GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

गृहलक्ष्मी दोपहर के साथ महिलाओं ने एंजॉय किया करवाचौथ सेलिब्रेशन 

गरिमा अनुराग

10th October 2017

गृहलक्ष्मी दोपहर के साथ महिलाओं ने एंजॉय किया करवाचौथ सेलिब्रेशन 
पिछले दो सीज़न पूरे करने के बाद इस बार गृहलक्ष्मी दोपहर के सीजन 3 की शुरूआत नॉएडा सेक्टर 26 की आर डबल्यू सी एस की महिलाओं के साथ हुई है। इस बार गृहलक्ष्मी दोपहर के दौरान विमेन क्लब आर डबल्यू सी एस विमन्स विंग नॉएडा सेक्टर 26 की महिलाओं ने करवाचौथ भी सेलिब्रेट किया। 
गृहलक्ष्मी स्वच्छता ओथ
कार्यक्रम की शुरूआत गृहलक्ष्मी स्वच्छता ओथ से हुई और कल्ब की सभी महिलाओं ने पूरे उत्साह के साथ लिया स्वच्छता रखने और दूसरों के बीच जागरुकता फैलाने का ओथ। वेन्यू पर समय से पहुंचकर सबसे पहले रेजिस्ट्रेशन करवाने वाली गुंजन अग्रवाल को मिला मिस अर्ली बर्ड का टाइटल।
 

मस्ती भरा रहा माहौल

गृहलक्ष्मी दोपहर के दौरान आर डबल्यू सी एस विमन्स विंग नॉएडा सेक्टर 26 की महिलाओं ने जमकर मस्ती की। किसी ने कविता सुनाई तो गाना बजने पर कुछ महिलाओं ने जमकर डांस किया। इसी मौके पर संध्या त्रिपाठी ने महिलाओं की मांग पर उन्हें कजरी गीत गाकर भी सुनाया। इन सबसे साथ महिलाओं ने एंकर ऊरुषा द्वारा खिलाए जाने वाले गेम्स में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। 

 

इनको मिले टाइटल्स
एक तरफ जहां सही समय पर वेन्यू पर पहुंचकर गुंजन अग्रवाल ने जीता मिस अर्ली बर्ड का टाइटल, वहीं कार्यक्रम के दौरान हर बात पर अपना ध्यान लगाए रखने की वजह से मिस चुपचाप का टाइटल जीता मिस निर्मल सिंह ने। मिस चटर-पटर का टाइटल जीता सीता चक्रवर्ती ने, जबकि सविता सक्सेना बनी मिस फिट एंड एक्टिव। 

 

इन्होंने जीता लकी डिप/ इनाम
डेंढ सौ से ज्यादा सदस्यों के बीच क्लब की जिन तीन महिलाओं का लक सबसे अच्छा रहा वो हैं जानकी लखानी, गुंजन और मधु सोनी, जबकि बंपर विजेता बनी अपने डांस के लिए महिलाओं के बीच लोकप्रिय अमिता कुमार।

 

अकर्षण का केंद्र रहा न्यूट्रिशनिस्ट कविता देवगन का सेशन
ब्रांड मैपल सिरप की ऑफिशियल स्पोक्सपर्सन और न्यूट्रिशनिस्ट कविता देवगन ने गृहलक्ष्मी दोपहर के दौरान महिलाओं को बताया कि कैसे मैपल सिरप चीनी या गूड़ से ही नहीं किसी भी दूसरे नैचुरल सिरप से बेहतर है। साथ ही साथ उन्होंने महिलाओं को दिए हेल्दी लाइफस्टाइल और फूड हैबिट्स से जुड़े टिप्स जिनमें करवाचौथ के पहले और फास्टिंग के बाद क्या खाना है, ये भी बताया।
 

 

करवाचौथ क्वीन 
हमेशा की तरह नॉएडा सेक्टर 26 की लेडीज़ के बीच भी करवाचौथ क्वीन बनने और फैशन शो में भाग का खूब क्रेज दिखा और लेडीज़ ने पूरे कॉन्फिडेंस के साथ रैम्प पर जलवे बिखेरे। इन सभी में से जज की पैनल ने रनर अप के रूप में चुना सागरिका महाजन को, जबकि श्वेता कुकरेजा बनी करवाचौथ क्वीन। 
 
 
आर डबल्यू सी एस विमन्स विंग नॉएडा सेक्टर 26 की शुरूआत तकरीबन चार साल पहले की गई थी। जब इस क्लब की शुरूआत हुई थी तो क्बल में मात्र 40 सदस्य थी , फिर मात्र डेढ़ साल के अंदर ये संख्या बढ़कर 150 हो गई। इस क्लब का संगठन समाजसेवा और महिलाओं को मिलने-जुलने और व्यस्त रहने के मौके देना के उद्देश्य से हुआ था। क्लब में बड़े-बुजुर्गों और जरूरतमंद परिवारों के लिए कई तरह के कैम्प लगाए जाते हैं। 
 
ये भी पढ़े-
 
 

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

पोल

अगर पेपर लीक हो जाए तो क्या फिर से एग्ज़ाम होना चाहिए?

गृहलक्ष्मी गपशप

इनडोर प्लांटिंग : सुंदरता भी, फायदे भी

इनडोर प्लांटिंग...

अपने घर में पौधे लगाना जहां घर के सौंदर्य में चार...

स्मार्ट करियर गोल्स बनाने की सलाह देती हैं गृहलक्ष्मी ऑफ द डे दीपशिखा वर्मा

स्मार्ट करियर गोल्स...

गृहलक्ष्मी ऑफ द डे

संपादक की पसंद

फिक्स्ड डिपॉजिट करने के पहले जान लें ये जरूरी बातें

फिक्स्ड डिपॉजिट...

वर्तमान में कम निवेश में अधिक रिटर्न के लिए वर्तमान...

तेजाब खोखला नहीं कर पाया मेरे हौसलों को

तेजाब खोखला नहीं...

लड़कियों के चेहरे पर तेजाब डालने वालों के लिए ये कविता...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription