GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

संजय दत्त की फिल्म से परेशान हैं माधुरी

गृहलक्ष्मी टीम

14th June 2017

करोड़ों दिलों में बसी माधुरी दिक्षित नेन की लाइफ में एक ऐसा भी दौर था जब उनकी दोस्ती संजय दत्त से काफी गहरी थी। अब जब संजय दत्त की बायोपिक बन रही है, तो फिल्मी गलियारों में ये चर्चाएं हैं कि माधुरी ने संजय दत्त और राज कुमार हिरानी को फोन करके फिल्म से अपने सीन्स हटाने के लिए रिक्वेस्ट की है।

संजय दत्त की फिल्म से परेशान हैं माधुरी
बेशक माधुरी दिक्षित आज फिल्मों से दूर हों, लकिन एक समय था जब वो हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में सर्वाधिक फीस लेने वाली एक्टर थी। ना कोई उन्हें डांस में टक्कर दे पाता था, न ही लुक्स में। वैसे ये वही दौर था जब माधुरी दिक्षित और संजय दत्त एक दूसरे को लेकर संजीदा हो रहे थे। प्यार ज्यादा परवान चढ़ता उसके पहले ही संजय दत्त को गैरजमानती वारंट के साथ पकड़ लिया गया और ये रिश्ता भी टूट गया।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

दरअसल माधुरी दिक्षित खुद को किसी भी तरह के कॉन्ट्रोवर्सी से दूर रखने की कोशिश करती हैं और उनके फैन्स ये भली-भांती जानते हैं कि जब-जब माधुरी किसी कॉन्ट्रोवर्सी में पड़ी हैं, वो उस वाक्या से दूरी बना ही लेती हैं। संजय दत्त के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ।
कहा जाता है कि माधुरी ने संजय दत्त से सारे रिश्ते ऐसे तोड़े कि न सिर्फ उन्होंने प्रेस कॉन्फरेंस में ये कहा कि संजय से उनका कोई रिश्ता नहीं, बल्कि वो उनसे जेल में कभी मिलने भी कभी नहीं गई। आज जब संजय दत्त की बायोपिक पर जोर शोर से काम चल रहा है तो, ऐसी चर्चाएं हैं कि माधुरी दीक्षित नहीं चाहती कि इस फिल्म में उनसे जुड़ा कुछ भी दिखाया जाए।
लेकिन इस बात को माधुरी ने गलत बताते हुए एक एंटरव्यू में कहा है कि मुझे नहीं पता ऐसी अफवाहें कहां से उड़ रही हैं। किसी भी स्‍थिति में मुझे अब ऐसी बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता। इन बातों का अब कोई मतलब नहीं है। 
वैसे माधुरी की इस बात से हम भी पूरा इत्तेफाक रखते हैं कि बीती बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता। 
 
 
ये भी पढ़े-
 
 
 
 

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

पोल

अगर पेपर लीक हो जाए तो क्या फिर से एग्ज़ाम होना चाहिए?

गृहलक्ष्मी गपशप

इनडोर प्लांटिंग : सुंदरता भी, फायदे भी

इनडोर प्लांटिंग...

अपने घर में पौधे लगाना जहां घर के सौंदर्य में चार...

स्मार्ट करियर गोल्स बनाने की सलाह देती हैं गृहलक्ष्मी ऑफ द डे दीपशिखा वर्मा

स्मार्ट करियर गोल्स...

गृहलक्ष्मी ऑफ द डे

संपादक की पसंद

फिक्स्ड डिपॉजिट करने के पहले जान लें ये जरूरी बातें

फिक्स्ड डिपॉजिट...

वर्तमान में कम निवेश में अधिक रिटर्न के लिए वर्तमान...

तेजाब खोखला नहीं कर पाया मेरे हौसलों को

तेजाब खोखला नहीं...

लड़कियों के चेहरे पर तेजाब डालने वालों के लिए ये कविता...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription