅफी है, जिसे मैंड्रीन फ्लेवर के साथ ब्लेंड किया गया है। इसे शुगर-रिम्ड कप में राॅक्स पर परोसा जाता है। मौज-मस्ती करने का इससे बेहतर स्थान कोई और नहीं हो सकता है। 
 
नये लाॅन्च के बारे में बताते हुये वेनु माधव, सीईओ, कैफे काॅफी डे ने कहा, ‘‘गर्मियों का यह मौसम काफी गर्म होेने वाला है। तापमान के बढ़ने के साथ हम सभी लोगों को गर्मियों का मजा लेने के लिये एक ऐसा स्थान उपलब्ध कराना चाहते थे, जो उनके घर के बेहद नजदीक हो। इस बार गर्मियों में ग्राहक अपने पसंदीदा सीसीडी में बैठ सकते हैं, मौज-मस्ती का आनंद उठा सकते हैं और ठंडक का अहसास पा सकते हैं। हमने उनके लिये कूल रिफ्रेशिंग बीवरेज के नयी और शानदार रेंज की पेशकश की है। नये समर चिलर्स बीवरेज मेन्यू में सभी के लिये विभिन्न विकल्प मौजूद हैं, जो अलग-अलग मूड्स एवं टेस्ट को आकर्षित करेंगे। इसमें काॅफी आधारित फ्रैप्स से लेकर मशहूर भारतीय रिफ्रेशिंग फ्रूट आॅप्शन्स तक शामिल हैं, जिन्हें काॅफी आधारित पेय के रूप में विकसित किया गया है। यह रेंज वाकई में अनूठी है। इसमें फ्लेवर्स के फ्यूजन को पेश किया गया है, जो सिर्फ सीसीडी पर ही उपलब्ध हैं। ये पेय पदार्थ आपके रोमांचक टेस्ट बड्स को फौरन ही रोमांचित कर देंगे। सीसीडी में गर्मियों का यह मौसम वाकई में ठंडक देने वाला होगा।‘‘
 
 

 

 

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

पोल

अगर पेपर लीक हो जाए तो क्या फिर से एग्ज़ाम होना चाहिए?

गृहलक्ष्मी गपशप

इनडोर प्लांटिंग : सुंदरता भी, फायदे भी

इनडोर प्लांटिंग...

अपने घर में पौधे लगाना जहां घर के सौंदर्य में चार...

स्मार्ट करियर गोल्स बनाने की सलाह देती हैं गृहलक्ष्मी ऑफ द डे दीपशिखा वर्मा

स्मार्ट करियर गोल्स...

गृहलक्ष्मी ऑफ द डे

संपादक की पसंद

फिक्स्ड डिपॉजिट करने के पहले जान लें ये जरूरी बातें

फिक्स्ड डिपॉजिट...

वर्तमान में कम निवेश में अधिक रिटर्न के लिए वर्तमान...

तेजाब खोखला नहीं कर पाया मेरे हौसलों को

तेजाब खोखला नहीं...

लड़कियों के चेहरे पर तेजाब डालने वालों के लिए ये कविता...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription