GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

वैलेन्टाइन डे से इन सेलेब्स की जुड़ी हैं ये स्पेशल फीलिंग्स

गृहलक्ष्मी टीम

13th February 2018

वैलेन्टाइन डे से इन सेलेब्स की जुड़ी हैं ये स्पेशल फीलिंग्स

ये तो सच है कि जो लोग प्यार में होते हैं उनके लिए हर दिन प्यार से भरा होता है। ऐसा ही कुछ हमारे फेवरेट सेलिब्रिटीज़ के साथ भी होता है। जब हमने ये जानने की कोशिश की कि वैलेन्टाइन डे से उनके कैसे एहसास, किस तरह के जज्बात जुड़े हैं, तो किसी ने अपनी उम्मीदें हमसे साझा की तो किसी ने शेयर की अपनी कोई खास याद- 

जय भानुशाली, एक्टर और एंकर, सुपर डांसर चैप्टर 2

मेरे और मेरी पत्नी माही विज में, वह ज्यादा रोमांटिक है, लेकिन मैं अपनी तरफ से उसके लिए कुछ न कुछ स्पेसल करने की कोशिश करता रहता हूं। मुझे याद है कि एक बार मेरे पास लगभग 200 गैस के गुब्बारे थे, जिन पर मैंने हाथ से माही के लिए 200 संदेश लिखे थे। मैं कहूंगा कि आज तक मेरी ओर से यह सबसे रोमांटिक पल था। 

 
गीता कपूर, सेलिब्रिटी जज, सुपर डांसर चैप्टर 2
 

मेरा हमेशा से सपना रहा है कि एक राजकुमार आएगा और मुझे किस कर मुझे मेरी नींद से जगाएगा। वैसे फिलहाल मेरी माँ ही मेरी एकमात्र वेलेंटाइन है। हर साल वह यह सुनिश्चित करती है कि मुझे प्यारा उपहार मिल जाए जैसे कि एक दिल का चित्र लिए कॉफी मग या दिल के आकार का तकिया। यदि और जब मेरे पास मेरा वेलेंटाइन होगा, तब मैं निश्चित रूप से वह सब करूंगी जो मेरी माँ मेरे लिए कर रही है और उसे एक अच्छा उपहार दूंगी। घर पर बने व्यंजन उसके सामने प्रस्तुत करूंगी। मुझे उम्मीद है कि मेरा अगला रोमांटिक संबंध, शादी में तब्दील हो जाएगा। 

 
वत्सल शाह, शो हासिल में करीब रायचंद की भूमिका में 
 

यह वेलेंटाइन मेरे लिए खास है। इस बार मैं सिंगल नहीं हूँ। इसके अलावा, मैं शादीशुदा हूँ इसलिए इस वेलेंटाइन को खास बनाने के लिए दबाव भी ज्यादा है। वैसे, मैं उस दिन शूटिंग कर रहा हूं इसलिए मैंने अभी तक कोई ठोस योजना नहीं बनाई है। मैंने कई चीजों के बारे में सोचा था, लेकिन हमारे पास हमारे शो हासिल के लिए पर्याप्त बैंक नहीं है, तो मुझे उस दिन शूट करना ही होगा। पैक-अप के बाद हम कैंडल लाइट डिनर के लिए जा सकते हैं। हम एक-दूसरे के लिए पसंदीदा व्यंजन पकाने की योजना बना रहे थे। 

 
निकिता दत्ता

मेरे लिए सबसे यादगार वेलेंटाइन डे, मेरे कॉलेज के दौरान का है। मेरे क्रश को साबित करने के लिए मैं एक दोस्त के साथ हॉस्टल की बालकनी से आधी रात को नीचे कूद गई थी! इस सा वेलेंटाइन डे माँ-पिता के साथ मनेगा। हासिल की शूटिंग के बाद हम साथ में खाना खाएंगे। वे लंबे समय बाद मेरे साथ शहर में होंगे तब मेरा वेलेंटाइन डे तो उनके साथ ही मनना है। 

लक्ष्य, शो पोरस में पोरस की भूमिका
 

 जब प्यार और वेलेंटाइन डे के बारे में बात होती है तो मेरे मन में सबसे पहले बॉलीवुड ही आता है। मैं किंग ऑफ रोमांस, शाहरुख खान, का सबसे बड़ा प्रशंसक हूँ। 'कुछ कुछ होता है' मेरी ऑलटाइम फेवरेट रोमांटिक फिल्म है। मेरी इस फिल्म के साथ कुछ खास यादें हैं। जब बात रोमांस की आती है तो शाहरुख एक राष्ट्रीय आदर्श बन जाते हैं और उनसे सीखने के लिए काफी कुछ चीजें हैं। प्यार, मेरे लिए एक बहुत मजबूत भावना है। यह ऐसा कुछ है जिसे महसूस किया जाता है। इसके व्यवसायीकरण की आवश्यकता नहीं है। मुझे नहीं लगता कि मैं कभी किसी को रोमांस करने के लिए उनकी शैली का अनुकरण कर सकता हूं और मैं अभी भी अपने परफेक्ट पार्टनर का वेट कर रहा हूं।

आशी सिंह, शो ये उन दिनों की बात है में नैना की भूमिका 
 

वेलेंटाइन डे का मतलब मेरे लिए लाल रंग है। वाइब्रंट और चीयरफुल। लोग अपने चहेतों के साथ खूबसूरत पल बिताते हैं। मैं हमेशा से वेलेंटाइन डे अपनी माँ के साथ मनाना चाहती हूँ क्योंकि वह ही मेरी फॉरेवर वेलेंटाइन है। इसी तरह हमारे शो ये उन दिनों की बात है, में हम रोमांस के उन दिनों को शोकेस कर रहे हैं जब युवा अपने प्यार की अभिव्यक्ति ग्रीटिंग कार्ड्स, गुलाब के गुलदस्ते और रोमांटिक गानों के कस्टमाइज्ड ऑडियो टेप्स के जरिये व्यक्त करते थे। रोमांस लिए 90 का दशक बेहतरीन था।

 
रणदीप राय, शो ये उन दिनों की बात है में समीर की भूमिका 
 

 

 
वेलेंटाइन डे का दिन प्यार का होता है। लेकिन मेरी राय में हमें अपने प्रियजनों के सामने अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए एक दिन की आवश्यकता क्यों है? हमें हर दिन ऐसा करना चाहिए! मुझे याद है कि कॉलेज के दिनों में मेरे दोस्त हिम्मत इकट्ठा करते और ग्रीटिंग कार्ड व गुलाब के साथ लड़कियों को प्रपोज करते। यहाँ तक कि हमारे शो ये उन दिनों की बात है... के मौजूदा ट्रैक में भी हमने 90 के दशक के रोमांच को चित्रित किया है, जिसमें समीर कोशिश कर रहा है कि नैना खुश रहे।

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

पोल

अगर पेपर लीक हो जाए तो क्या फिर से एग्ज़ाम होना चाहिए?

गृहलक्ष्मी गपशप

इनडोर प्लांटिंग : सुंदरता भी, फायदे भी

इनडोर प्लांटिंग...

अपने घर में पौधे लगाना जहां घर के सौंदर्य में चार...

स्मार्ट करियर गोल्स बनाने की सलाह देती हैं गृहलक्ष्मी ऑफ द डे दीपशिखा वर्मा

स्मार्ट करियर गोल्स...

गृहलक्ष्मी ऑफ द डे

संपादक की पसंद

फिक्स्ड डिपॉजिट करने के पहले जान लें ये जरूरी बातें

फिक्स्ड डिपॉजिट...

वर्तमान में कम निवेश में अधिक रिटर्न के लिए वर्तमान...

तेजाब खोखला नहीं कर पाया मेरे हौसलों को

तेजाब खोखला नहीं...

लड़कियों के चेहरे पर तेजाब डालने वालों के लिए ये कविता...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription